ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया स्टाइलिश वायरलेस माउस, 600mAh की रिचार्जेबल बैटरी से है लैस

ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया स्टाइलिश वायरलेस माउस, 600mAh की रिचार्जेबल बैटरी से है लैस
HIGHLIGHTS

भारत में गेमिंग हेडफोन लॉन्च करने के बाद फ्रांस की कंपनी ZOOOK ने भारतीय बाजार में स्टाइलिश गेमिंग माउस ZOOOK Blade लॉन्च किया है

ZOOOK Blade माउस देखने में काफी हद तक एपल माउस की तरह है

ZOOOK Blade में रबड़ स्क्रॉल व्हील है जिसे लेकर स्किन फ्रेंडली का भी दावा किया गया है

भारत में गेमिंग हेडफोन लॉन्च करने के बाद फ्रांस की कंपनी ZOOOK ने भारतीय बाजार में स्टाइलिश गेमिंग माउस ZOOOK Blade लॉन्च किया है। ZOOOK Blade माउस देखने में काफी हद तक एपल माउस की तरह है। ZOOOK Blade में रबड़ स्क्रॉल व्हील है जिसे लेकर स्किन फ्रेंडली का भी दावा किया गया है।

ZOOOK Blade गेमिंग माउस एलईडी बैकलाइट के साथ आता है। इसके अलावा यह अलग-अलग सात रंगों में उपलब्ध है। यदि किसी प्लेयर का गेमिंग के वक्त ध्यान भटक रहा है तो वह एलईडी लाइट को बंद भी कर सकता है। इसकी बॉडी एबीएस प्लास्टिक की है और इसका कॉलर लेदर का है।

ZOOOK Blade एक री-चार्जेबल गेमिंग माउस है जिसमें 600mAh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है। माउस की बैटरी को यूएसबी केबल के  जरिए चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा माउस की एक और खासियत यह है कि इसमें मल्टी स्टेज एनर्जी सेविंग मोड है। इसमें ऑटो स्लीपिंग मोड भी है। 10 मिनट तक इस्तेमाल ना होने पर माउस स्लीपिंग मोड में चला जा सकता है।

इस गेमिंग माउस में 2.4G वायरलेस टेक्नोलॉजी है। इसे इस्तेमाल करने के लिए किसी ड्राइवर की जरूरत नहीं है। इसमें तीन स्पीड 800/1200/1600 हैं। इसे विंडोज 7/8/10/XP, Vista 7/8, Mac और Linux पर इस्तेमाल किया जा सकता है। ZOOOK Blade की कीमत 999 रुपये है और इसकी बिक्री ऑफलाइन स्टोर से हो रही है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo