Samsung Galaxy Tab S6 और Watch Active2 भारत में 10 अक्टूबर को हो सकते हैं लॉन्च

Samsung Galaxy Tab S6 और Watch Active2 भारत में 10 अक्टूबर को हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

Galaxy Tab S6 है सैमसंग का लेटेस्ट टैब

Amazon.in पर डिवाइस हुए लिस्ट

Samsung सोशल मीडिया के ज़रिये हाल ही में भारत में लॉन्च होने वाले अपने डिवाइस को टीज़ कर रहा था। वहीँ अब कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भी हैंड्स-ऑन सेशन के लिए भेजना शुरू कर दिया है। इन्वाइट में नए गैलेक्सी टैब और Galaxy Watch को 10 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में रिवील किया जा सकता है।  

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग का यह नया टैब Galaxy Tab S6 हो सकता है। वहीं इसी के साथ लेटेस्ट वियरेबल डिवाइस Galaxy Watch Active2 होगा। Samsung Galaxy Tab S6 की कंपनी ने इसी साल जुलाई में घोषणा की थी वहीँ Galaxy Watch Active2 को Galaxy Note10 series के पहले ही अगस्त में घोषित किया जा चुका था।

वहीँ अब अगर इन दोनों ही प्रोडक्ट्स की भारत में कीमत की बात करें तो इनकी कीमत का खुलासा अभी तक कंपनी ने नहीं किया है। ऐसे में उम्मीद यही जताई जा रही है कि डिवाइस की कीमत अपकमिंग इवेंट में ही पता चलेगी।

साउथ कोरियाई कंपनी ने अभी तक Galaxy Tab और Galaxy Watch की इस विषय में कोई डीटेल्स नहीं दी है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy Tab S6 को Amazon लिस्ट किया जा चुका है। अमेज़न पर इस डिवाइस को Rs 69,990, की कीमत में लिस्ट किया गया है।

वहीँ Galaxy Watch Active2 को साईट पर Rs 29,990 में लिस्ट किया गया है। वहीँ दिलचस्प बात यहहै कि इनमें से किसी भी डिवाइस को कंपनी ने अपनी ऑनलाइन शॉप पर लिस्ट नहीं किया है। हालॉंकि ये अमेज़न की प्राइस लिस्टिंग का दावा नहीं किया जा सकता है क्योंकि अभी तक सैमसंग ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकरी नहीं दी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo