मुंबई में आयोजित Digit SQUAD Tech Day में शामिल हुए भारत के बड़े टेक इन्फ्लुएन्सर

मुंबई में आयोजित Digit SQUAD Tech Day में शामिल हुए भारत के बड़े टेक इन्फ्लुएन्सर
HIGHLIGHTS

मुंबई में आयोजित किया गया तीसरा Digit SQUAD Tech Day

#IndiaProject को भी किया गया पेश

अगला Digit SQUAD Tech Day इवेंट 25 अगस्त को बैंगलोर में होगा शुरू

18 अगस्त को भारत में बड़ी टेक इन्फ्लुएन्सर कम्युनिटी Digit SQUAD ने टेक उत्साहियों और माइक्रो इन्फ्लुएन्सर्स के लिए मुंबई में Digit SQUAD टेक डे का आयोजन किया था। यह डिजिट स्क्वाड का तीसरा बड़ा इवेंट था और इवेंट में भारत के टॉप टेक गुरु और माइक्रो इन्फ्लुएन्सर्स के लिए लेटेस्ट गेमिंग गैजेट्स को शामिल किया गया।

इवेंट के दौरान #IndiaProject को भी पेश किया गया है और डिजिट की यह मुहीम भारतीय टेक उद्यमियों को सशक्त करने के लिए शुरू की गई है। इस मुहीम के तहत Digit इन उद्यमियों के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रोपर्टीज़ के लिए मुफ्त विज्ञापन और ब्रांड प्रमोशन करेगा।

मुंबई में आयोजित हुए इस Digit SQUAD Tech Day इवेंट में Sony, Intel, OnePlus, Samsung, Asus, Nvidia, AMD और अन्य कई ब्रांड के गेमिंग प्रोडक्ट्स को रखा गया। इस इवेंट में 60 से अधिक SQUAD मेम्बर्स ने इन हाई-एंड गेमिंग डिवाइस का अनुभव हासिल किया और बिना किसी जल्दबाज़ी और शान्ति से इन गैजेट्स का इस्तेमाल किया। स्क्वाड मेम्बर्स को डिजिट की एडिटोरियल टीम से बातचीत कर टेक सम्बन्धी जानकारी और अनुभव साझा करने का मौका भी मिला।

Digit.in द्वारा शेयर की गई प्रेस रिलीज़ में हेड ऑफ़ स्ट्रेटेजिक इनिशिएटिव Arun Yadav ने कहा कि, “परंपरागत तरीके से चलते आ रहे विज्ञापन और मार्केटिंग से हट कर, आज के लीडिंग कंज्यूमर टेक्नोलॉजी निर्माता अपने दर्शकों के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ना चाहते हैं और Digit SQUAD मेम्बर्स को लेटेस्ट गैजेट्स मुहैया करा कर हम इन्फ्लुएंसर्स को नई तकनीक के बारे में जानने और अपने सब्सक्राइबर्स के साथ अपना अनुभव साझा करने का मौका दे रहे हैं।”

#IndiaProject डिजिट की एक पहल है जिसके तहत भारतीय टेक उद्यमियों को फ्री एडवरटाइजिंग स्पेस और ब्रांड प्रमोशन ऑफर करके उनके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद की जाएगी। यादव ने आगे कहा कि, “हम टेक उद्यमियों के सामने आने वाली चुनौतियों को समझते हैं और इस पहल के ज़रिए हम उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं। हम स्थानीय टेक उद्यमियों तक पहुंचने और देश में ऑनलाइन और ऑफलाइन उपस्थिति और मजबूत रीडर्शिप के माध्यम से उनके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करने के लिए प्रत्येक राज्य और केंद्रशासित प्रदेश में एक या दो महीने डेडिकेटे करेंगे।”

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo