U&i ने 10000 mAh चार्ज क्षमता वाला चेक पावर बैंक भारत में लॉन्च किया

U&i ने 10000 mAh चार्ज क्षमता वाला चेक पावर बैंक भारत में लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

U&i, भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए प्रसिद्ध है, हल ही में भारत में अपना नया पावर बैंक - " चेक " लॉन्च किया हैं

U&i चेक एक तीसरी पीढ़ी का पावर बैंक है जो सुपीरियर क्वालिटी एलाय प्लास्टिक शैल का उपयोग करके बनाया गया है

इसके अलावा, यह एक इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम के साथ आता है

U&i, भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए प्रसिद्ध है, हल ही में भारत में अपना नया पावर बैंक – " चेक " लॉन्च किया हैं। 
 
U&i चेक एक तीसरी पीढ़ी का पावर बैंक है जो सुपीरियर क्वालिटी एलाय प्लास्टिक शैल  का उपयोग करके बनाया गया है जो इससे धूल और शॉकप्रूफ बनाता है। इसके अलावा, यह एक इनबिल्ट इंटेलिजेंट सेफ्टी सिस्टम के साथ आता है जो डिवाइस को ओवरचार्जिंग, ओवरहीटिंग और प्रख्यात शॉर्ट सर्किट से बचाता है।
 
10000 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ यह एक एलईडी बैटरी संकेतक से सुसज्जित है। अपनी फ़ास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ चेक आपके 5V के 5 उपकरणों को एक साथ तेज गति से चार्ज कर सकता है। चेक पॉवर बैंक की सबसे अनूठी विशेषता इसके सी-माइक्रो, V8 और लाइटनिंग कनेक्टर के साथ इसके 4 इन-बिल्ट चार्ज केबल हैं। चेक उच्च गुणवत्ता वाली लिथियम पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। नया लॉन्च किया गया चेक चमकदार काले रंग में उपलब्ध है जो किसी भी डिवाइस को कॉम्पलिमेंट कर सकता है।
 
परेश विज, संस्थापक और निदेशक, U&i ने कहा कि “इस लॉन्च के माध्यम से, हम अपने पावर बैंक रेंज का विस्तार कर रहे हैं और हम आने वाले दिनों में अधिक से अधिक नवीन उत्पादों को लॉन्च करने की आशा कर रहे हैं।" 

U&i चेक पावर बैंक के फीचर-

  • एलईडी इंडिकेटर
  • फायर, डस्ट और शॉक प्रूफ
  • पॉकेट साइज और लाइट वेट
  • 10000mAh की बैटरी क्षमता
  • इन-बिल्ट 4 चार्जिंग केबल टाइप सी, माइक्रो, वी 8 और लाइटिंग कनेक्टर के साथ

कीमत एवं उपलब्धता

U&i चेक पावर बैंक (काले रंग) सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से INR 2,799 / – के प्रारंभिक मूल्य पर उपलब्ध है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo