TCL का दिवाली धमाका; अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर दो स्पेशल टीवी + साउंड बार कॉम्बो ऑफर शुरू किए

TCL का दिवाली धमाका; अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर दो स्पेशल टीवी + साउंड बार कॉम्बो ऑफर शुरू किए
HIGHLIGHTS

इस दिवाली विश्व के नंबर 2 टेलीविजन ब्रांड और दुनिया की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर www.storeindia.tcl.com पर दो विशेष ऑफर लेकर आई है

ग्राहक किसी भी 4K QLED टीवी को खरीद सकते हैं और 8,999 रुपए मूल्य के साउंड बार पर 2,000 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते हैं

यदि वे 50 इंच से ऊपर की कोई भी 4K UHD टीवी खरीदते हैं तो उन्हें 1,000 रुपए की छूट मिलेगी

इस दिवाली विश्व के नंबर 2 टेलीविजन ब्रांड और दुनिया की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर www.storeindia.tcl.com पर दो विशेष ऑफर लेकर आई है। ग्राहक किसी भी 4K QLED टीवी को खरीद सकते हैं और 8,999 रुपए मूल्य के साउंड बार पर 2,000 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते हैं। यदि वे 50 इंच से ऊपर की कोई भी 4K UHD टीवी खरीदते हैं तो उन्हें 1,000 रुपए की छूट मिलेगी।

टीसीएल साउंड बार TS3015  को आप 180 वॉट के ऑडियो आउटपुट और 2.1 चैनल स्पीकर सिस्टम के साथ प्राप्त कर सकते हैं। यह एक वायरलेस सबवूफर से लैस है और इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 है। यूजर अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप या किसी अन्य गैजेट से साउंडबार पर वायरलेस तरीके से म्युजिक स्ट्रीम कर सकते हैं। यह टीसीएल टीवी के साथ परफेक्ट कॉम्प्लीमेंट करता है। यूजर अपनी पसंदीदा फिल्मों या संगीत का आनंद लेते हुए समृद्ध साउंड और पंची बास का अनुभव कर सकते हैं।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, 'भारत में दीवाली बहुत बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल है, और हम टीसीएल में इसे अपने ग्राहकों के लिए अधिक फायदेमंद बनाना चाहते हैं। इसी मिशन के तहत हमने दो नए कॉम्बो ऑफर पेश किए हैं, जो विशेष रूप से हमारे आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। जो लोग नए QLED या 4K UHD टीवी सेट की तलाश कर रहे हैं, वे निश्चित रूप से इस ऑफर को अपना सकते हैं और हमारे साउंड बार को डिस्काउंट कीमत पर घर ले जा सकते हैं। हम हमेशा ऐसे तरीके तलाशते रहते हैं जिनसे हम अपने ग्राहकों को रोमांचक प्राइज पॉइंट्स पर बेस्ट ऑफर कर सकें। नवीनतम टीवी + साउंड बार कॉम्बो ऑफ़र इसी विज़न का हिस्सा हैं।"

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo