‘टाटा स्टारबक्स’ भारत में 24 नए स्टोर खोलेगी

‘टाटा स्टारबक्स’ भारत में 24 नए स्टोर खोलेगी
HIGHLIGHTS

भारत में कॉफी स्टोर श्रृंखला स्टारबक्स और 'टाटा ग्लोबल बेवरेज' की बराबर हिस्सेदारी वाला संयुक्त उपक्रम 'टाटा स्टारबक्स' वर्तमान वित्त वर्ष के अंत तक विभिन्न शहरों में 24 नए स्टोर खोलेगा।

भारत में कॉफी स्टोर श्रृंखला स्टारबक्स और 'टाटा ग्लोबल बेवरेज' की बराबर हिस्सेदारी वाला संयुक्त उपक्रम 'टाटा स्टारबक्स' वर्तमान वित्त वर्ष के अंत तक विभिन्न शहरों में 24 नए स्टोर खोलेगा। इसके साथ ही भारत में उसके कुल स्टोर की संख्या 115 हो जाएगी। स्टारबक्स भी भारत में उसके राजस्व में वृद्धि होने से खुश है।

यहां पार्क स्ट्रीट में अपने स्टोर का शुभारंभ करने के बाद कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुमित्रो घोष ने कहा, "इस वित्त वर्ष में अपने राजस्व में वृद्धि होने पर हम खुश हैं और यह पिछले साल से बेहतर हुआ है। लाभ लेने की हमारी क्षमता बढ़ी है।"

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

साल 2012 में भारतीय बाजार में प्रवेश करने के बाद स्टारबक्स ने भारतीय बाजार को पहले पांच साल में सबसे तेजी से बढ़ने वाले बाजार के रूप में पाया है।

उन्होंने कहा, "मार्च में वित्त वर्ष खत्म होने से पहले हम कोलकाता में तीन स्टोर खोलने के साथ कुल 24 स्टोर खोल रहे हैं, जिससे भारत में हमारे कुल स्टोरों की संख्या 115 हो जाएगी।" 

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

उन्होंने कहा कि कंपनी ये स्टोर मॉल व प्रमुख बाजारों में खोलने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि भारत में कॉफी की खपत बढ़ने के साथ लगभग हर कंपनी का व्यापार बढ़ा है। भारत में 'टीवाना' ब्रांड लाने वाली कंपनी के 113 स्टोर मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद में संचालित हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo