सारेगामा ने किया शेयरचैट और एमओजे के साथ ग्लोबल लाइसेंसिंग समझौता

सारेगामा ने किया शेयरचैट और एमओजे के साथ ग्लोबल लाइसेंसिंग समझौता
HIGHLIGHTS

शेयरचैट ने की सारेगामा के साथ साझेदारी

यूजर्स सुन पाएंगे सबसे पुराने म्यूज़िक गाने

शेयरचैट ने भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल्‍स में से एक, सारेगामा के साथ ग्लोबल लाइसेंसिंग समझौते की घोषणा की है। इससे यूजर्स को नया, अद्भुत कंटेंट तैयार करने की इजाजत मिलेगी और वे शेयरचैट एवं एमओजे के प्लेटफॉर्म पर अपने सोशल एक्‍सपीरिएंस में उसे जोड़ सकेंगे।

इस समझौते के तहत, सारेगामा इन दोनों प्लेटफॉर्म्‍स को अपनी म्यूजिक कंपनी के गीतों के विशाल संग्रह का लाइसेंस प्रदान करेगा। इससे शेयरचैट और एमओजे की विशाल कम्युनिटी के मेंबर्स को सारेगामा की विशाल लाइब्रेरी का प्रयोग करते हुए अपना शॉर्ट वीडियो कंटेंट तैयार करने की इजाजत मिलेगी। सारेगामा की दमदार और समृद्ध म्यूजिक लाइब्रेरी अलग-अलग भारतीय भाषाओं, हिंदी, बंगाली, तमिल, मराठी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, पंजाबी, गुजराती और भोजपुरी समेत अन्य भाषाओं के हजारों गीत ऑफर करती है।

सारेगामा भारत का सबसे पुराना म्‍यूजिक लेबल है। इसमें तरह-तरह की विधाओं, जैसे फिल्मी/गैरफिल्मी, भक्ति संगीत, गजल और इंडीपॉप से जुड़ी 18 से अधिक भाषाओं में शानदार गीतों का विशाल और समृद्ध संग्रह मौजूद है।

इस साझेदारी के साथ, यूजर्स अब लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, आशा भोंसले, गुलजार, जगजीत सिंह, आर.डी. बर्मन, कल्याणजी आनंदजी, गीता दत्त और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जैसे फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज गायकों और संगीतकारों के गानों का अपनी पोस्ट में इस्तेमाल कर सकेंगे। इससे इस प्लेटफॉर्म से जुड़ने का उनका अहसास और मजेदार बन जाएगा।

सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने इस साझेदारी पर कहा, “शेयरचैट के साथ उनकी दोनों ऐप्स के लिए भागीदारी करना वाकई काफी शानदार है। सारेगामा के पास हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं के गीतों की विशाल लाइब्रेरी है, जो इन जैसे प्लेटफॉर्म के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, जहां यूजर्स संगीत का प्रयोग करते हुए इनोवेटिव कंटेंट बना रहे हैं।” 

शेयरचैट और एमओजी के 180 मिलियन (18 करोड़) से ज्यादा एक्टिव यूजर्स अब सारेगामा की म्यूजिक लाइब्रेरी से अपने पसंदीदा गानों को एक्‍स्‍प्‍लोर कर सकेंगे।

शेयरचैट के डायरेक्‍टर बर्गेज वाई मालू ने कहा, “संगीत एमओजे का अभिन्न हिस्‍सा है। हमने भारत का सबसे छोटा शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म बनाया है। हम इस दिशा में सारेगामा के साथ साझेदारी कर काफी उत्साहित हैं। इससे हमारी कम्युनिटी के यूजर्स को सारेगामा से अपने पसंदीदा पुराने जमाने के गानों का इस्तेमाल कर अपना नया फ्रेश कंटेंट बनाने का मौका मिलेगा।”

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo