Honor MagicBook 15 भारत में लॉन्च, पहली सेल में मिलेगा डिस्काउंट कीमत में

Honor MagicBook 15 भारत में लॉन्च, पहली सेल में मिलेगा डिस्काउंट कीमत में
HIGHLIGHTS

ऑनर ने आज भारत में उतारा नया लैपटॉप

6 अगस्त को Honor MagicBook 15 की पहली सेल होगी शूरु

Rs 42,990 में लॉन्च हुआ Honor MagicBook 15

Honor MagicBook 15  भारत में लॉन्च हो गया है और यह भारत में कंपनी का पहला नोटबुक है। इसमें AMD Ryzen 3000 series CPUs और Vega ग्राफिक्स दिए गए हैं। यह विंडोज के साथ प्री-इन्स्टाल्ड आता है और टॉप और किनारों पर पतले बेज़ेल्स ऑफर करता है। आपको इसमें TÜV Rheinland सर्टिफिकेशन के साथ फुल HD डिस्प्ले मिलती है। Honor MagicBook 15 सिंगल कलर वेरिएंट में आया है जो अगस्त के पहले हफ्ते में सेल में आएगा। Honor का कहना है कि पहली सेल में डिवाइस डिस्काउंट कीमत में उपलब्ध होगा।

Honor MagicBook 15 को भारत में Rs 42,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है और इसकी सेल 6 अगस्त को शुरू होगी और डिवाइस मिस्टिक सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा। Flipkart plus मेम्बर्स को 5 अगस्त रात 8 बजे से सेल किया जाएगा। ऑनर पहली सेल में डिवाइस को Rs 3000 डिस्काउंट के साथ Rs 39,990 की कीमत में सेल करेगा।

Honor MagicBook 15  को फरवरी में ग्लोबली लॉन्च किया गया था और अब इस डिवाइस को भारतीय बाज़ार में भी लॉन्च कर दिया गया है।

Honor MagicBook 15

Honor MagicBook 15 विंडोज 10 पर आया है और लैपटॉप में 15.6 इंच की फुल HD की IPS डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 1,920×1,080 पिक्सल है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 87 प्रतिशत है। लैपटॉप AMD Ryzen 5 3500U प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जो Radeon Vega 8 ग्राफिक्स, 8GB DDR4 ड्यूल-चैनल रैम के साथ पेयर्ड है और आपको 256GB PCIe NVMe SSD मिल रहा है।

लैपटाप में चार्जिंग के लिए टाइप-C पोर्ट दिया गया है और इसके साथ 65W का चार्जर आया है। ऑनर का कहना है कि यह इसे 30 मिनते में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा। ऑनर ने मेजिकबुक 15 में S-शेप्ड फैन डिज़ाइन दिया गया है, जिसमें 49 प्रतिशत अधिक फैन ब्लेड्स दिए गए हैं और यह हीट को सही रखते हैं।

आपको टू-इन-वन फिंगरप्रिंट पॉवर बटन भी दिया गया है और पॉप-अप वेब कैम भी है जिसे यूज़ में न होने पर कवर किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए Honor MagicBook 15 में Wi-Fi, Bluetooth, NFC, USB 2.0, USB 3.0, HDMI पोर्ट, USB टाइप-C पोर्ट और 3.5’mm हैडफोन जैक मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo