Prime Day Sale दो दिन में हो रही शुरू, Free में कैसे पाएँ Amazon Prime Membership, देखें सबसे जरूरी डिटेल्स

Prime Day Sale दो दिन में हो रही शुरू, Free में कैसे पाएँ Amazon Prime Membership, देखें सबसे जरूरी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Amazon का साल का सबसे बड़ा शॉपिंग इवेंट Amazon Prime Day Sale अब बस दो दिन में शुरू होने वाला है।

यह सेल स्पेशल तौर पर कंपनी के प्राइम सदस्यों के लिए है।

इस साल Amazon Prime Day Sale दुनिया भर के 18 देशों में एक साथ चलेगी। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस सेल को 23 जुलाई को शुरू होकर 24 जुलाई तक चलने वाली है।

Amazon का साल का सबसे बड़ा शॉपिंग इवेंट Amazon Prime Day Sale अब बस दो दिन में शुरू होने वाला है। यह सेल स्पेशल तौर पर कंपनी के प्राइम सदस्यों के लिए है। इस साल Amazon Prime Day Sale दुनिया भर के 18 देशों में एक साथ चलेगी। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस सेल को 23 जुलाई को शुरू होकर 24 जुलाई तक चलने वाली है। अमेज़न प्राइम डे सेल में खरीदारी करने का लाभ देने के अलावा प्राइम मेंबरशिप सदस्यों को कई अन्य लाभ भी प्रदान करती है। इसमें फास्ट डिलीवरी, लेटेस्ट फिल्म और टीवी शो की अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, बेस्ट डील्स और ऑफर्स का लाभ शामिल है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart की कंपनी Cleartrip पर बड़ा साइबर अटैक, ग्राहकों को मेल के जरिए दी जानकारी

अमेज़न प्राइम मेंबरशिप 129 रुपये प्रति माह या 999 रुपये प्रति वर्ष पर उपलब्ध है। हालाँकि, आप भारतीय दूरसंचार जगत में चल रहे प्राइस वॉर की बदौलत अमेज़न प्राइम मेंबरशिप फ्री में भी प्राप्त की जा सकती है। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन, एयरटेल और बीएसएनएल अपने कुछ प्लांस के साथ अपने यूजर्स को अमेज़न प्राइम सदस्यता फ्री में प्रदान करते हैं। 

prime day sale 2022

Vodafone Idea के इन प्लांस के साथ फ्री में पाएँ Amazon Prime Subscription

Vodafone-idea का प्लान (Plan) लगभग Airtel जैसा ही है। इसमें प्रति माह 75GB डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और प्रतिदिन 100 SMS की भी सुविधा है। Amazon Prime और Disney+ Hotstar का एक्सेस एक साल के लिए इसके अलावा Hangama 2 Music (6 महीने) और Vi मूवी और टीवी सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध हैं। हालांकि आप 399 रुपये वाले Vodafone Idea Plan के साथ भी इसे फ्री में पा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: iQOO 10, iQOO 10 Pro हुए लॉन्च, 200W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस, जानें कीमत और स्पेक्स

Airtel के इन प्लांस के साथ मिलती है Amazon Prime membership free 

एयरटेल (Airtel) 499 रुपये प्रति माह के प्लान (Plan) के साथ आपको 75GB डेटा ऑफर करता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और प्रतिदिन 100 SMS  भी मिलते हैं, जिन्हें आप किसी भी नेटवर्क पर इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही, 1 साल के लिए Amazon Prime और Disney+ Hotstar के साथ विंक म्यूजिक, फ्री हेलोट्यून्स और एयरटेल (Airtel) सिक्योर जैसे सब्सक्रिप्शन उपलब्ध हैं। कुलमिलाकर यह प्लान (Plan) कम कीमत में आपको ऑफर्स का एक पिटारा देता है, जिसके साथ आपका एक महीना आराम से निकलता है। हालांकि कंपनी के अन्य कई प्लांस के साथ आप इस सुविधा को फ्री में पा सकते हैं। 

prime day sale 2022

Reliance Jio के इन प्लांस के साथ Amazon Prime Membership मिलती है Free

Reliance Jio का यह प्लान (Plan) Airtel और Vodafone Idea के प्लान (Plan) के मुकाबले 399 रुपये की कीमत में आने वाला सस्ता पॉस्टपेड (Postpaid) प्लान (Plan) है, जो दूसरी कंपनियों से बेशक 100 रुपये कम कीमत में आता है लेकिन इसके लाभ बेहद ही बढ़िया हैं। इस प्लान (Plan) के साथ आपको एक महीने यानि बिल साइकिल के लिए अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और 75GB डेटा के साथ प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलेगी। खास बात यह है कि Amazon Prime, Disney+ Hotstar और Jio ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के अलावा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है। अब Airtel और Vi के प्लांस के मुकाबले यहाँ आपको कौन सा प्लान (Plan) ज्यादा बढ़िया लग रहा है, जो आपको ढ़ेरों बेनेफिट देता है, आप खुद ही तय कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 1-Month की वैलिडीटी के साथ आने वाले धांसू Jio Plan: जानें कीमत और बेनेफिट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo