CES 2020: Lenovo ने पेश किये Thinksmart View, legion Y740S, Bootstation EGPU, नए थिंकपैड और अन्य

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 07 Jan 2020
CES 2020: Lenovo ने पेश किये Thinksmart View, legion Y740S, Bootstation EGPU, नए थिंकपैड और अन्य
HIGHLIGHTS

CES 2020 में लेनोवो की ओर से हार्डवेयर की एक बड़ी लिस्ट सामने आई है, इसमें लैपटॉप, मॉनिटर और कीबोर्ड आदि शामिल हैं

थिंकस्मार्ट व्यू एक पर्सनल बिज़नेस कम्युनिकेशन डिवाइस है, जो आपके ऑफिस के डेस्क के लिए सही है

लेनोवो ने अब eGPU की दुनिया में भी अपने कदम रख लिए हैं

Advertisements

Working from home?

Don’t forget about the most important equipment in your arsenal

Click here to know more

यह CES 2020 का सप्ताह है और लेनोवो ने अपने नए उत्पादों की घोषणाएं की है। लोकप्रिय चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता ने इस बार हमारे लिए बहुत कुछ स्टोर किया है, जैसे कि रिफ्रेश्ड थिंकपैड मॉडल के एक जोड़े, एक नया गेमिंग लैपटॉप, थिंकस्मार्ट व्यू नामक एक व्यावसायिक संचार समाधान, व्यापार की एक विस्तृत श्रृंखला और गेमिंग मॉनिटर, नए कीबोर्ड और —पहली बार-जब एक बाहरी GPU जिसे Legion BootStation कहा जाता है। आइये जानते हैं कि आखिर Lenovo की ओर से और क्या लॉन्च किया गया है:

THINKSMART VIEW, THINKSMART MANAGER

लेनोवो के पास एक नया स्मार्ट डिस्प्ले है जो विशेष रूप से व्यक्तिगत व्यावसायिक संचार जैसे कि Microsoft टीमों पर ऑडियो और वीडियो कॉल के लिए डिज़ाइन किया गया है। क्वालकॉम APQ8053 SoC द्वारा संचालित, थिंकस्मार्ट व्यू में एक टचस्क्रीन डिस्प्ले, एक वेब कैमरा है जो शारीरिक रूप से खोला और बंद किया जा सकता है, और एक उपयोगकर्ता-सामना करने वाला लाउडस्पीकर भी शामिल है। लेनोवो अपने प्रेस विज्ञप्ति में कहता है कि इसे थिंकस्मार्ट मैनेजर सॉफ्टवेयर की मदद से बड़े उद्यमों में आसानी से तैनात और प्रबंधित किया जा सकता है। लेनोवो का यह भी कहना है कि थिंकस्मार्ट व्यू उपयोगकर्ताओं को कॉन्फ्रेंस कॉल में "मिनटों के बजाय सेकंड" में शामिल होने में मदद कर सकता है। थिंकस्मार्ट व्यू के यूएस में बिक्री के बाद इस महीने के अंत में $ 349 की शुरुआती कीमत के लिए जाने की उम्मीद है।

LEGION BOOTSTATION

Legion BootStation की शुरुआत के साथ, Lenovo ने आधिकारिक तौर पर बाहरी GPU की दुनिया में प्रवेश कर लिया है। एक एल्युमिनियम बिल्ड और एक पारदर्शी साइड पैनल को स्पोर्ट करते हुए, लीजियन बूटीक्राफ्ट या तो खरीदा गया एनविडिया GeForce RTX 2060 या AMD Radeon RX 5700 XT ग्राफिक्स कार्ड के आधार पर खरीदा गया है। 9.07 किलोग्राम से कम वजनी, बूस्टेड गेमिंग प्रदर्शन के लिए थंडरबोल्ट 3 का उपयोग करके समर्थित पीसी तक इसे हुक किया जा सकता है। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, लेनोवो लीजन बूटपाइटर मई 2020 से बिक्री के लिए $ 249.99 (18,000 रुपये लगभग) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

LEGION Y740S

लेनोवो के "सबसे पतले और सबसे हल्के विंडोज 10 गेमिंग लैपटॉप के रूप में अभी तक", लीजन Y740S मौजूदा लीजन Y740 गेमिंग लैपटॉप का पतला संस्करण है। यह एक इंटेल 10 वीं जनरल कोर i9 सीपीयू द्वारा संचालित होता है, लेकिन इसमें कोई असतत ग्राफिक्स कार्ड नहीं है। हालाँकि, इसे गंभीर गेमिंग के लिए थंडरबोल्ट 3 का उपयोग करके लीजन बूटीकॉम के साथ जोड़ा जा सकता है। लीजन Y740S पर डिस्प्ले 15.6 इंच का 4K IPS LCD पैनल है, जिसकी अधिकतम चमक 600 एनआईटी है। सिस्टम रैम 32GB स्टोरेज तक जाता है और PCIe NVMe सॉलिड-स्टेट ड्राइव पर 1TB पर अधिकतम होता है। लेनोवो के अनुसार, लैपटॉप ने प्रदर्शन और शांत मोड्स, 100-प्रतिशत एंटी-घोस्टिंग कुंजी और आठ घंटे की बैटरी जीवन समर्पित किया है। Lenovo Legion Y740S $ 1099.99 (Rs 79,200 लगभग) से शुरू होता है और इसे कॉन्फ़िगर-टू-ऑर्डर उत्पाद के रूप में बेचा जाएगा।

THINKPAD X1 CARBON, THINKPAD X1 YOGA

स्लिम नए लीजन Y740S गेमिंग लैपटॉप के अलावा, लेनोवो ने दो नए थिंकपैड मॉडल की घोषणा की है, जिसका नाम है थिंकपैड एक्स 1 कार्बन और थिंकपैड योगा। लेनोवो का कहना है कि आठ-पीढ़ी के थिंकपैड एक्स 1 कार्बन इंटेल के प्रोजेक्ट एथेना पहल का हिस्सा है, जो आदर्श रूप से तेजी से फिर से शुरू होने वाले समय और एक लंबी बैटरी जीवन सुनिश्चित करना चाहिए। दोनों मॉडल अब थिंकपैड पंक्ति में थिंकपैड प्राइवेसीगार्ड और थिंकपैड PrivacyAlert प्रौद्योगिकियों के साथ समर्पित कॉल आंसर और एंड कीज प्राप्त करते हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि केवल उपयोगकर्ता स्क्रीन सामग्री देख सकते हैं। नए थिंकपैड एक्स 1 कार्बन और थिंकपैड एक्स 1 योग की बिक्री इस साल के अंत में क्रमशः 1,499 डॉलर (1,08,000 रुपये) और $ 1,599 (1,15,270 रुपये) की शुरुआती कीमत पर होने की उम्मीद है।

THINKCENTRE M90A AIO

टेम्परेचर M90a AIO एक नया ऑल-इन-वन डेस्कटॉप है जिसमें इंटेल की 10 वीं जेन कोर सीरीज CPU और 23.8-इंच की HD डिस्प्ले है। अपने थिंकपैड चचेरे भाई की तरह, यह एक आईआर कैमरा हो जाता है जिसमें थिंकशूटर भौतिक वेब कैमरा स्लाइडर को गोपनीयता के लिए जोड़ा गया है। इसमें Dolby Atmos Audio और एक हिडन केबल मैनेजमेंट सिस्टम भी मिलता है। लेनोवो की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, M90a AIO का तापमान इस साल जून से 1099 डॉलर (79,225 रुपये) के शुरुआती मूल्य के साथ बिक्री पर जाने की उम्मीद है।

THINKVISION MONITORS, THINKPAD TRACKPOINT KEYBOARD II

लेनोवो ने चार थिंकविजन मॉनिटर की घोषणा की है, जिनमें से एक को थिंकविजन क्रिएशन एक्सट्रीम कहा जाता है। यह 10,368 गतिशील स्थानीय डिमिंग-समर्थित एलईडी के साथ 27 इंच का एचडीआर 1000-संगत डिस्प्ले है। लेनोवो के अनुसार, यह विशेष रूप से रचनाकारों के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें अन्य उपकरणों के लिए ९ ० प्रतिशत डीसीआई-पी ३ रंग कवरेज के साथ-साथ ९ ० डब्ल्यू पावर डिलीवरी समर्थन तक है। यह इस साल अप्रैल से $ 2,499 (शुरुआती कीमत 1,80,150 रुपये) के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है। लेनोवो ने थिंकविजन T34w-20, थिंकविजन P27h-20 और थिंकविजन T24v-20 नामक तीन अन्य मॉनिटर भी लॉन्च किए। यह रेंज 264 डॉलर (19,000 रुपये) से शुरू होती है। अंत में, लेनोवो ने थिंकपैड TrackPoint कीबोर्ड II लॉन्च किया है, जो कि थिंकपैड कीबोर्ड के लिए एक वायरलेस कीबोर्ड है। इस साल मई से $ 99.99 (Rs 7,200 लगभग) के लिए उपलब्ध है, यह लोकप्रिय थिंकपैड कीबोर्ड की नकल करता है और TrackPoint नेविगेशन प्रदान करता है। 2.4GHz वायरलेस या ब्लूटूथ के माध्यम से कनेक्ट होने पर, इसमें दो हफ्ते की बैटरी लाइफ और USB-C चार्जिंग है।

LEGION GAMING MONITORS, ACCESSORIES

लेनोवो ने तीन गेमिंग मॉनिटर की घोषणा करने के लिए इस अवसर का उपयोग किया है, जिसमें लीजन Y25-25 24-इंच फुल एचडी आईपीएस एलसीडी मॉनिटर शामिल है, जिसमें 400 एनआईटी तक चमक, एएमडी फ्रीस्क्यू सपोर्ट, और 240Hz रिफ्रेश रेट है। लेनोवो ने लेनोवो G32qc और लेनोवो G27c गेमिंग मॉनिटर की भी घोषणा की। यह नई रेंज 219.99 डॉलर (15,860 रुपये) से शुरू होती है। अंत में, कंपनी ने दो गेमिंग चूहों और एक गेमिंग कीबोर्ड की घोषणा की, जिसका नाम लेनोवो लीजन एम 600 वायरलेस गेमिंग माउस और लेनोवो लीजन एम 300 आरजीबी गेमिंग माउस के साथ लेनोवो लीजन के 300 आरजीबी गेमिंग कीबोर्ड है। यह रेंज $ 29.99 (Rs 2,160 लगभग) से शुरू होती है।

logo
Digit Hindi

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status