फैनप्लेIoT प्रशंसकों का अनुभव बेहतर बनाने के लिए कर रहा है माइक्रोसॉफ्ट एज्योसर का इस्तेिमाल

फैनप्लेIoT प्रशंसकों का अनुभव बेहतर बनाने के लिए कर रहा है माइक्रोसॉफ्ट एज्योसर का इस्तेिमाल
HIGHLIGHTS

स्पोर्ट्स आईओटी प्लेटफॉर्म फैनप्लेIoT, द्वारा माइक्रोसॉफ्ट एज्यो र का उपयोग किया जा रहा है ताकि फिटनेस और खेल को लेकर उत्साही लोगों के लिए जुड़ाव के नए-नए अनुभवों को बढ़ावा दिया जा सके

डीप एनालिटिक्स और क्लाउड के साथ उन्नत वियरेबल तकनीकों का संयोजन कर, फैनप्लेIoT प्रशंसकों को अधिक इंटरैक्टिव तरीके से खेल और फिटनेस गतिविधियों का अनुभव करने में सक्षम बनाता है

यह प्लेटफॉर्म वियरेबल्स और आईओटी उपकरणों के माध्यम से खेल के प्रति उत्साही लोगों की भावनाओं को कैप्चिर करता है

स्पोर्ट्स आईओटी प्लेटफॉर्म फैनप्लेIoT, द्वारा माइक्रोसॉफ्ट एज्यो र का उपयोग किया जा रहा है ताकि  फिटनेस और खेल को लेकर उत्साही लोगों के लिए जुड़ाव के नए-नए अनुभवों को बढ़ावा दिया जा सके। डीप एनालिटिक्स और क्लाउड के साथ उन्नत वियरेबल तकनीकों का संयोजन कर, फैनप्लेIoT प्रशंसकों को अधिक इंटरैक्टिव तरीके से खेल और फिटनेस गतिविधियों का अनुभव करने में सक्षम बनाता है।  

यह प्लेटफॉर्म वियरेबल्स और आईओटी उपकरणों के माध्यम से खेल के प्रति उत्साही लोगों की भावनाओं को कैप्चिर करता है। यह मौखिक, भावनात्मक और मोशन वेक्ट र्स के संयोजन से प्राप्त एक अद्वितीय फैनइमोट मेट्रिक के माध्यम से प्रशंसकों के भावों को प्रदर्शित करता है। यह प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को अपने स्वास्थ्य संबंधी लक्ष्यों को पूरा करने और खेल के दिग्गजों और कोचों से विशेषज्ञ सलाह लेने में मदद भी करता है। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ रियल टाइम की बातचीत के अलावा, उपयोगकर्ताओं को प्लेटफ़ॉर्म पर फैनप्लेIoT से जुड़े प्रायोजक ब्रांडों द्वारा पुरस्कृत भी किया जाता है। 

संगीता बावी, निदेशक, स्टार्टअप इकोसिस्टम, माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने कहा, “आज के अभूतपूर्व समय में, हम सभी वर्चुअल दुनिया के अनुभवों की फिर से कल्पकना कर रहे हैं। जब खेलों का आयोजन प्रतिबंधित व्यवस्थाओं के तहत किया जा रहा है, तो प्रशंसकों को जोड़ने के इनोवेटिव माध्यम काफी प्रासंगिक हो जाते हैं। हम दुनिया भर के खेल प्रेमियों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए फैनप्लेIoT के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। माइक्रोसॉफ्ट के मापनीय और सुरक्षित क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म द्वारा संचालित होने के कारण फैनप्लेIoT को अलग-अलग दर्शकों के साथ जुड़ने और इंटेलीजेंट फीडबैक लूप के साथ अपने अनुभवों को बेहतर बनाने में मदद मिलती है। ”

फैनप्लेIoT के संस्थापक डॉ. मोहन कुमार ने कहा, “हम एक ऐसे प्लेटफॉर्म का निर्माण करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट की क्षमताओं का लाभ उठाने के लिए उत्साहित हैं जो खेल के प्रति उत्साही लोगों के जुनून और भावनाओं को एक अनोखे तरीके से बढ़ाता है। स्पोर्ट्सटेक न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है, और हम प्रशंसकों के जुड़ाव को बढ़ाने के लिए कई तरह के इनोवेशन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा एज़्योर-आधारित प्लेटफ़ॉर्म प्रशंसकों के जुनून को रियल टाइम में कैप्चेर करता है और हमें न्यूरोइलेक्ट्रिक सिद्धांतों का उपयोग करके ब्रांड भागीदारी की मदद से उन सुपर फैन्सि को पुरस्कृत करने में सक्षम बनाता है।"

फैनप्लेIoT ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के प्रशंसकों से जुड़ाव बढ़ाने के लिए अपना प्लेटफॉर्म तैयार किया है। यह प्लेटफॉर्म आईपीएल 2020 के दौरान रियल टाइम के आधार पर अपने लाखों प्रशंसकों को सीएसके की गतिविधियों और भावनाओं को समझने में मदद करता है। फैनप्लेIoT के सेंसिंग नेटवर्क में उनके ऐप और विभिन्न प्रकार के वियरेबल और आईओटी डिवाइस शामिल हैं और ये माइक्रोसॉफ्ट डायनैमिक्स 365 के माध्यम से सोशल मीडिया के साथ जुड़े हुए हैं। मैचों के दौरान प्रशंसकों के अनुभव को शानदार बनाने के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है।

माइक्रोसॉफ्ट की गहन तकनीकी विशेषज्ञता और बाजार के संसाधनों के अनुसार, स्टार्टअप माइक्रोसॉफ्ट एज्योॉर पर इनोवेटिव समाधानों का निर्माण कर सकते हैं। माइक्रोसॉफ्ट स्टार्टअप को अपने व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। वह विभिन्न विकास चरणों के माध्यम से उनका मार्गदर्शन करता है और उन्हें उच्चतम स्तर पर तैयार होने में मदद करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo