Great Indian Restaurant Festival के लिए Reliance Jio ने Dineout से मिलाया हाथ

Great Indian Restaurant Festival के लिए Reliance Jio ने Dineout से मिलाया हाथ
HIGHLIGHTS

17 शहरों में जियो सब्सक्राइबर्स को मिलेगी छूट

1 अगस्त से 1 सितम्बर के बीच आयोजित हो सकता है GIRF का चौथा एडिशन

अगर आप भी जियो सब्सक्राइबर हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Jio और डाइनिंग आउट प्लेटफार्म Dineout अब साथ में काम करेंगे, लेकिन केवल कुछ ही समय के लिए। दरअसल Great Indian Restaurant Festival यानी GIRF के लेटेस्ट एडिशन के लिए दोनों प्लेटफॉर्म्स ने हाथ मिलाया है।

आपको बता कि Great Indian Restaurant Festival का चौथा एडिशन इस साल 1 अगस्त से 1 सितम्बर के बीच आयोजित किया जा सकता है। इस बीच कस्टमर्स को 50% OFF की डील्स उनके टोटल बिल्स, food bill, drinks bill, buffet और coupons पर मिल सकती है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस मौके का फायदा कस्टमर्स 17 शहरों के 8,000 रेस्टोरेंट्स में उठा सकते हैं।

कस्टमर्स Delhi (Delhi NCR), Mumbai, Bangalore, Kolkata, Pune, Chennai, Hyderabad, Ahmedabad, Chandigarh, Goa, Jaipur, Lucknow, Indore, Surat, Kochi, Ludhiana और Nagpur के रेस्टॉरेंट्स में यह सुविधा पा सकते हैं। आपको बता दें कि Dineout वैसे आमतौर पर अपने कस्टमर्स से अपने प्लैटफॉर्म को रिज़र्व कराने के लिए बुकिंग फीस लेता है। इसके बदले में यूज़र्स को उनके बिल में डिस्काउंट दिया जाता है। इसके अलावा यूज़र्स 1+1 offer का लुत्फ़ भी अपने खाने, ड्रिंक्स, या फिर बुफ़े पर उठा सकते हैं।

यह GIRF, Jio subscribers के लिए 17 शहरों में, जहां Dineout ऑपरेशनल है, ऑफर पीरियड के दौरान बुकिंग फीस पर Rs 100 off कर रहा है। आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक कंपनी द्वारा जारी एक बयान में Jio users के लिए यह ऑफर EXCLUSIVE है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो यूज़र्स के लिए डिस्काउंट का खुलासा MyJio app में Coupons section में होगा।

\वहीँ अगर आप Jio subscriber हैं और आपने अगर MyJio app इंस्टॉल नहीं किया है तो आप ऐप को डाउनलोड करके Dineout platform पर कूपन्स को रीडीम करा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo