2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 365 दिन की वैलिडीटी वाला सबसे सस्ता BSNL Plan, देखें कीमत

2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 365 दिन की वैलिडीटी वाला सबसे सस्ता BSNL Plan, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल के संचालन वाले सभी क्षेत्रों और राज्यों के उपयोगकर्ता इस प्लान को खरीद सकते हैं।

797 रुपये के बीएसएनएल रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलती है।

इस प्लान से रिचार्ज करने वाले यूजर्स को 2GB हाई स्पीड डेटा और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने यूजर्स के लिए एक नया वार्षिक प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान की कीमत 797 रुपये है, इस प्लान के साथ यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को चुनने वाले यूजर्स को फ्री एसएमएस, वॉयस कॉल और डेटा समेत कई फायदे मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान को एक इंट्रोडक्टरी ऑफर के साथ लॉन्च किया गया है जो यूजर्स को 30 दिनों का एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर करता है। इसका मतलब है कि जो लोग इस साल 12 जून तक पलअन को लेते हैं तो आपको इस प्लान के साथ कुल 395 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 

यह भी पढ़ें: Bharti Airtel के ये प्लान Rs 500 से कम में ऑफर करते हैं बेस्ट OTT बेनेफिट

क्या ऑफर करता है बीएसएनएल का 797 रुपये का प्लान?

बीएसएनएल के संचालन वाले सभी क्षेत्रों और राज्यों के उपयोगकर्ता इस प्लान को खरीद सकते हैं। 797 रुपये के बीएसएनएल रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलती है। इस प्लान से रिचार्ज करने वाले यूजर्स को 2GB हाई स्पीड डेटा और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। 

क्या मिलता है बीएसएनएल (BSNL) के 197 रुपये वाले प्लान में 

बीएसएनएल (BSNL) का यह प्लान (Plan) लंबी वैलिडिटी (Validity) के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। 197 रुपये के प्लान (Plan) में ग्राहकों को 100 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही है। जो अपने आप में एक खास ऑफर के तौर पर देखी जा सकती है। इसके साथ आपको डाटा (Data), कॉलिंग (Calling) और SMS  की भी सुविधा भी इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में दी जा रही है। हालांकि, ये फायदे आपको प्लान (Plan) लेने के बाद मात्र शुरू के 18 दिनों के लिए ही मिल रहे हैं, यानि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि जो भी फ्री सुविधा आपको इस प्लान (Plan) में दी जा रही है, वह मात्र शुरू के 18 दिनों के लिए ही प्लान (Plan) में उपलब्ध है, इसके बाद आपका प्लान (Plan) मात्र वैलिडिटी (Validity) के दम पर ही शुरू रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: Microsoft और Netflix ने मिलाया हाथ, जल्द पेश करेगा सस्ता प्लान

BSNL Plan

इस BSNL Plan में आपको 2GB डेली डेटा (Data) दिया जा रहा है, इसका मतलब है कि आपको एक दिन में इस्तेमाल करने के लिए 2GB डेटा (Data) दिया जाने वाला है। इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है। हालांकि प्लान (Plan) में आपको किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग (Calling) का लाभ भी दिया जा रहा है। इस कॉलिंग (Calling) में MTNL के रोमिंग एरिया यानि दिल्ली और मुंबई में भी आप कॉल कर सकते हैं। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से यह भी सामने आ रहा है कि अगर आप डेली डेटा (Data) लिमिट को खत्म कर लेते हैं तो आपको इंटरनेट स्पीड में गिरावट नजर आने वाली है, प्लान (Plan) में डेली डेटा (Data) लिमिट के खत्म हो जाने पर आपको 80Kbps की स्पीड ही मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: SSD खरीदते समय न करें ये गलती, जानिए कुछ बेस्ट ऑप्शन

BSNL Plan

प्लान (Plan) में आपको Zing ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है, हालांकि आपको एक बार फिर से बता देते है कि इस BSNL Plan में मिलने वाले सभी लाभ वैलिडिटी (Validity) को छोड़कर आपको 18 दिनों के लिए ही मिलने वाले हैं। एक बार जब लाभ समाप्त हो जाते हैं, तो उपयोगकर्ता अपने इंटरनेट और कॉलिंग (Calling) लाभों को जारी रखने के लिए एक टॉप-अप प्लांस और डेटा (Data) वाउचर (Voucher) चुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस Samsung Phone को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए Samsung ने की बड़ी घोषणा, फ्री में मिलेगी ये सुविधा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo