Microsoft Surface Laptop 3, Surface Pro 7 और Surface Pro X को किया गया पेश, ये है प्राइस

Microsoft Surface Laptop 3, Surface Pro 7 और Surface Pro X को किया गया पेश, ये है प्राइस
HIGHLIGHTS

दो वैरिएंट में आया है Surface Laptop 3

अक्तूबर और नवम्बर की शुरुआत में उपलब्ध होंगे डिवाइस

बुधवार को माइक्रोसॉफ्ट के सर्फेस इवेंट में Surface Neo और Surface Duo फोल्डेबल डिवाइसेज़ को पेश किया गया है हालांकि, ये डिवाइसेज़ 2020 तक उपलब्ध नहीं होने वाला है। हालांकि, माइक्रोसॉफ्ट ने कुछ प्रोडक्ट्स पेश किए हैं जो कि इस महीने के अन्दर पेश किए जा सकते हैं और इन प्रोडक्ट्स में Surface Laptop 3, Surface Pro 7 और Surface Pro X शामिल हैं। ये डिवाइसेज़ विंडोज़ 10 द्वारा संचालित है और इसकी शिपिंग अक्तूबर से शुरू हो जाएगी।

Surface Laptop 3

Surface Laptop 3 को दो अलग-अलग साइज़ में पेश किया गया है। लैपटॉप का 15 इंच मॉडल नए Ryzen मोबाइल प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जबकि 13.5 इंच मॉडल इंटेल 10th Gen Ice Lake प्रोसेसर के साथ आया है। दोनों डिस्प्ले 3:2 एस्पेक्ट रेश्यो की पिक्सलसेन्स टचस्क्रीन ऑफर करती हैं।

Surface Laptop 3 में टाइप-C पोर्ट को शामिल किया गया है जिसे लैपटॉप चार्ज करने या डाटा ट्रान्सफर करने के लिए उपयोग किया जा सकता है। Laptop 3 में USB-A पोर्ट, एक 3.5mm हेडफोन जैक और सर्फेस कनेक्टर दिया गया है। माइक्रोसॉफ्ट ने ऑल-डे बैटरी लाइफ और फ़ास्ट चार्जिंग को भी पेश किया है।

Surface Laptop 3 के 13.5 इंच मॉडल की कीमत USD 999 (लगभग Rs 71,000) रखी गई है जबकि 15 इंच वैरिएंट की कीमत USD 1,199 (लगभग Rs 85,400) रखी गई है। दोनों मॉडल्स US में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी शिपिंग 22 अक्तूबर से शुरू होगी।

Surface Pro 7

बात करें Surface Pro 7 की तो यह एक 2-इन-1 PC है जो टाइप-C पोर्ट के साथ आया है। इसका डिज़ाइन पिछली पीढ़ी के लैपटॉप के समान है लेकिन कम्पनी ने इंटरनली कई अपग्रेड पेश किए हैं। Pro 7 को इंटेल के नए 10th Gen मोबाइल प्रोसेसर से लैस है जो कोर i3, i5 और i7 के साथ आता है और इसकी कीमत USD 749 (लगभग Rs 53,000) से शुरू होती है।

Surface Pro 7 में 12.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है और लैपटॉप ब्लैक और सिल्वर कलर के विकल्पों में आया है। Pro 7 को सर्फेस टाइप कीबोर्ड और सर्फेस पेन एक्सेसरीज़ का सपोर्ट दिया जाएगा। Surface Pro 7 की सेल भी 22 अक्टूबर से शुरू होगी।

Surface Pro X

Surface Pro X भी Surface Pro 7 जैसा ही है जो डिटेचेबल कीबोर्ड के साथ आता है। Surface Pro X क्वालकॉम चिपसेट Surface Q1 द्वारा संचालित है। लैपटॉप में 13 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो पतले बेज़ेल्स के साथ आता है और इसका वज़न 800 ग्राम है। Pro X को टाइप-C पोर्ट और स्टाइलस के लिए सपोर्ट दिया गया है। Surface Pro X की कीमत USD 999 (लगभग Rs 71,000) रखी गई है और 5 नवम्बर से यह उपलब्ध हो जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo