आइडिया ने 309 रुपये के प्रीपेड प्लान को किया अपडेट, अब प्रतिदिन अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 फ्री मैसेज के साथ मिलेगा 1.5GB 4G डाटा

आइडिया ने 309 रुपये के प्रीपेड प्लान को किया अपडेट,  अब प्रतिदिन अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 फ्री मैसेज के साथ मिलेगा 1.5GB 4G डाटा
HIGHLIGHTS

आइडिया ऐप या कंपनी के वेब पोर्टल के माध्यम से रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 1GB एक्सट्रा डाटा मिलेगा.

आइडिया ने अपने 309 प्रीपेड रिचार्ज प्लान को अपडेट किया है और अब यूजर्स को इस प्लान के तहत हर दिन 1GB 4G डाटा की जगह 1.5GB डाटा मिलेगा. इसके अलावा  प्रतिदिन 100 फ्री मैसेज के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. आइडिया ऐप या कंपनी के वेब पोर्टल के माध्यम से रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 1GB एक्सट्रा डाटा मिलेगा.

संशोधित 309 पैक के तहत, आउटगोइंग कॉल प्रति दिन 250 मिनट और 1,000 मिनट प्रति सप्ताह हैं, लिमिट क्रॉस करने पर उपभोक्ताओं को कॉल पर प्रति सेकेंड 1p और प्रति लोकल एसएमएस पर Rs 1 का शुल्क लिया जाएगा. इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ताओं को रोमिंग पर निःशुल्क आउटगोइंग कॉल मिलेंगे.

कहा जा सकता है कि आइडिया ने अपने प्रीपेड प्लान में संशोधन अपने प्रतिद्वंदियों को ध्यान में रखकर किया है. हाल ही में जियो ने 299 का प्रीपेड लॉन्च किया था, जिसके तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा और फ्री कॉल्स और एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का एक्सेस मिल रहा है. वहीं एयरटेल और वोडाफोन ने भी 199 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च कर चुके हैं.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo