AMAZON PRIME DAY SALE 2020: स्मार्टफोंस, लैपटॉप पर खास ऑफर्स

AMAZON PRIME DAY SALE 2020: स्मार्टफोंस, लैपटॉप पर खास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

6 अगस्त से शुरू होगी Amazon Prime Day Sale 2020

सेल के दौरान कई श्रेणी के प्रोडक्टस पर मिलेगा ऑफर

प्राइम डे सेल में ऑफर पाने के लिए अमेजन प्राइम मेम्बर होना ज़रूरी है

यह साल का वो वक़्त आ गया है जब यूजर्स अपने अमेजन पे बैलेन्स का उपयोग करते हैं, “एड टू कार्ट” के ट्रिगर को दबाते हैं और जिन गैजेट्स को वो लंबे समय से खरीदना चाह रहे थे उन्हें किफायती कीमतों में खरीद सकते हैं। यह अमेजन प्राइम डे सेल का आगाज है और सेल के दौरान कई प्रोडक्टस पर बेहतरीन डील्स मिलने वाली हैं।

Prime Day Sale में केवल सस्ते दाम में ही डिवाइस नहीं खरीद सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है या अमेजन पे का इस्तेमाल करते हैं तो दिलचस्प ऑफर पा सकते हैं। अमेजन के मुताबिक, यूजर्स HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। अमेजन का कहना कि, इस प्राइम डे के अवसर पर अपनी हर रोज़ की आवश्यक पेमेंट और अमेजन पे के साथ शॉपिंग करके Rs 2000+ का रिवार्ड पा सकते हैं। अगर मेम्बर्स Amazon Pay ICICI Bank Credit Card से प्राइम डे पर ख़रीदारी करते हैं तो 5% रिवार्ड पॉइंट्स और 5% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

AMAZON PRIME DAY 2020 डील्स स्नीक पीक

अगर आप Amazon Prime Day सेल में नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको कई ऑफर्स मिल रहे हैं। यूजर्स मोबाइल फोंस और एक्सेसरीज़ पर 40% डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बता दें कि आप Rs 1,665 प्रति माह की नो कोस्ट EMI पर भी डिवाइस खरीद सकते हैं। स्मार्टफोंस पर कई दिलचस्प ऑफर्स मिल रहे हैं जिसमें Rs 13,500 तक का एक्स्चेंज, वनप्लस डिवाइसेज पर Rs 4,000 की छूट, शाओमी डिवाइसेज पर Rs 7,000 की छूट, सैमसंग की M सीरीज के स्मार्टफोंस पर 6 महीने का नो कॉस्ट EMI शामिल है।

Amazon Prime Day 2020 Sale में केवल हमें लाभदायक ऑफर ही नहीं मिल रहे हैं बल्कि कुछ डिवाइसेज खासतौर से प्राइम डे पर सेल में लाए जाएंगे। OnePlus Nord 8GB/128GB Blue Marble और Gray Onyx तथा 12GB/256GB Gray Onyx वेरिएंट भी 6 अगस्त को सेल में आएगा।

Prime Day सेल में लोगों को Redmi 9 Prime, Redmi Note 9 ProRedmi Note 9Redmi Note 9 Pro Max, Honor 9A जैसे डिवाइसेज की फ्लैश सेल भी मिलने वाली है। अगर आप iPhone खरीदना चाह रहे हैं तो आप आईफोन पर Rs 10,000 तक डिस्काउंट पा सकते हैं। आप Amazon Prime Day 2020 sale में मिलने वाली स्मार्टफोंस की खास डील्स को यहां देख सकते हैं।

AMAZON PRIME DAY 2020: TV'S, SOUNDBARS और HOME ENTERTAINMENT पर डील्स

अगर आप अपने घर का होम एंटर्टेंमेंट सेटअप अपग्रेड करना चाह रहे हैं तो आप Amazon Prime Day 2020 सेल में इन्टरेस्टिंग डील्स मिलने वाली हैं। एक नए टीवी के लिए, आपको स्मार्ट TV पर 60% तक की छूट मिलेगी। आप Rs 799 प्रति माह की नो कॉस्ट EMI पर भी डिवाइस खरीद सकते हैं।

मौजूदा टीवी का साउंड बढ़ाने के लिए एक नए साउंडबार पर इन्वेस्ट कर सकते हैं। Prime Day Sale में साउंडबार्स और स्पीकर्स पर 60% तक डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा आप हैडफोंस को 70% तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।  

आप अपने पुराने टीवी को भी स्मार्ट TV में बदल सकते हैं, क्योंकि Fire TV स्टिक और Fire TV स्टिक 4K को 40% डिस्काउंट के साथ सेल किया जाएगा।

AMAZON PRIME DAY 2020: LAPTOPS, GAMING ACCESSORIES, E-READERS पर डील्स

अगर आप एक नया लैपटाप खरीदना चाहते हैं तो लैपटॉप पर Rs 30,000 तक की छूट पा सकते हैं। गेमिंग एक्सेसरीज़ पर 40% डिस्काउंट और किंडल ई-रीडर्स पर Rs 4000 तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। हाई-स्पीड राउटर्स और स्मार्टवॉच पर 60% तक डिस्काउंट पा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo