अनोखा है नोकिया का यह डिवाइस, Amazon Fire TV Stick और Mi TV Stick सीधी भीडंत

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 21 Aug 2020
HIGHLIGHTS
  • फ्लिपकार्ट ने टीवी मीडिया के लिए एक नया एंड्रॉइड-आधारित स्ट्रीमिंग डिवाइस लॉन्च किया है, जिसकी कीमत Rs 3,499 है

  • इसे नोकिया मीडिया स्ट्रीमर के तौर पर लॉन्च किया गया है

  • नोकिया मीडिया स्ट्रीमर में वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ-साथ ऐप और ऐप डेटा के लिए 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है

अनोखा है नोकिया का यह डिवाइस, Amazon Fire TV Stick और Mi TV Stick सीधी भीडंत
अनोखा है नोकिया का यह डिवाइस, Amazon Fire TV Stick और Mi TV Stick सीधी भीडंत

फ्लिपकार्ट ने टीवी मीडिया के लिए एक नया एंड्रॉइड-आधारित स्ट्रीमिंग डिवाइस लॉन्च किया है, जिसकी कीमत Rs 3,499 है। इसे नोकिया मीडिया स्ट्रीमर के तौर पर लॉन्च किया गया है। नोकिया के साथ फ्लिपकार्ट की ब्रांडिंग साझेदारी के बड़े हिस्से के रूप में इसे पेश किया गया है, इस साझेदारी में स्मार्ट टेलीविज़न भी शामिल हैं, नोकिया मीडिया स्ट्रीमर एंड्रॉइड 9 पर चलता है, इसके साथ आपको एक डेडिकेटेड रिमोट भी मिल रहा है, और फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन स्ट्रीमिंग का सपोर्ट भी इसमें आपको मिल रहा है। 

अन्य लोकप्रिय स्ट्रीमिंग डिवाइस जैसे कि Mi TV स्टिक और अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक की तरह ही यह स्ट्रीमर एचडीएमआई पोर्ट के माध्यम से आपके टेलीविज़न और इंटरनेट से वाई-फाई द्वारा स्ट्रीमिंग कंटेंट लाने के लिए कनेक्ट हो सकता है। नोकिया मीडिया स्ट्रीमर फ्लिपकार्ट पर 28 अगस्त को सेल के लिए आने वाला है।

हालाँकि इसे Android 9 पर लॉन्च किया गया है, और यहाँ लिस्टिंग में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है, लेकिन ऐसा भी कहा जा सकता है कि Nokia Media Streamer संभवतः Android टीवी 9 Pie, Google के Android ऑपरेटिंग सिस्टम पर स्मार्ट टेलीविज़न और मीडिया स्ट्रीमिंग उपकरणों के लिए काम करता है। कॉम्पैक्ट स्ट्रीमिंग डिवाइस फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन स्ट्रीमिंग तक प्रदान करता है, और इसमें डॉल्बी ऑडियो के लिए इन-बिल्ड क्रोमकास्ट का सपोर्ट भी है। नोकिया मीडिया स्ट्रीमर का रिमोट Google असिस्टेंट को सपोर्ट करता है, और इसमें नेटफ्लिक्स और ज़ी5 के लिए हॉटकी भी है।

नोकिया मीडिया स्ट्रीमर में वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ-साथ ऐप और ऐप डेटा के लिए 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसमें अलावा इसमें आपको एक क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जो डिवाइस को पॉवर देने का काम करता है, इसमें अलावा इसमें माली 450 जीपीयू भी शामिल है। डिवाइस को Google Play Store पर विभिन्न ऐप्स के सपोर्ट के साथ पेश किया गया है, जिससे उपयोगकर्ता विभिन्न प्रकार की सेवाओं से सामग्री डाउनलोड और स्ट्रीम कर सकते हैं। रिमोट पर हॉटकी के आधार पर, यह संभावना है कि नेटफ्लिक्स और ज़ी5 अन्य प्रमुख Google ऐप जैसे कि YouTube और Google Play मूवीज़ के साथ, नोकिया मीडिया स्ट्रीमर पर प्री-इंस्टॉल आएंगे।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: flipkart launches nokia media streamer with dedicated remote here to get the pricing details
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status