भारत में ONEPLUS CARE PROGRAMME लॉन्च, मिल रही एक्सटेंडेड फ्री वॉरंटी और अपग्रेड प्लान्स

भारत में ONEPLUS CARE PROGRAMME लॉन्च, मिल रही एक्सटेंडेड फ्री वॉरंटी और अपग्रेड प्लान्स
HIGHLIGHTS

यूज़र्स को जीरो परसेंट लेबर चार्ज दिया जा रहा

OnePlus 6T, OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T पर मिल रही एक्सटेंडेड वॉरंटी

OnePlus ने हाल ही में अपना पोस्ट परचेज़ प्रोग्राम भारत में लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए रीवर्ड्स भी लेकर आयी है जिसमें फ्री एक्सटेंडेड वॉरंटी एक साल के लिए, 50% की छूट बैटरी रीप्लेसमेंट सर्विस पर और एक अपग्रेड ऑफर पुराने OnePlus phones के लिए शामिल हैं।  इस प्रोग्राम का Phase 1 रोल आउट किया जा चुका है।

OnePlus Care Phase 1 के तहत OnePlus 6T, OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7T के लिए एक साल की फ्री एक्सटेंडेड वॉरंटी दी जा रही है। इसमें यूज़र्स को 50% की छूट बैटरी रीप्लेसमेंट पर दी जा रही है। इसमें OnePlus 3, OnePlus 3T, OnePlus 5, OnePlus 5T और OnePlus 6 डिवाइस के यूज़र्स को जीरो परसेंट लेबर चार्ज दिया जा रहा है। इसके साथ ही अपग्रेड प्लान भी आपको इसमें मिलता है। यह अपग्रेड प्लान सभी मॉडल्स के लिए है।

प्रोग्राम का लाभ उठाने के लिए करना होगा ये काम

बेनिफिट्स का लुत्फ़ उठाने के लिए OnePlus यूज़र्स को OnePlus Care app को Google Play Store से डाउनलोड करना पड़ेगा। इसके साथ ही यूज़र्स को OnePlus अकाउंट से या तो LOGIN करना पड़ेगा या फिर नया अकाउंट बनाना पड़ेगा। ऐसा करने के बाद, OnePlus Care को IMEI नंबर डिवाइस की वेरिफिकेशन के लिए देना होगा। बैटरी रीप्लेसमेंट के लिए यूज़र्स को एडवांस में ही OnePlus Care app से बुकिंग कन्फर्म करानी होगी जिससे उन्हें 50% की छूट मिल सके।

यूज़र्स को नया अकाउंट बनाने के लिए कोई भी अलग  देना पड़ेगा। इसके साथ ही एक ही OnePlus account के साथ यूज़र्स कई डिवाइस लिंक करा सकते हैं। यूज़र्स OnePlus website और OnePlus Care app से ये बेनिफिट्स ले सकते हैं। हालांकि OnePlus Care app का रजिस्ट्रेशन कराने की यूज़र्स को ज़रुरत होगी। आने वाले कुछ महीनों में कंपनी बाकी बेनिफिट्स की डीटेल्स भी रोल आउट करेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo