Amazon Prime Day 2022 पर उपलब्ध बैंक ऑफर्स की छोटी से छोटी जानकारी, ऐसे मिलेगा धांसू डिस्काउंट

Amazon Prime Day 2022 पर उपलब्ध बैंक ऑफर्स की छोटी से छोटी जानकारी, ऐसे मिलेगा धांसू डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 बस कुछ ही घंटों में शुरू होने वाली है, यह सेल 23-24 जुलाई को आयोजित की जाएगी।

हमने उन बैंक ऑफर्स को लिस्ट किया है जिनका लाभ ग्राहक अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 के दौरान उठा सकते हैं।

इस बात को सुनिश्चित करें कि आपके बैंक कार्ड डिजिटल लेनदेन के लिए स्वीकृत हैं और आप लेनदेन करने के लिए आरबीआई के अनुसार पर्याप्त सीमा को पूरा करते हैं।

अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 23 जुलाई से शुरू होकर 24 जुलाई 2022 तक चलेगी। इसका मतलब है कि यह सेल मात्र दो दिनों तक चलती है। अब अगर आप इस सेल से कुछ खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपके पास समय बेहद ही कम होगा। इसे समझते हुए, हमने इस दो दिवसीय प्राइम डे इवेंट के दौरान आपके शॉपिंग अनुभव को आसान बनाने के लिए कई डील्स और ऑफर्स की जानकारी आपको देने वाले हैं। आप अलग अलग डील्स को Digit Hindi पर देख सकते हैं। हालांकि यहाँ हम आपको अमेज़न सेल के दौरान उपलब्ध बैंक ऑफर्स की सटीक जानकारी दे रहे हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस डिटेल्स से आपको काफी मदद मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: 2 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा iQOO 9T, हो सकती है ये कीमत

अमेज़न प्राइम डे सेल 2022: अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 5% की छूट

Amazon Pay ICICI Bank Credit Card जो बिना किसी Entry Fees या रिनूअल चार्ज के लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है। इसके अलावा, आप इस कार्ड के साथ निम्नलिखित लाभों का लाभ उठा सकते हैं:

  • मोबाइल, ग्रोस्री, फ्लाइट टिकट, और बहुत कुछ पर फ्लैट 5% डिस्काउंट। यह प्राइम डे 2022 (23-24 जुलाई) के दौरान लागू होता है। 
  • बिल रिचार्ज पर फ्लैट 2% डिस्काउंट इसके अलावा यह आपको उस समय भी मिलता है जब आप अमेज़न पे अकाउंट में पैसे ऐड करते हैं। 

आप यहां Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं और कार्ड के बारे में अधिक जानकारी यहां प्राप्त कर सकते हैं।

Amazon Prime Day Sale 2022

Amazon Prime Day Sale 2022: ICICI और SBI Credit Card के साथ 10% इंस्टेंट छूट

Amazon Prime Members को ICICI और SBI क्रेडिट कार्ड से 10% की इंस्टेंट छूट मिल सकती है। आप इसका उपयोग लैपटॉप, स्मार्टफोन, होम अप्लाइअन्स आदि खरीदने के लिए कर सकते हैं। यह ऑफर EMI लेनदेन पर भी उपलब्ध है।

यह भी सुनिश्चित करें कि आपके क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ऑनलाइन लेनदेन के लिए बैंकों द्वारा अधिकृत हैं और उनकी पर्याप्त सीमाएं भी हैं।

Amazon Prime Day

अमेज़न प्राइम डे सेल 2022: एचडीएफसी बैंक डेबिट, क्रेडिट और EMI (ईएमआई) के साथ ऑफर

अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक कार्ड (HDFC Bank Card) है, तो आपको 6 महीने का मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 3 महीने की अतिरिक्त नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर मिलता है। 

उपरोक्त ऑफ़र के अलावा, सेल के दौरान लैपटॉप खरीदने वाले ICICI, SBI और HDFC बैंक कार्डधारकों को ₹1,500 तक की इंस्टेंट छूट मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T को 3 अगस्त को भारत में किया जाएगा लॉन्च, Amazon पर दिखाई दिया डिवाइस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo