CES 2021 में लेनोवो ने धांसू लैपटॉप उतारा, दो डिस्प्ले ऑप्शन में होगा उपलब्ध

CES 2021 में लेनोवो ने धांसू लैपटॉप उतारा, दो डिस्प्ले ऑप्शन में होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Lenovo Yoga Slim 7i Pro को CES 2021 में किया गया लॉन्च

लैपटॉप LED और OLED वेरिएंट में हुआ लॉन्च

CES शुरू होने के पहले दिन ही कंपनियाँ पूरी तैयारी के साथ आ गई हैं। इस इवेंट से हमें साल भर में मिलने वाले प्रोडक्टस की एक झलक मिल जाएगी। LG ने अपनी बेंडेबल डिस्प्ले को दिखाया है और अब Lenovo ने भी CES 2021 में Lenovo Yoga Slim 7i Pro को पेश कर दिया है। यह लैपटॉप लेटेस्ट 11th Gen इंटेल कोर मोबाइल प्रॉसेसर के साथ आया है जो इंटेल Iris Xe ग्राफिक्स या NVIDIA GeForce MX450 तक के डिस्क्रीट ग्राफिक्स के साथ आएगा। आप LCD या OLED डिस्प्ले में से चुनाव भी कर सकते हैं। हम यहाँ OLED वर्जन के स्पेक्स और डिस्प्ले के बारे में बात कर रहे हैं।

Lenovo Yoga Slim 7i Pro specs

डिस्प्ले की बात करें तो Lenovo Yoga Slim 7i Pro में 2.8K (2880 x 1800) OLED डिस्प्ले मिल रही है जो 90HZ रिफ्रेश रेट ऑफर करती है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 16:10 है। यह हाई कलर फ्रिक्वेन्सी और ब्लैक का सेचुरेशन देती है। एम्प्लिफाइड कांट्रास्ट रेश्यो LCD के मुताबिक 667 ग्न अधिक डेफ़िनिशन देता है।

14 इंच के Lenovo Yoga Slim 7i Pro में चौड़ा 100 प्रतिशत DCI-P3 और 125 प्रतिशत sRGB कलर गेमुट के साथ आया है जो असली जैसा HDR अनुभव देता है और यह हाई-एंड विडियो और फोटो एडिटिंग के लिए ज़रूरी है। HDR तस्वीर के ब्राइट और डार्क पार्ट के बीच सही कांट्रास्ट कर पाता है। ऑडियो के लिए Lenovo Yoga Slim 7i Pro में हार्मन स्पीकर्स और डॉल्बी एटमोस ने काम किया है। इसके अलावा, इसमें दो USB कॉम्बो जैक भी हैं। लैपटॉप पर अलेक्सा ऑपरेट करने के लिए इसमें इनबिल्ट माइक्स भी मिल रहे हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo