स्टूडेंट्स के लिए ये हैं ‘टॉप बजट लैपटॉप्स’

स्टूडेंट्स के लिए ये हैं ‘टॉप बजट लैपटॉप्स’
HIGHLIGHTS

अगर आप एक स्टूडेंट आपको तलाश है एक ऐसे डिवाइस की जो आपके असाइनमेंट्स और प्रोजेक्ट्स के साथ आपको हर तरीके से मदद दे, इसके साथ ही बजट और परफॉर्मन्स में भी खरा उतरे, तो यहाँ कुछ ऐसे ही लैपटॉप्स के बारे में जानिए।

जहाँ बात आती है स्टूडेंट्स की, तो लैपटॉप या स्मार्टफोन, बजट को ध्यान में रखा जाता है। ऐसे में  आजकल कंपनियां कई तरह का प्रोडक्ट ला रही हैं जिनमें आपको हर कैटैगरी मिलेगी यानी बजट और परफॉरमेंस के तौर पर भी आपको अपने मुताबिक प्रोडक्ट मिल जायेगा। ऐसे में अगर आप भी एक ऐसे लैपटॉप की जानना चाहते हैं जिसे आप आसानी से खरीद सकें, तो हम लाये हैं कुछ ऐसे ही लैपटॉप की रेंज जिनमें से आप अपनी पसंद का चुन सकते हैं। स्टूडेंट्स के लिए उनका लैपटॉप बहुत ख़ास होता है जिनमें वो अपने असाइंमेंट्स और प्रोजेक्ट्स से लेकर  करते हैं। एंटरटेनमेंट के तौर पर भी इस डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में उन्हें एक ऐसे लैपटॉप की ज़रूरत होती है स्क्रीन के साथ एक अच्छे कीबोर्ड की, तो हम आइये इन्ही लैपटॉप्स की लिस्ट के बारे में जानते हैं। 

Lenovo IdeaPad 330S

Lenovo IdeaPad 330S एक स्टाइलिश और दमदार नोटबुक लैपटॉप है।  इसके साथ ही Intel Core i3 (8th gen) processor से यह डिवाइस लैस और इसमें आपको 14 inch IPS मिलता है जो 1920 X 1080 pixels रसोल्यूशन में आता है। इस तरह पिक्चर क्वालिटी में आपको डिटेलिंग मिलती है।गेमिंग, सर्फिंग और वीडियो एक्सपीरियंस के लिए यान बेहतर डिवाइस है। इसके साथ ही डिवाइस hard drive 1 TB और 4 RAM के साथ आता है। इसकी कीमत 32,848 रुपए है।

Acer Aspire E5-575G Intel i3

Acer Aspire E5-575G के साथ 2 GHz Intel Core i3 Processor (6th Gen) processor से लैस एक ऐसा लैपटॉप है जिसमे 15.6 inch HD LED Backlit TFT  दिया गया है। इसके साथ ही यह डिवाइस 1366 x 768 pixels रेसोल्यूशन के साथ आता है। इस तरह पिक्चर क्वालिटी में आपको डिटेलिंग मिलती है। गेमिंग, सर्फिंग और वीडियो एक्सपीरियंस के लिए यान बेहतर डिवाइस है। इसके साथ ही डिवाइस hard drive 1 TB और 4 DDR4 RAM के साथ आता है। इसकी कीमत 28,341 रुपए है।

Asus X541UA

2.4 GHz की स्पीड के साथ Intel Core i3 (7th Gen) processor में 15.6 inch स्क्रीन है। इसके साथ ही डिवाइस hard drive 1 TB और 4 DDR4 RAM के साथ आता है। इसके साथ ही यह डिवाइस Dual SonicMaster audio पैट काम करता है। Acer Swift 3, 2 core 2 GHz की स्पीड के साथ 14 inchOn इसमें आपको hard drive 128 GB के साथ 4 SDRAM RAM  मिलता है। इसकी कीमत 24,471 रुपए है।

Lenovo ThinkPad E480

Lenovo ThinkPad E480 देखने में एक स्टाइलिश Notebook Laptop है। आपको बता दें यह डिवाइस NA core के साथ 14 inch HD से लैस है। इसके साथ ही 1920 X 1080 pixels रेसोल्यूशन के साथ यह डिवाइस आता हैं।  इसके  आपकोइसकी पिक्चर क्वालिटी में आपको डिटेलिंग मिलती है।साथ ही गेमिंग, सर्फिंग और वीडियो एक्सपीरियंस के लिए यान बेहतर डिवाइस है। इसके साथ ही डिवाइस hard drive 1 TB और 8 DDR4 RAM के साथ आता है। इसकी कीमत 36,731 रुपए है।

Acer Swift 3

Acer Swift 3, 2 core 2 GHz स्पीड के साथ 14 inch में आता है। इसके साथ ही में hard drive 128 GB और एक 4 SDRAM RAM यूज़र्स को दिया जाता है। इसके साथ ही इस यह के स्टोरेज के साथ यूज़र्स इस डिवाइस के डिज़ाइन और लुक से भी काफी आकर्षित हो सकते हैं। इसकी परफॉरमेंस पर आप भरोसा कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo