BIOSTAR COMPUTEX 2018 में दिखा रहा है गेमिंग, क्रिप्टो माइनिंग और बहुत कुछ

BIOSTAR COMPUTEX 2018 में दिखा रहा है गेमिंग, क्रिप्टो माइनिंग और बहुत कुछ
HIGHLIGHTS

अपडेट्स से रैसिंग मदरबोर्ड के मौजूदा लाइनअप, क्रिप्टो सोल्यूशन और अन्य के लिए, BIOSTAR कम्प्यूटेक्स 2018 के लिए तैयार है।

ताइवान बेस्ड कंप्यूटर हार्डवेयर निर्माता BIOSTAR कंप्यूटेक्स 2018 में अपनी विविध लाइनअप ला रहा है, जिसमें गेमिंग, क्रिप्टो माइनिंग, स्मार्ट होम और आईपीसी सोल्यूशंस की पेशकश है। वे 8वीं जनरेशन कॉफी लेक प्रोसेसर के लिए इंटेल 300 चिपसेट मदरबोर्ड की विशेषता वाली नवीनतम फ्लैगशिप तीसरी पीढ़ी RACING सीरीज़ का प्रदर्शन करेंगे। एएमडी साइड पर, वे एएमडी एएम 4 एक्स 470 प्लेटफार्म के साथ मदरबोर्ड की विशेषता होगी।

लोकप्रिय इंटेल 300-सीरीज़ बीटीसी-लाइन मदरबोर्ड और प्रीबिल्ट आईमिनर रिग के आधार पर भी नवीनतम क्रिप्टो-माइनिंग और ब्लॉकचेन सोल्यूशन उपलब्ध होंगे। विजिटर्स बायोस्टार के ग्राफिक्स कार्ड, एनवीएमई एसएसडी समाधान, इसके स्मार्ट होम और औद्योगिक पीसी सोल्यूशंस के साथ भी देख पाएंगे।

कम्प्यूटेक्स 2018 में BIOSTAR के गेमिंग मदरबोर्ड में तीसरी पीढ़ी की RACING सीरीज़ है। घटना में, इन मदरबोर्डों को काले RACING डिजाइन में नवीनतम इंटेल 300- सीरीज़ चिपसेट देखा जाएगा। एएमडी एएम 4 एक्स 470 मंच का उपयोग कर वीआर में RACING सीरीज़ का स्वाद प्राप्त करने वाले आगंतुकों के लिए उनके पास एक समर्पित अनुभव क्षेत्र भी होगा।

BIOSTAR के नवीनतम बीटीसी मदरबोर्ड भी इंटेल 300 सीरीज़ का प्रदर्शन करते हैं, जो पेशेवर और शौकिया माइनर्स के लिए उपयुक्त है। इसके अतिरिक्त, 12 जीपीयू तक विस्तार करने के विकल्प के साथ, ए 578X8D / iMiner A564X12P की विशेषता वाले BIOSTAR से प्रीबिल्ट iMiner सीरीज़ भी प्रदर्शित की जाएगी।

अन्य विशेष उत्पादों में BIOSTAR से एक स्मार्ट होम सॉल्यूशन और आईपीसी सोल्यूशन शामिल हैं। इसके अलावा, उच्च गति एम 2 एसएसडी सीरीज़ और गेमिंग ग्राफिक्स कार्ड में बायोस्टार की प्रविष्टि के लिए एक नया नया परिचय देखने की उम्मीद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo