Flipkart Big Sale: इन 7 प्रोडक्ट्स पर मिल रहीं टॉप डील्स

Flipkart Big Sale: इन 7 प्रोडक्ट्स पर मिल रहीं टॉप डील्स
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट ने एक बार फिर Flipkart Big Sale के तहत यूज़र्स के लिए कई प्रोडक्ट्स पर अच्छे डिस्काउंट्स और डील्स निकाली हैं। यहाँ हम आपको बताते हैं कि किन-किन प्रोडक्ट्स पर आप इन डील्स का लुत्फ़ उठा सकते हैं। कैशबैक के साथ बैंक ऑफर्स भी इस सेल में शामिल हैं।

Flipkart Big Shopping Days सेल शुरू हो चुकी है। 6 दिसंबर से शुरू होने वाली यह सेल 8 दिसंबर को खत्म हो जाएगी। ऐसे में दिवाली से पहले चल रही डील्स की तरह ही इस सेल में फ्लिपकार्ट यूज़र्स को लुभा रहा है। जहाँ HDFC Bank card पर 10% का डिस्काउंट मिल रहा है वहीं कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी लेकर आयी है। इस सेल में आपको Asus, Nokia, iPhones और MacBook Air पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। ये रही उन प्रोडक्ट्स की लिस्ट-

Asus ZenFone Max Pro M1

यह फ़ोन आपको Flipkart Big Shopping Days सेल में केवल  9,999 रुपए में ही मिल रहा है। अगर आप 10,000 रुपए के अंदर स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह बेस्ट डिवाइस होगा। HDFC bank offer के साथ Asus ZenFone Max Pro M1 आपको इस कीमत में आराम से मिल रहा है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 636 processor से लैस है और stock Android भी इसमें दिया गया है।

Apple Watch Series 3

Apple Watch Series 3 को आप Flipkart Big Shopping Days सेल में केवल 24,900 में ही सभी डिस्काउंट्स के साथ खरीद सकते हैं। Apple ने पहले ही Series 4 Watch को रिलीज़ कर दिया है जो कि Watch Series 3 के मुकाबले कीमती है। इस डिवाइस में आपको वो सभी fitness features मिलेंगे जो Series 4 Watch में हैं।

LG G7 ThinQ

Snapdragon 845 और सूंदर डिज़ाइन के साथ यह स्मार्टफोन आपको Flipkart Big Shopping Days सेल में केवल 29,999 रुपए में मिल रहा है। अच्छी बिल्ड क्वालिटी, शानदार स्क्रीन और कैमरा के साथ LG G7 ThinQ 2018 के बेस्ट फ़ोन्स में से एक है। यह डिवाइस Poco F1, ZenFone, Honor या इस सेगमेंट के Nokia से बेहतर है। 

Google Pixel 2

यह शानदार कैमरा,लेटेस्ट Android 9 Pie software के साथ आपको इस सेल में केवल 34,999 रुपए में ही मिलेगा। इस कीमत में यह एक गज़ब का फ़ोन है जिससे खींची गयी तसवीरें एक सस्ते DSLR की तस्वीरों को भी टक्कर दे सकती हैं।

MacBook Air

हाल ही में Apple ने पुराने MacBook Air की कीमत बढाकर 8,000 से ऊपर कर दी है लेकिन इस फ्लिपकार्ट सेल में यह आपको 77,000 रुपए में मिल रहा है। Flipkart deal में Air MacBook Air के 128GB variant को केवल 57,999 रुपए में ही बेच रहा है। 

Honor 10 

Honor 10 को 30,000 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब आप शानदार डिज़ाइन और स्क्रीन के साथ आने वाले कैमरा सेट-अप से लैस इस स्मार्टफोन को केवल 24,999 रुपए में Flipkart Big Shopping Days सेल के दौरान खरीद सकते हैं। 

Nokia 6.1 Plus

Nokia 6.1 Plus को आप इस सेल में 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन Android 9 Pie software के साथ एक आकर्षक डिज़ाइन में यूज़र्स के लिए उपलब्ध है।  इसमें आपको ग्लास बॉडी के साथ मैटेलिक फ्रेम भी 5.8 inches डिस्प्ले के साथ इस डिवाइस में मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo