CES 2021: Lenovo ने ThinkReality A3 स्मार्ट ग्लास को किया पेश जो दिखाएगा 5 वर्चुअल डिस्प्ले

CES 2021: Lenovo ने ThinkReality A3 स्मार्ट ग्लास को किया पेश जो दिखाएगा 5 वर्चुअल डिस्प्ले
HIGHLIGHTS

ThinkReality A3 स्मार्ट ग्लासेज़ से उठा पर्दा

CES 2021 में हुई नई घोषणाएं

लेनोवो की नई पेशकश

Lenovo ThinkReality A3 AR स्मार्ट ग्लासेज़ को CES 2021 में पेश किया था। स्मार्ट ग्लास में स्टीरियोस्कोपिक 1080p डिस्प्ले है जो यूजर को पांच वर्चुअल डिस्प्ले के साथ पेश कर सकते हैं। लेनोवो का कहना है कि ThinkReality A3 का इस्तेमाल 3D विज़ुअलाइज़ेशन, कस्टमाइज़्ड वर्चुअल मॉनिटर, ऑगमेंटेड रियलिटी (AR)असिस्टेड वर्कफ़्लो और इमर्सिव ट्रेनिंग के लिए किया जा सकता है। ThinkReality A3 स्मार्ट ग्लास 2021 के मध्य से दुनिया भर के चुनिंदा बाजारों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन अभी तक कीमतों की घोषणा नहीं की गई है।

ThinkReality A3 स्मार्ट चश्मे चंकी धूप के चश्मे की तरह दिखते हैं, और सुरक्षित, अधिक टिकाऊ उपयोग के लिए औद्योगिक फ्रेम विकल्पों के साथ बढ़ाया जा सकता है। लेनोवो द्वारा सीईएस 2021 में उनका अनावरण किया गया था, जो इस वर्ष एक आभासी घटना के रूप में 14 जनवरी तक चलेगा। स्मार्ट ग्लास क्वालकॉम स्नैपड्रैगन XR1 SoC द्वारा संचालित हैं। ThinkReality A3 में 8-मेगापिक्सल का कैमरा है जो 1080p वीडियो और eye रूम-स्केल ट्रैकिंग के लिए डुअल फिश-आई कैमरा प्रदान कर सकता है।

ThinkReality A3 PC Edition

ThinkReality A3 PC Edition, इस बीच, एक लैपटॉप या मोबाइल वर्कस्टेशन की ओर जाता है। यह यूजर्स को अपने सॉफ़्टवेयर के क्षेत्र में बड़े मॉनिटर, कई मॉनिटर और विंडोज सॉफ्टवेयर टूल और एप्लिकेशन का उपयोग करने देता है।

ThinkReality A3 Industrial Edition

ThinkReality A3 Industrial Edition कुछ मोटोरोला के स्मार्टफोंस में मिल सकते हैं जो यूजर्स को हैंड्स-फ्री, AR सपोर्टेड टास्क करने की अनुमति देता है। इसे ThinkReality सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म का सपोर्ट मिलेगा। यह प्लेटफॉर्म रिमोट असिस्टेंस, गाइडेड वर्कफ्लो और 3D विजुअलाइजेशन को पॉवर देता है और इसका उपयोग फ़ैक्टरी फ्लोर, लैबॉरेटरीज़, रीटेल, हॉस्पिटलिटी स्पेस आदि में किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo