CES 2021: Lenovo Yoga Slim 7i Pro (OLED) हुआ लॉन्च, जानें क्या हैं इसकी खूबियाँ

CES 2021: Lenovo Yoga Slim 7i Pro (OLED) हुआ लॉन्च, जानें क्या हैं इसकी खूबियाँ

लेनोवो योगा स्लिम 7i प्रो को CES 2021 में OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। नए मॉडल को इसके एलसीडी वेरिएंट की तुलना में अधिक विपरीत अनुपात और बेहतर रंग देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लेनोवो योगा स्लिम 7आई प्रो (ओएलईडी) 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर मोबाइल प्रोसेसर के साथ-साथ इंटेल आइरिस एक्स ग्राफिक्स पर लॉन्च किया गया है। लैपटॉप डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन एचडीआर सपोर्ट है। लेनोवो अपने ओएलईडी मॉडल के साथ-साथ योगा स्लिम 7आई प्रो के एलसीडी मॉडल को भी पेश करना जारी रखने वाला है।

Lenovo Yoga Slim 7i Pro (OLED) का प्राइस और उपलब्धता 

लेनोवो ने अभी तक 14-इंच योगा स्लिम 7आई प्रो (ओएलईडी) की उपलब्धता और कीमत की घोषणा नहीं की है। हालाँकि, इस साल के अंत में उत्तरी एशिया के साथ-साथ एशिया-प्रशांत, यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका में डेब्यू करने की उम्मीद है। इसके भारत लॉन्च के बारे में अभी पुष्टि नहीं की गई है।

Lenovo Yoga Slim 7i Pro (OLED) के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

आपको बता देते है कि Lenovo Yoga Slim 7i Pro (OLED) में आपको एक 14-इंच की 2.8K OLED डिस्प्ले मिल रही है, जो लैपटॉप में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ शामिल की गई है, इसके अलावा इसमें आस्पेक्ट रेश्यो की बात करें तो यह 16:10 है। आपको बता देते है कि इस डिस्प्ले को सैमसंग की ओर से निर्मित किया गया है। 

आपको बता देते है कि इस लैपटॉप में आपको एक 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i7 प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको इंटेल आईरिस Xe इंटीग्रेटेड ग्राफ़िक्स भी मिल रहा है, लैपटॉप में आपको 16GB की रैम के अलावा 1TB की स्टोरेज भी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo