Flipstart Days सेल का last day, आज भी मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर्स

Flipstart Days सेल का last day, आज भी मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Flipstart Days Sale Last Day: ICICI कार्ड पर मिलेगा 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट

Flipstart Days Sale Last Day: होम अप्लायंसेज़ से लेकर टेक गैजेट पर मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स

Flipstart Days Sale Last Day: फ्लिपस्टार्ट डेज़ के तहत, ग्राहकों को कपड़ों पर 40 से 80 प्रतिशत डिस्काउंट, फुटवियर और एक्सेसरीज़, ब्यूटी, स्पोर्ट्स और बेबी केयर प्रोडक्ट्स को 99 रूपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है

Update: Flipstart Days Sale Last Day: Flipkart ने 1 जून से 3 जून तक Flipstart Days का ऐलान किया है। सेल के दौरान, इलेक्ट्रॉनिक सामान, किचन अप्लायंसेज़, समर कूलर और AC आदि पर बढ़िया ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। आज Flipstart Days सेल का आखिरी दिन है, और आज भी आपको बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं।

हम जानते हैं कि लम्बे समय के लिए लॉकडाउन रहने के बाद ई-कॉमर्स वैबसाइट्स पर दोबारा से सेल की शुरुआत हो गई है। Flipkart ने भी 1 जून से 3 जून तक Flipstart Days का ऐलान किया है। सेल के दौरान, इलेक्ट्रॉनिक सामान, किचन अप्लायंसेज़, समर कूलर और AC आदि पर बढ़िया ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। सेल के दौरान, ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड द्वारा ख़रीदारी करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। आज सेल का दूसरा दिन है।  

फ्लिपस्टार्ट डेज़ के तहत, ग्राहकों को कपड़ों पर 40 से 80 प्रतिशत डिस्काउंट, फुटवियर और एक्सेसरीज़, ब्यूटी, स्पोर्ट्स और बेबी केयर प्रोडक्ट्स को 99 रूपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत और टीवी, AC तथा रेफ्रिजरेटर्स आदि पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है। आपको बता दें, कि ग्राहक 30 प्रतिशत की छूट के साथ फर्नीचर भी ऑर्डर कर सकते हैं।

इसके अलावा, होम डेकोर पर 30-75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। प्रीमियम ब्राण्ड्स के लैपटॉप पर 40 प्रतिशत और पॉवर बैंक पर 6 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा, बात करें ब्लुटूथ स्पीकर्स की तो इन्हें 1,999 रुपये से कम की कीमत में खरीदा जा सकता है। Flipkart का कहना है कि, हर महीने के शुरुआती तीन दिन Flipstart Days का आयोजन किया जाएगा। आज Flipstart Days सेल का आखिरी दिन है, और आज भी आपको बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo