Netflix का फ्री सब्स्क्रिप्शन 48 घंटों के लिए, 4 दिसम्बर से मिलेगा ऑफर

Netflix का फ्री सब्स्क्रिप्शन 48 घंटों के लिए, 4 दिसम्बर से मिलेगा ऑफर
HIGHLIGHTS

4 दिसम्बर से शुरू होगा नेटफ्लिक्स का StreamFest ऑफर

एक वीकेंड के लिए नेटफ्लिक्स ऑफर करेगा फ्री एक्सैस

सबसे पहले भारत में मिलेगा Netflix StreamFest ऑफर

Netflix सब्स्क्रिप्शन फ्री में इस्तेमाल करना चाह रहे हैं? तो यह एक अच्छा मौका है। दरअसल, Netflix कुछ सीमित समय के लिए यूजर्स को फ्री सब्स्क्रिप्शन देने वाला है। कंपनी 4 दिसंबर से StreamFest नाम के प्रमोशनल ऑफर के तहत 4 दिसम्बर से फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर कर रहा है। Netflix के शब्दों में कहें तो कंपनी एक वीकेंड के लिए सभी यूजर्स को फ्री सब्स्क्रिप्शन देगी जिसके लिए कोई रजिस्ट्रेशन या पेमेंट नहीं करनी होगी।  

अगर आप इन्टरेस्टेड हैं तो 4 दिसम्बर के बाद से 48 घंटे के लिए फ्री नेटफ्लिक्स का उपयोग कर पाएंगे। इन 48 घंटों में Netflix किसी तरह का रजिस्ट्रेशन या पेमेंट डिटेल्स नहीं मांगेगा। यह 30 दिन के फ्री ट्रायल से अलग है जिसमें सभी जानकारी चाहिए होती थी। इसके अलावा, StreamFest ऑफर में ये पीरियड खत्म होने के बाद अपने आप शुल्क लगना शुरू नहीं होगा।

यह जानकारी नेटफ्लिक्स के COO और मुख्य उत्पाद अधिकारी ग्रेग पीटर्स के ज़रिए सामने आई है,जिन्होंने कंपनी की कमाई कॉल के दौरान कहा कि नेटफ्लिक्स ग्राहकों को अपनी सेवा के लिए लुभाने के तरीकों के साथ प्रयोग करता रहेगा। वीकेंड का परीक्षण पहले भारत में होगा लेकिन प्रमोशन कब शुरू होगा,इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, "हमें लगता है कि देश में हर किसी को मुफ्त में नेटफ्लिक्स के लिए एक वीकेंड के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन देना एक शानदार तरीका हो सकता है कि नए लोगों का एक अद्भुत कहानियों को उजागर करें जो हमारे पास है,सेवा और यह कैसे काम करता है।”

जबकि भारत नि:शुल्क वीकेंड ट्रायल करने वाला पहला देश होगा। US में नए यूजर को साइन अप के दौरान एक महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलना बंद हो जाएगा। 

भारत में नेटफ्लिक्स पहले भी अलग तरह के प्रमोशन कर चुका है और भारत में पहले नया प्लान पेश करता है और इसके बाद ग्लोबली इसे पेश करता है। Netflix ने अपने UI में बदलाव किए हैं और यह अब हिन्दी में भी उपलब्ध है। यूजर्स मूवी या TV के टाइटल और डिसक्रिप्शन को हिन्दी में भी पढ़ सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo