Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लॉन्च किया Xstream Box

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लॉन्च किया Xstream Box
HIGHLIGHTS

DTH और OTT कॉन्टेंट दोनों देख पाएंगे

प्राइस है Rs 3,999

12 महीने के लिए Airtel Xstream app का सब्सक्रिप्शन फ्री

Airtel ने Xstream Box को आगामी Reliance Jio Smart Set-Top Box को टक्कर देने के लिए पेश कर दिया है और यह एंड्राइड TV बॉक्स यूज़र्स को स्टैण्डर्ड DTH कनेक्शन से लाइव TV और OTT ऐप्स के कॉन्टेंट देखने की अनुमति देगा। एयरटेल के इस Android TV बॉक्स में कुछ लोकप्रिय OTT ऐप्स पहले से प्री-इंस्टाल्ड मिलते हैं जिनमें Netflix, Amazon Prime Video, ZEE5, HOOQ, SunNXT आदि शामिल हैं। यह बॉक्स क्रोमकास्ट भी सपोर्ट करता है और यह एक 4K कम्पेटिबल बॉक्स है जो Dolby Audio सपोर्ट के साथ आया है। अब अगर आप सोच रहे हैं कि Airtel Internet TV box अब किस काम का है? क्योंकि यह भी तो समान फंक्शन ऑफर करता है…अभी हमें इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है लेकिन ऐसा हो सकता है कि जल्द ही Airtel अपने मौजूदा Airtel Internet TV बॉक्स को Latest Airtel Xstream Box से रिप्लेस कर दे। Airtel Xstream Box के साथ ही कम्पनी ने Airtel Xstream stick भी पेश की है जो एंड्राइड TV प्लेटफार्म पर भी काम करता है। Airtel Xstream Box की कीमत Rs 3,999 रखी गई है और यह 12 महीने के लिए Airtel Xstream app का सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

Airtel Xstream Box Price और उपलब्धता

Airtel Internet TV के लॉन्च प्राइस की तरह Airtel Xstream Box को भी Rs 3,999 में पेश किया गया है और बॉक्स के साथ एक साल का Airtel Xstream app का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है, जबकि इसकी कीमत Rs 999 है। इसके अलावा एक महीने के लिए HD DTH का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। Airtel Xstream Box पर यूज़र्स DTH और OTT ऐप्स दोनों कॉन्टेंट देख सकते हैं।

सभी Airtel Digital TV  उपभोक्ता Rs 2,249 की ख़ास कीमत में Airtel Xstream Box पर अपग्रेड कर सकते हैं। Airtel Xstream Box काफी हद तक Airtel Internet Box के समान है लेकिन यह एंड्राइड 9 पाई के साथ आता है।

सभी रिटेल स्टोर्स, एयरटेल.इन और बड़ी ई-कॉमर्स साइट्स जैसे Flipkart, Amazon और इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन्स जैसे Croma और Vijay Sales आदि से Airtel Xstream Box को खरीद सकते हैं।

Airtel Xstream Box फीचर्स

Airtel Xstream Box एंड्राइड TV बॉक्स है जो एंड्राइड 9 पाई पर काम करता है। इस नए Xstream Box में TV चैनल्स के चुनाव के अलावा, प्री-इंस्टाल्ड Airtel Xstream app, Netflix, Amazon Prime Video, YouTube और Airtel Store ऐप्स भी मिल रहे हैं। Airtel Xstream Box में Wi-Fi और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और साथ ही बिल्ट-इन क्रोमकास्ट को भी शामिल किया है।

यह यूनिवर्सल रिमोट के साथ आता है और गूगल असिस्टेंट वॉयस सर्च फीचर्स और Netflix, Amazon Prime Video और YouTube के लिए हॉटकीज़ को भी शामिल किया गया है। उपभोक्ता अपने एंड्राइड स्मार्टफोन में एयरटेल स्मार्ट रिमोट ऐप भी इंस्टाल कर सकते हैं। Android TV बॉक्स गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी मिल रहा है जो यूज़र्स को वॉयस कमांड की सहूलियत भी देता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo