Paytm लाया नया धमाका ऑफर, सिर्फ़ Rs 194 में खरीदें LPG सिलेंडर; जानें कैसे मिलेगा इतने कम प्राइस में?

Paytm लाया नया धमाका ऑफर, सिर्फ़ Rs 194 में खरीदें LPG सिलेंडर; जानें कैसे मिलेगा इतने कम प्राइस में?
HIGHLIGHTS

Paytm अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर ले आया है

इस Paytm के नए ऑफर के तहत अगर आप अपने Indane या Bharat gas Cylinder की Booking करते हैं तो आपको Rs 500 का कैशबैक मिलने वाला है

हालाँकि आपको कैसे अपना नया LPG सिलेंडर मात्र Rs 194 के प्राइस में मिलेगा, आइये जानते हैं पूरी प्रोसेस

अगर आप अपने LPG Gas Cylinder की बुकिंग करना सोच रहे हैं लेकिन चाह रहे हैं कि आपको कुछ कैशबैक या कुछ पैसे बचाने का मौक़ा मिल जाए तो आपको बता देते है कि आपको Paytm की ओर से आपके LPG Gas Booking पर यह मौक़ा दिया जा रहा है। आपको बता देते है कि आप Paytm के माध्यम से LPG Gas Booking कर के लगभग Rs 500 का बड़ा कैशबैक पा सकते हैं, इसका मतलब है कि आपको आपका नया LPG Cylinder मात्र Rs 194 में ही मिल सकता है। 

आपको बता देते है कि ऑनलाइन पेमेंट कंपनी यानी Paytm की ओर से आपको एक बढ़िया ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता देते है कि मिल रही जानकारी के अनुसार अगर आप अपने LPG Gas Cylinder Booking को Paytm के माध्यम से करते हैं तो आपको Rs 500 कैशबैक के तौर पर मिलने वाले हैं। यह ऑफर आपको आपकी Indane Gas या Bharat Gas की बुकिंग पर मिल रहा है। आसान है कि आपको Paytm के माध्यम से आपका इस महीने का LPG Gas बेहद ही कम कीमत में मिल सकता है। हालाँकि आपको इस Paytm Cashback को अपने LPG Gas Booking पर प्राप्त करने के लिए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। आइये जानते हैं कि आखिर आपको कैसे Paytm से LPG Gas Booking पर मिलने वाला Rs 500 का कैशबैक…!

Paytm से LPG Gas Booking पर कैसे पाएं Rs 500 का कैशबैक

  • इसके लिए आपके फोन में Paytm App का होना अनिवार्य है, अगर आपके फोन में अभी तक्क यह नहीं है तो अभी Paytm App को अपने फोन में डाउनलोड करें
  • अब इस कैशबैक का लाभ उठाने के लिए आपको रिचार्ज और बिल पे ऑप्शन पर जाना होगा
  • अब आपको यहाँ LPG Cylinder Booking प् ऑप्शन नजर आने वाला है
  • यहाँ आपको बुक सिलिंडर पर क्लिक करना होगा
  • अब जैसे ही आपने LPG Gas Booking पर Paytm App में जाकर क्लिक किया है तो आपसे आपकी चॉइस का LPG Connection चुनने के लिए कहा जाने वाला है
  • यहाँ आप भारत गैस, इंडेन गैस या HP Gas में से अपने एलपीजी कनेक्शन को चीन सकते हैं
  • अब जब आपने अपने LPG Gas प्रोवाइडर को चुन लिया है तो आपको यहाँ अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर को दर्ज करना होगा, या यहाँ आप अपने LPG ID को भी दर्ज कर सकते हैं
  • अब जैसे ही आप इन सभी को दर्ज करके आगे जाते हैं तो आपको अपनी LPG Gas Agency, LPG Consumer Number और अन्य जानकारी नजर आना शुरू हो जाती है
  • अब यहाँ आप देख सकते है कि आपको अपने LPG Gas के लिए कितने पैसे देने होंगे।

आपको यहाँ बता देते हैं कि यह ऑफर मात्र 31 दिसम्बर 2020 तक ही मान्य है। अगर आप इसके बाद अगर डेट को आगे नहीं बढ़ाया जाता है तो LPG Gas पर इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते हैं। हालाँकि अगर डेट को आगे बढ़ाया जाता है तो हम आपको इसके बारे में जानकारी जरुर देने वाले हैं।

Paytm के माध्यम से LPG Gas BOOKING पर लगे हैं ये टर्म एंड कंडीशन्स 

  • अगर आप Paytm के माध्यम से पहली दफा LPG Gas Booking पर रहे हैं तो आपको Rs 500 का कैशबैक मिलने वाला है।
  • हालाँकि आपको इसके लिए प्रोमो कोड सेक्शन में FIRSTLPG कोड को इंटर करना होगा।
  • इस प्रोमो कोड पर ही आपको यह कैशबैक दिया जा रहा है
  • हालाँकि अगर आप इस प्रोमो कोड को दर्ज करना भूल गए हैं तो आपको यह कैशबैक नहीं मिलने वाला है।
  • यहाँ आपको यह भी बता देते है कि यह प्रोमो कोड मात्र पहली बार Paytm से LPG Gas Booking के लिए ही मान्य है।
  • इस डेट के दौरान जो हमने आपको ऊपर बताई है, आप इस प्रोमो कोड को इसके अंतर्गत मात्र एक ही दफा इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • आप इस ऑफर का लाभ उस स्थिति में ही उठा सकते हैं जब मिनिमम अमाउंट Rs 500 होता है।
  • आपको यहाँ अंत में बता देते है कि Paytm की ओर से भारत पेट्रोलियम, इंडियन आयल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के साथ LPG Gas Delivery के लिए साझेदारी की है।   

WhatsApp के माध्यम से कैसे करें LPG Gas Booking

कई बार ऐसा होता है कि घरेलू गैस के लिए बुकिंग की प्रोसेस को देखकर आप सोचते हैं कि इससे तो अच्छा मैं गैस का इस्तेमाल करूँ ही न। कई बार आप बेहद ही परेशान हो जाते हैं, ऐसा होना लाज़मी भी है क्योंकि LPG Gas की बुकिंग करना बेहद ही मुश्किल काम होता है। हालाँकि अब समय के साथ इसे आसान बनाया जा रहा है। अभी तक कुछ लोग IVR के झंझट से परेशान होकर अपने घर से काफी दूर गैस एजेंसी में जाकर गैस की बुकिंग करते थे। 

हालाँकि अब ऐसा नहीं है। आज हम आपको एक नया तरीका बताने वाले हैं जिसके माध्यम से आप बड़ी ही आसानी से अपने घर बैठे ही अपने LPG Indane Gas की बुकिंग कर सकते हैं। इस तरीके से आप झटपट ही अपने घरेलू गैस की बुकिंग कर सकते हैं। यहाँ हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर आप कैसे अपने LPG Indane Gas की बुकिंग बड़ी आसानी से कर सकते हैं। 

यह प्रक्रिया इतनी आसान है कि आप अपने व्हाट्सएप्प के माध्यम से ही ऐसा कर सकते हैं। अब जब व्हाट्सएप्प की बात आ जाती है तो आपको बता देते हैं कि आपके लिए यह प्रक्रिया अपने आप ही आसान हो जाती है। आपको अपने व्हाट्सएप्प के माध्यम से एक मैसेज भेजना होगा, जिसके बाद आपका Indane Gas Booking हो जाने वाला है। 

आपको बता देते हैं कि अपने ग्राहकों को किसी भी दिक्कत से दूर रखने और आसानी से गैस की बुकिंग के लिए कई कंपनियां व्हाट्सएप्प के माध्यम से LPG Gas Booking की सुविधा दे रही हैं। आपको बता देते हैं कि Indian Oil Corporation की ओर से भी Indane Gas Booking के लिए Indane Gas Whatsapp Booking को भी शुरू किया था। इसके लिए आपको एक नंबर भी दिया गया था, इस व्हाट्सएप्प नंबर को आपको अपने फोन में सेव करना होगा, जिसके बाद आप बड़ी आसानी से Indane Gas LPG Booking कर सकते हैं। इसके लिए आपको इस प्रक्रिया को पूरा करना होगा, जो नीचे आपको बताई जा रही है। 

  • सबसे पहले अपने फोन में 7588888824 मोबाइल नंबर को सेव कर लें।
  • इसके बाद आपको व्हाट्सएप्प चैट में इस नंबर पर गैस के बुकिंग के लिए REFILL लिखकर भेजना होगा।
  • इसके बाद आपको बता देते हैं कि अगर आप अपने गैस बुकिंग का स्टेटस जानना चाहते हैं तो आपको STATUS# लिखने के बाद अपने ऑर्डर नंबर को दर्ज करना होगा, इसके बाद आपको अपने गैस का स्टेटस भी जानने के लिए मिल जाने वाला है।

यहाँ आपको बता देते हैं कि इस बुकिंग के लिए आपको अपने गैस कनेक्शन के साथ लिंक किये गए नंबर से ही यह सब करना होगा। अब जब आप ऐसा करते हैं तो आप बड़ी ही आसानी से अपने व्हाट्सएप्प से Indane Gas Booking कर सकते हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo