Vodafone Idea का हर यूजर होगा VIP; फ्री में अभी चुने अपना VIP Mobile Number- स्टेप बाय स्टेप गाइड

Vodafone Idea का हर यूजर होगा VIP; फ्री में अभी चुने अपना VIP Mobile Number- स्टेप बाय स्टेप गाइड
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) के ग्राहक वीआईपी नंबर या फैंसी नंबर फ्री में हासिल कर सकते हैं।

Vi आपको मौका दे रहा है कि आप वीआई प्रीमियम के साथ साथ मुफ्त वीआईपी नंबर हासिल कर सके।

VIP नंबर में मिलने वाले अंक आमतौर पर विशेष होते हैं क्योंकि इन्हें इस तरह से अनुक्रमित किया जाता है जिसे याद रखना बहुत आसान होता है।

Vodafone Idea (Vi) के ग्राहक वीआईपी नंबर या फैंसी नंबर फ्री में हासिल कर सकते हैं। Vi आपको मौका दे रहा है कि आप वीआई प्रीमियम के साथ साथ मुफ्त वीआईपी नंबर हासिल कर सके। VIP नंबर में मिलने वाले अंक आमतौर पर विशेष होते हैं क्योंकि इन्हें इस तरह से अनुक्रमित किया जाता है जिसे याद रखना बहुत आसान होता है। हालांकि यह VIP नंबर सभी के लिए नहीं होता है, लेकिन Vi ने इसे सभी के लिए अब लाकर भी को एक VIP होने के एहसास कराने के लिए इस पहल को शुरू किया है। अगर आप Vodafone Idea VIP या फैंसी नंबर प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप यह कैसे कर सकते हैं, इसके बारे में हम आपको यहाँ स्टेप बाय स्टेप पूरी जानकारी देने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको क्या करना होगा। 

यह भी पढ़ें: A15 Bionic SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iPhone 14, iPhone 14 Plus: भारत में ये है कीमत

Vodafone Idea का VIP या Fancy Number कैसे प्राप्त करें?

वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड या पोस्टपेड कनेक्शन का इस्तेमाल करने वाले दोनों उपयोगकर्ताओं को कंपनी की ओर से वीआईपी या फैंसी नंबर प्रदान किया जा रहा है। इसके लिए आपको बहुत सी सिम्पल स्टेप्स को फॉलो करना होगा। 

Vodafone Idea free VIP Number how to get

  • VIP या Fancy Number प्राप्त करने के लिए वोडाफोन आइडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और हेडर मेनू में न्यू कनेक्शन लिस्टिंग की जांच करें।  या सिद्धे ही यहाँ जाकर भी इस काम को कर सकते हैं!
  • उसके तहत, फैंसी नंबर लिस्टिंग का चयन करें। 
  • ऐसा करने से आप एक नए पेज पर रीडायरेक्ट हो जाने वाले हैं। 
  • यहाँ आप चुनाव कर सकते है कि आप पोस्टपेड नंबर चाहते हैं या प्रीपेड।
  • अब आपको बस अपने मोबाइल नंबर के साथ अपना पिन कोड डालना होगा। 
  • फिर आपको एक नंबर खोजने के लिए कहा जाएगा जो आप चाहते हैं या वीआई द्वारा प्रदान की गई संख्याओं की लिस्ट भी आप यहाँ देख सकते हैं। 
  • आप मुफ्त और प्रीमियम नंबरों के बीच चयन कर सकते हैं। अधिकतर, आपको प्रीमियम नंबरों के लिए 500 रुपये का भुगतान करना होगा। 
  • अगर आपको वह नंबर मिलता है जो आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप प्रीमियम विकल्प के लिए जा सकते हैं। 
  • अन्यथा, आप केवल मुफ्त सिम नंबरों की श्रेणी से चयन कर सकते हैं। एक बार नंबर चुने जाने के बाद, यहाँ आपको अपना अड्रेस ऐड करना होगा, और कनेक्शन के लिए भुगतान करने के बाद सिम आपको होम डिलीवर कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 नई वेब सीरीज

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo