इस हफ्ते लॉन्च होंगे 5000mAh बैटरी वाले ये तीन फोंस

इस हफ्ते लॉन्च होंगे 5000mAh बैटरी वाले ये तीन फोंस
HIGHLIGHTS

मोटोरोला, ओप्पो, शाओमी, जिओनी के फोंस होंगे लॉन्च

आगामी फोंस में मिलेगी 5000mAh बैटरी

इस हफ्ते लॉन्च होने वाले नए फोंस

मोटोरोला, ओप्पो और शाओमी इस हफ्ते में कई नए फोंस लॉन्च करने वाला है। इन नए स्मार्टफोन में बजट और मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में आने की संभावना है। हालांकि, मोटोरोला ने देश में अभी अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने की जानकारी साझा नहीं की है। Oppo और Xiaomi ने पुष्टि कर दी है कि वे क्रमश: Oppo A53 2020 और Redmi 9 फोंस को भारत में पेश करने वाले हैं। Gionee भी करीब एक साल बाद भारत में अपना नया स्मार्टफोन लाने वाला है और कंपनी इस फोन में बड़ी बैटरी देने वाली है।

Redmi 9

Redmi 9 भारत में शाओमी की ओर से नया बजट फोन होगा और उम्मीद की जा रही है कि यह बजट फोन यूजर को अपनी ओर आकर्षित करेगा। यह स्मार्टफोन 27 अगस्त को लॉन्च होगा और फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप स्टाइल नौच डिस्प्ले मिलने वाली है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करेगा। यह रेडमी 9 ग्लोबल वेरिएंट से कुछ अलग होगा।

Amazon इंडिया ने हाल ही में नए Redmi 9 की उपलब्धता को टीज़ किया था। स्मार्टफोन को तीन रंगों के विकल्प में उतारा जा सकता है और फोन में 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी, 13MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है।

Oppo A53 2020

Oppo A53 2020 को 15,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा और इस फोन को 25 अगस्त को आयोजित होने वाले वर्चुअल इवेंट में पेश किए जाने की खबरें हैं। फोन के शुरुआती टीज़र में होल-पंच डिस्प्ले और ग्रेडिएंट बैक डिज़ाइन को देखा गया था। इसके अलावा टीजर में ट्रिपल रियर सेटअप मिलेगा। फोन को फ्लिपकार्ट पर भी लिस्टेड किया गया है। इंडोनेशिया में डिवाइस को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है। वहां इसे इलैक्ट्रिक ब्लैक और फ़ैन्सी ब्लू रंगों में उतारा गया है।

Oppo A53 2020 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है और फोन ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन के पीछे 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सामने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा, डिवाइस में 5,000mAh बैटरी की बैटरी मिलेगी जो 5,000mAh बैटरी वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Gionee Max

Gionee Max बजट स्मार्टफोन के तौर पर 25 अगस्त को भारत में लॉन्च होने वाला है और लॉन्च से पहले Gionee Max को फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग में देखा गया है, जहां फोन की डीटेल पता चली हैं। Gionee Max में 6.1 इंच की HD+ Full View Dewdrop डिस्प्ले मिलेगी जो 2.5D कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन के साथ आएगा। टीज़र इमेज के मुताबिक, डिस्प्ले के निचले हिस्से पर मोटे बेज़ेल होंगे और फोन को 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा।

Motorola का नया फोन

अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले फोंस की लिस्ट में एक फोन मोटोरोला का भी हो सकता है जो Flipkart पर टीज़ किया गया था। इस फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेन्सर और एक USB टाइप-si पोर्ट मिलेगा। Flipkart इस नए आगामी फोन को बिग सर्प्राइस कह कर टीज़ कर रही है। हालांकि, इसकी अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह हाल ही में देखा गया लीक Moto E7 Plus हो सकता है। फोन स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन के बैक पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा और फोन के बैक पर एक अन्य कैमरा भी हो सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo