Lenovo IdeaPad Slim 3 भारत में Rs 26,990 की कीमत में हुआ लॉन्च

Lenovo IdeaPad Slim 3 भारत में Rs 26,990 की कीमत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Lenovo IdeaPad Slim 3 की कीमत Rs 26,990 से होगी शुरू

दो डिस्प्ले साइज़ में आया है लेनोवो का नया लैपटॉप

Lenovo ने IdeaPad Slim 3 की घोषणा कर दी है जो कि नया थिन और लाइट लैपटॉप है और यह एक किफ़याती डैम में लेटेस्ट हार्डवेयर और कनैक्टिविटी फीचर्स ऑफर करता है। इस समय अधिकतर लोग घर से काम कर रहे हैं और घर से ही ऑनलाइन क्लास लेकर पढ़ाई कर रहे हैं। इस तरह लैपटॉप एक ज़रूरत का समान बन गया है और इसकी डिमांड भी बढ़ गई है।

Lenovo IdeaPad Slim 3 10वीं जनरेशन के इंटेल प्रॉसेसर्स के साथ आया है और इसमें हाइब्रिड ऑप्शन्स और लेटेस्ट कनैक्टिविटी फीचर्स जैसे WiFi 6 आदि दिए गए हैं। Lenovo का Slim 3 लैपटॉप लोगों के लिए रोज़मर्रा के कामों और एंटर्टेंमेंट के काम आएगा।

IdeaPad 3 के बाद ही शाओमी ने अपने Mi NoteBook Horizon Edition और Mi NoteBook पेश कर दिए हैं। लेनावो ने अपनी आगामी लैपटॉप रेंज को भी टीज़ किया है जिसमें IdeaPad Slim 5, IdeaPad Gaming 3 और Yoga Slim 7i शामिल है और इन नोटबुक्स को आने वाले महीनों में पेश किया जा सकता है।

Lenovo IdeaPad Slim 3 Specs and Features

Lenovo IdeaPad Slim 3 में 14 और 15 इंच की फुल HD डिस्प्ले के दो वेरिएंट दिए गए हैं। लैपटॉप का वज़न 1.6 किलोग्राम है और यह 19.9 mm थिन है और इसके तीनों ओर छोटे बेज़ेल्स हैं।

IdeaPad Slim 3 10वीं जनरेशन इंटेल कोर प्रॉसेसर्स द्वारा संचालित है और यह हाइब्रिड SSD और HDD स्टोरेज से लैस है। लैपटॉप में दो USB 3.1 पॉर्ट्स दिए गए हैं जिससे तेज़ी से डाटा ट्रान्सफर किया जा सके। पावरबटन फिंगरप्रिंट सेन्सर का भी काम करता है और वेबकैम एक डेडिकेटेड प्राइवेसी शटर के साथ आया है जो ज़रूरत न होने पर कैमरा को डिसेबल करता है।

Lenovo का दावा है कि IdeaPad Slim 3 सिंगल चार्ज में 8.5 घंटे की बैटरी लाइफ डिलीवर करता है। IdeaPad Slim 3 की कीमत Rs 26,990 से शुरू होकर Rs 40,990 तक जाती हैं। लैपटॉप प्लैटिनम ग्रे, एबिस ब्लू और चेरी रेड कलर में उपलब्ध है। IdeaPad Slim 3 को Amazon इंडिया, Lenovo इंडिया स्टोर और Lenovo Exclusive ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo