MI BEARD TRIMMER SALE: पहली सेल Mi.com और Amazon India पर दोपहर 12 बजे, कीमत Rs 1,199

MI BEARD TRIMMER SALE: पहली सेल Mi.com और Amazon India पर दोपहर 12 बजे, कीमत Rs 1,199
HIGHLIGHTS

कीमत Rs 1,199

अमेज़न इंडिया पर होगी सेल

मी.कॉम पर भी है उपलब्ध

Xiaomi ने इसी हफ्ते अपना नया प्रोडक्ट Mi Beard Trimmer भारत में लॉन्च किया है। यह नई प्रोडक्ट की घोषणा शाओमी के भारत में चल रहे एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का हिस्सा रहा है। आज इस ट्रिमर की पहली सेल का आयोजन किया जा रहा है। 

Mi Beard Trimmer प्राइस

Mi Beard Trimmer की कीमत Rs 1,199 रखी गई है और इसकी सेल का आयोजन अमेज़न इंडिया पर की जाएगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर यह सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह नया प्रोडक्ट्स शाओमी की अपनी आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर भी उपलब्ध है।

Xiaomi Mi Beard Trimmer फीचर्स

Xiaomi ने इस हफ्ते Mi Beard Trimmer को एक विडियो में दिखाया था। कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर Manu Kumar Jain ने यह भी कहा कि इस ट्रिमर को भारत में और भारत के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस एक्सेसरी का डिज़ाइन काफी प्रीमियम है और एक अच्छा अनुभव देता है। इसे IPX7 सर्टिफिकेशन दिया गया है जो इसे वॉटरप्रुफ बनाता है।

जहां तक फीचर्स की बात है, Mi Beard Trimmer 40 लेंथ सेटिंग्स के साथ आता है। इन सेटिंग्स को ट्रिमिंग के दौरान ट्वीक किया जा सकता है। इसमें स्टेनलेस स्टील ब्लेड्स दिए गए हैं जो सेल्फ शार्पनिंग हैं। फ्रंट पर एक LED इंडिकेटर दिया गया है जो यूज़र्स को इसका बैटरी लेवल बताता है। इसे आप वायर्ड और वायरलेस दोनों मोड्स में उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें एक ट्रेवल लॉक भी दिया गया है।

अमेज़न और मी.कॉम की लिस्टिंग से पता चलता है कि एक बार फुल चार्ज करने पर 90 मिनटों की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकती हैं। यह 5V चार्जर के साथ आता है और दो घंटों में 0 से 100 प्रतिशत चार्ज होता है। Xiaomi ने दावा किया है कि यह फ़ास्ट चार्ज के साथ आता है जिसमें 5 मिनट में 10 मिनट के यूज़ के लिए चार्ज हो जाएगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo