CES 2021: Honor ने Huawei से स्प्लिट होने के बाद लॉन्च किया पहला MagicBook Pro Laptop, जानें प्राइस

CES 2021: Honor ने Huawei से स्प्लिट होने के बाद लॉन्च किया पहला MagicBook Pro Laptop, जानें प्राइस

ऑनर के मैजिकबुक प्रो, जिसे 2020 में IFA बर्लिन में प्रदर्शित किया गया था, को मुख्य रूप से प्रोसेसर के कारण आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इसमें वेगा रेकार्डन आरएक्स वेगा 6 जीपीयू के साथ 7nm राइजन 5 4600 एच चिपसेट था। लेकिन पिछले साल तक, कंपनी हुआवेई का एक सब-ब्रांड था, जिसे यूएस-चाइना यूनिवर्सिटी युद्ध के परिणामस्वरूप अमेरिकी सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था। लेकिन जिस लैपटॉप को अच्छा कहा जा रहा था, उसे दुनिया भर तक पहुँचने से रोक दिया गया था, इसका कारण इसकी सीमित उपलब्धता थी। उत्पाद कुछ यूरोपीय बाजारों तक सीमित था।

अब, चीजें बदल गई हैं और हॉनर हुवावे के साथ नहीं है। इसका मतलब यह भी है कि यह अमेरिकी फर्मों से आने वाले घटकों का उपयोग कर सकता है। यह ब्रांड को यूएस और भारत सहित अधिक बाजारों में अपना लैपटॉप बेचने की सुविधा दे सकता है। लेकिन इस सब में एक नकारात्मक पहलू है। 2021 मैजिकबुक प्रो अब इंटेल के चिपसेट का उपयोग करता है, जो कि पूर्ववर्ती में उपयोग किए गए एएमडी के रूप में उतना कम कुशल नहीं है।

नए लैपटॉप में Intel 10th-gen Core i5 10210U CPU और NVIDIA GeForce MX350 GPU का उपयोग किया गया है। और इस 14nm- आधारित प्रोसेसर को 7nm Ryzen 5 4600H से कम कुशल कहा जाता है, जो कि पिछले साल के मॉडल में था। 10210U में, आपको 25W की अधिकतम TDP के साथ चार-कोर, आठ-थ्रेड मिलते हैं जबकि 4600H में आपको 45W TDP के साथ छह-कोर और 12-थ्रेड मिलते हैं। इसका मतलब यह है कि नए मैजिकबुक में इंटेल प्रोसेसर में थर्मल डिज़ाइन पावर, कम कोर और कम थ्रेड हैं।

बाकी स्पेक्स की तरह, 2021 मैजिकबुक प्रो में 3.5 मिमी हेडफोन जैक के अलावा तीन यूएसबी-ए पोर्ट, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक एचडीएमआई कनेक्शन शामिल है। 100% sRGB कवरेज के साथ 16.1 इंच की FHD स्क्रीन भी इसमें है। डिवाइस को 56Wh बैटरी का उपयोग करके एक बार चार्ज करने पर 11.5 घंटे चलाने का दावा किया गया है। कहा जाता है कि इस साल के अंत में आने वाले इस लैपटॉप की कीमत 1000 डॉलर रखी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo