Prime Day Sale का पहला दिन और इन Laptops पर मिल रही बेस्ट डील्स, देखें एक साथ सबकी सब

Prime Day Sale का पहला दिन और इन Laptops पर मिल रही बेस्ट डील्स, देखें एक साथ सबकी सब
HIGHLIGHTS

Amazon Prime Day Sale 2022 शुरू हो गई है, यह सेल 24 जुलाई रात को समाप्त होगी।

इस सेल के दौरान आपको Laptops पर बेस्ट डिस्काउंट और डील्स मिल रही हैं।

अगर आप बैंक ऑफर और अन्य डिटेल्स के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो, हमने इसके बारे में स्पेशल जानकारी आपके लिए इकट्ठा की है। यहाँ आप सभी बैंक ऑफर और डिटेल्स को देख सकते हैं।

Amazon Prime Day Sale 2022 शुरू हो गई है, यह सेल 24 जुलाई रात को समाप्त होगी। इस सेल के दौरान आपको Laptops पर बेस्ट डिस्काउंट और डील्स मिल रही हैं। हालांकि अगर आप बैंक ऑफर और अन्य डिटेल्स के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो, हमने इसके बारे में स्पेशल जानकारी आपके लिए इकट्ठा की है। यहाँ आप सभी बैंक ऑफर और डिटेल्स को देख सकते हैं। 

Amazon Sale में Laptops पर धमाका डील और ऑफर 

prime Day Sale 2022

अगर आप किसी भी लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बात देते है कि आप आसानी से Prime Day Sale में इस समय Laptops पर बेहतरीन डील्स का लाभ ले सकते हैं। यह सेल 24 जुलाई तक चलने वाली है। इस दौरान अगर आप Prime Member हैं तो आपको सबसे उम्दा डील्स का लाभ मिलने वाला है। हालांकि इसके लिए आपके पास Prime membership का होना जरूरी है। आपको कैसे फ्री में Prime membership मिल सकती है, यहाँ जानें। आइए अब जानते हैं सबसे बेस्ट लैपटॉप डील्स के बारे में!

HP 14s, 11th Gen Intel Core i3, 8GB RAM/512GB SSD

अगर आप HP इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस समय Prime Day Sale 2022 में इस लैपटॉप को बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Lenovo Ideapad 3 AMD Ryzen 5 5500U 15.6" (39.62cm) FHD Thin & Light Laptop

अगर आप Lenovo के इस लैपटॉप को लेना चाहते हैं तो यह भी आपको Prime Day Sale में बेहद ही सस्ते में मिल जाने वाला है। आप आसानी से इसे खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

HP 14s, AMD Ryzen 5-5500U 14 inches(35cm) FHD, IPS, Micro-Edge Display Laptop

लिस्ट में HP का एक और लैपटॉप है। आप इसे भी प्राइम डे सेल में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी करनी होगी, क्योंकि प्राइम डे सेल मात्र दो दिन के लिए आयोजित की जाने वाली है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

HP 15s- Ryzen 5- 8GB RAM/512GB SSD 

HP के इस एक और लैपटॉप को आप बेहद ही सस्ते में Prime Day Sale में अपने घर ले जा सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अभी बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

MSI Gaming GF63 Thin, Intel 11th Gen. i7-11800H, 40CM FHD 60Hz Gaming Laptop

MSI का यह गेमिंग लैपटॉप भी आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आप इसे अभी प्राइम डे सेल में बेहद ही सस्ते में अपने घर ले सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें! 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo