LeEco Le 2s 4GB रैम के साथ आया सामने होगा स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस

LeEco Le 2s 4GB रैम के साथ आया सामने होगा स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस
HIGHLIGHTS

हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन को CCC (चाइना कम्पलसरी सर्टिफिकेशन मिला था.

जैसा कि कहा जा रहा है कि LeEco अपने एक नए स्मार्टफ़ोन पर काम कर रहा है जिसका नाम होगा सकता है: LeEco Le 2s और यह Le 2 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन हो सकता है. अब इस स्मार्टफोन को GFXBench पर देखा गया है. जिसमें कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन का नाम LeEco Le 2s ही है. इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई खुलासे हुए हैं.

अगर इस लिस्टिंग की माने तो स्मार्टफ़ोन में 4GB की रैम होने वाली है इससे पहले कहा जा रहा था कि इसमें एक 8GB की रैम होगी. इसके साथ ही इसमें एक 5.5-इंच की FHD 1920×1080 डिस्प्ले होने वाली है. इसके अलावा फ़ोन में एक 2.3GHz का क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर होने वाला है. बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी होने वाली है. अगर कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में एक 16MP का ऑटोफोकस कैमरा LED फ़्लैश के साथ आपको मिलेगा साथ ही इसमें एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी होने वाला है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है.

इससे पहले कंपनी ने अपना LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया था, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 11,999 है. 

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अगर स्पेक्स के बारे में बात करें तो LeEco Le 2 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है. अगर प्रोसेसर पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 को 2.3GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद रैम पर नज़र डालें तो LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है.

LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश से लैस है. स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में USB-टाइप-C पोर्ट मौजूद है.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo