CES 2019: 8th-gen Core i9K से लैस Dell Alienware m17 से उठा पर्दा

CES 2019: 8th-gen Core i9K से लैस Dell Alienware m17 से उठा पर्दा
HIGHLIGHTS

Dell ने इस बात का दावा किया है कि Alienware m17 अपने पिछली पीढ़ी के लैपटॉप से लगभग 40% लाइट है और इसके साथ ही डेल की इस नई पेशकश को गेमिंग डिवीज़न में "2019 CES Innovation Award" भी दिया गया है।

खास बातें:

  • CES 2019 में Dell ने लॉन्च किया Alienware m17 गेमिंग लैपटॉप
  • पिछली पीढ़ी से m17 हो सकता है 40% लाइट
  • 8th-gen Core i9K processor है शामिल

 

गेमिंग यूज़र्स को एक शानदार और दमदार गेमिंग डिवाइस देने के उद्देश्य से Dell ने Alienware m17 लैपटॉप को CES 2019 में पेश कर दिया है। आपको बता दें कि यह लैपटॉप डेल का अबतक का सबसे पतला और हल्का डिवाइस है। Dell ने इस बात का दावा किया है कि यह लैपटॉप Alienware का 17-inch का लैपटॉप है और इसका वज़न केवल 5.79 lbs यानी लगभग 2.6 kg है। आपको बता दें कि कंपनी की यह नई पेशकश अपनी पिछली पीढ़ी के लैपटॉप से लगभग 40% तक लाइट वेट में है। यह मशीन Epic Silver और Nebula Red कलर में उपलब्ध है। इसके साथ ही इसकी बॉडी magnesium alloy और copper से बानी हुई है।

Dell के मुताबिक कंपनी के इस लेटेस्ट गेमिंग लैपटॉप Alienware m17 को गेमिंग डिवीज़न में “2019 CES Innovation Award” मिला है। XPS, Dell Gaming and Alienware के Vice President और General Manager Frank Azor ने अपने बयान में कहा है, "हमें इस बात पर गर्व है कि Alienware m15 और m17 ने 2019 CES Innovation Award की गेमिंग कैटेगरी में बेहतरीन डिज़ाइन और इंजीनियरिंग के लिए अवार्ड जीता है। यह Alienware और Dell की तरफ से अभी दिलचस्प गेमिंग खबर की  बस शुरुआत है।"

Alienware m17 8th-gen Intel Core i9K processors से लैस है और इसके साथ ही इसमें Nvidia GeForce RTX 2080 Max-Q graphics का भी इस्तेमाल किया है। यूज़र्स इस  डिवाइस को 60 watt-hour और 90 watt-hour की लिथियम बैटरी ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। Dell का कहना है कि Alienware लैपटॉप को m-series कीबोर्ड के साथ तैयार किया गया है जिसमें 1.4mm travel, anti-ghosting technology, 4-zones AlienFX RGB इनेबल्ड के और एक न्यूमेरिक कीबोर्ड है।

AlienFX customisable लाइटिंग 6 ज़ोन्स में keyboard, power button, और  LCD cover Alien head के साथ मिलेगी। Dell ने बताया कि Alienware m 17 Alienware Command Center technology को फुल सपोर्ट करता है। यह डिवाइस Alienware Graphics Amplifier support के साथ NVIDIA यानी Advanced Micro Devices (AMD) की तरफ से desktop graphics cards के लिए PCI-Express bandwidth को इनेबल करता है।

यह लैपटॉप Alienware की Cryo-Tech 2.0 टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो लैपटॉप के टेम्परेचर को कम रखता है। कूलिंग की एयरफ्लो डिज़ाइन में ड्यूल-इन्टेक, ड्यूल-एग्जॉस्ट है। Alienware m17 कंपनी के 15 इंच गेमिंग मशीन Alienware m15 को फॉलो करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo