Netflix देगा 83 साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन लेकिन करना होगा ये काम

Netflix देगा 83 साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन लेकिन करना होगा ये काम
HIGHLIGHTS

Netflix की ओर से एक नए ऑफर की घोषणा की गई है, आपको बता देते हैं कि यह ऑफर बेहद ही कमाल का है

Netflix के दमदार ऑफर के तहत आपको 83 साल के लिए यानी लगभग 1000 महीनों के लिए Netflix Subscription फ्री में मिलने वाला है

हालाँकि Netflix के इस ऑफर के तहत आपको यह काम भी करना होगा

Netflix की ओर से एक नए ऑफर की घोषणा की गई है, आपको बता देते हैं कि यह ऑफर बेहद ही कमाल का है। Netflix के दमदार ऑफर के तहत आपको 83 साल के लिए यानी लगभग 1000 महीनों के लिए Netflix Subscription फ्री में मिलने वाला है। हालाँकि इस ऑफर के तहत आपको यह काम भी करना होगा। Netflix का ऑफर The Old Guard विडियोगेम के आसपास ही घूमता है। आपको बता देते हैं कि अगर आप 83 साल के लिए फ्री ने Netflix का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको इस गेम में यानी The Old Guard Videogame में सबसे ज्यादा स्कोर करना होगा। 

आपको बता देते है कि Netflix पर अभी पिछले सप्ताह ही Charlize Theron अभिनेता वाली अपनी The Old Guard Movie को रिलीज़ किया है। इस नई Netflix Origianal Movie को सेलिब्रेट करने के लिए Netflix की ओर से “Immortal” Netflix Account को ऑफर किया जा रहा है। इसे असल में एक Immortal account नहीं कहा जा सकता है लेकिन आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से यानी Netflix की ओर से आपको 83 साल का Netflix Subscription फ्री में दिया जा रहा है। इस ऑफर को लेकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह अभी तक का सबसे बेस्ट ऑफर है। इस The Old Guard Videogame में आपको एक Labrys-wielding immortal की तरह प्ले करना होगा, और hordes of enemies को मात देनी होगी। 

Old Guard Game एक ब्राउज़र बेस्ड गेम है, और आप इसे इस लिंक पर जाकर एक्सेस कर सकते हैं। यह इस फिल्म को ही मिरर करने वाली गेम है, जहां आपको लीड रोल में रहने के साथ ही इसे प्ले करना होगा। यह बहुत सीधा है, आपको एक-हाथ वाले लेब्रिज का उपयोग करके अधिक से अधिक दुश्मनों को मारना है, यह एक विशाल, डबल-ब्लेडेड कुल्हाड़ी है। एक और बात यह है कि द ओल्ड गार्ड में यदि आप मारे जाते हैं तो आप मरे नहीं है। इसके बाद आप बस कुछ धीमे हो जाते हैं। ऐसे में आपको दुश्मनों को जल्दी से मारना होगा, और अपने आपको बचाना भी होगा।

Netflix Immortal Account गेम इस समय एक्टिव है और यह 19 जुलाई तक चलने वाली है। इस दौरान इस गेम में जो भी सबसे ज्यादा स्कोर कर सकेगा, उसे Netflix की ओर से 83 साल के लिए Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाने वाला है। हालाँकि एक बुरी खबर सभी के लिए यह भी है कि यह ऑफर मात्र US के Netflix यूजर्स के लिए ही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo