गूगल और सैमसंग की तरह ही आ सकता है OnePlus Pay

गूगल और सैमसंग की तरह ही आ सकता है OnePlus Pay

जहां वनप्लस कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7T को लॉन्च कर दिया है, वहीँ लॉन्च के दौरान ही कंपनी ने OnePlus Pay की भी घोषणा कर दी है। कंपनी ने अपनी इस मोबाइल पेमेंट सर्विस को लेकर कहा है कि OxygenOS next में एक नए पेमेंट फीचर को जोड़ा जायेगा। यह नया पेमेंट फीचर OnePlus Pay होगा।

आपको बता दें कि Google और Samsung Pay की तरह ही वनप्लस की ये सर्विस होगी। वहीँ अभी तक इस बारे में कोई भी डीटेल या खास जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी गयी है। वैसे उम्मीद हैं कि कंपनी अपनी इस सर्विस को अगले साल लॉन्च कर सकती है।

कहा जा रहा है कि यह digital wallet app होगा जिसे यूज़र्स अपने बैंक अकाउंट से जोड़ सकते हैं और NFC टर्मिनल्स के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। यह यूपीआई बेस्ड पेमेंट ऑप्शन को भी सपोर्ट करेगा। OnePlus ने भारत में OnePlus 7T के साथ ही अपने दो नए टीवी भी लॉन्च किये हैं। ये टीवी OnePlus TV Q1 और OnePlus TV Q1 Pro  हैं। OnePlus 7T को भारत में 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। 

स्मार्ट टीवी की शुरूआती कीमत 69,900 रुपये है। वहीँ इसके दूसरे वैरिएंट की कीमत 99,900 रुपये है। अब अगर उपलब्धता की बात करें तो अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ही कंपनी इसे यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo