Amazon Prime Video और Netflix का आनंद फ्री में, बस कर लें ये छोटा सा काम

Amazon Prime Video और Netflix का आनंद फ्री में, बस कर लें ये छोटा सा काम
HIGHLIGHTS

देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां Jio, Vodafone-Idea और Airtel अपने ग्राहकों को रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त Amazon Prime Video और Netflix सब्सक्रिप्शन का एक्सेस दे रही हैं।

इन कंपनियों के कुछ प्लांस के साथ आपको फ्री अमेजन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और फास्ट इंटरनेट की सुविधा भी मिलेगी।

इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद उठाना चाहने वाले के सभी यूजर्स इस प्लान के साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकेंगे।

देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां Jio, Vodafone-Idea और Airtel अपने ग्राहकों को रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त Amazon Prime Video और Netflix सब्सक्रिप्शन का एक्सेस दे रही हैं। इन कंपनियों के कुछ प्लांस के साथ आपको फ्री अमेजन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और फास्ट इंटरनेट की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद उठाना चाहने वाले के सभी यूजर्स इस प्लान के साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकेंगे। आइए जानते हैं सभी Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले दमदार प्लांस के बारे में… 

इस Jio प्लान में फ्री Amazon Prime और Netflix सब्सक्रिप्शन

अगर आप जियो के 399 रुपये के प्लान के लिए जाते हैं, तो आपको 75 जीबी डेटा के साथ-साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। 599 रुपये के प्लान में आपको 100 जीबी डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। साथ ही, 799 रुपये के प्लान में आपको 150 जीबी डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। 999 के प्लान में आपको 200 जीबी डेटा और मुफ्त नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलेगा, और 1,499 रुपये के प्लान को खरीदने पर आपको 300 जीबी डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।

Vodafone-Idea के प्लान्स के साथ भी OTT का फायदा 

Vodafone-Idea (Vi) ने अपने फ्री Amazon Prime मेंबरशिप प्लान भी लॉन्च किए हैं। Vodafone-Idea के 501 रुपये के प्लान में आपको 90GB मासिक डेटा के साथ Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जबकि मासिक असीमित डेटा के साथ 701 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ आपको Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। वहीं, अगर आप 1,101 रुपये का पोस्टपेड प्लान खरीदते हैं, तो आपको अनलिमिटेड मंथली डेटा के साथ Sony Live Premium, Disney+ Hotstar और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

Airtel के इन प्लान्स पर फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

अगर आप एयरटेल के 499 रुपये के प्लान को 75 जीबी डेटा के साथ लेते हैं, तो आपको Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। तो आपको Airtel के 999 प्लान पर 100GB डेटा के साथ Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 1,199 रुपये के प्लान के साथ 150 जीबी डेटा और 200 जीबी डेटा के साथ 1,499 रुपये वाला प्लान आपको नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के अलावा डिज़नी+ हॉटस्टार का फ्री एक्सेस देता है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo