Flipkart Republic Day Sale: जल्द आ रही है आपको बेस्ट ऑफर देने

Flipkart Republic Day Sale: जल्द आ रही है आपको बेस्ट ऑफर देने
HIGHLIGHTS

Flipkart की The Republic Day Sale का आयोजन 20 जनवरी से लेकर 22 जनवरी तक होने वाला है। इस सेल में आपको बेहतरीन बैंक डिस्काउंट भी मिलने वाले हैं।

Flipkart पर जल्द ही Republic Day Sale का आयोजन किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि यह सेल 20 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी को समाप्त होने वाले हैं, इस सेल में आपको बहुत से प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिलने वाले हैं, साथ ही आपको SBI की ओर से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट क्रेडिट कार्ड पर मिलने वाला है। 

इस सेल में आपको मोबाइल, लैपटॉप, टीवी और फेशन आदि पर बेस्ट ब्लाकबूस्टर डील्स का लाभ मिलने वाले है। आपको बता देते हैं कि आपको हर 8 घंटे में नई डील्स भी मिलने वाली हैं। साथ ही आपको कुछ एक्स्ट्रा डिस्काउंट आदि भी मिलेगा। यह आपको मात्र 20 जनवरी यानी सेल के पहले दिन ही मिलने वाला है, और यह आपको मात्र 2AM तक ही मिलने वाला है। इसके अलावा आपको 2PM से 6PM के बीच स्पेशल 26 नाम से भी ऑफर मिलने वाला है, इस ऑफर के तहत आपको हर दिन लगभग 26 फीसदी का एक्स्ट्रा ऑफ मिलने वाला है। 

हालाँकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि आपको आखिर किन प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिलने वाले हैं। लेकिन ऐसा हो सकता है कि आने वाले समय में आपको इन प्रोडक्ट्स के बारे में भी Flipkart की ओर से जानकारी मिल जाए। हालाँकि अभी तक इनके बारे में कोई भी जा जानकारी मौजूद नहीं है। हालाँकि इतना जरुर है कि आपको पहले की कई सेल्स की तरह ही इस सेल में भी आपको काफी कुछ देने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo