Amazon Prime Day 2020: हेडफोंस, स्पीकर और कैमरा पर मिल रही सबसे बेहतर डील्स, जाने सबकुछ

Amazon Prime Day 2020: हेडफोंस, स्पीकर और कैमरा पर मिल रही सबसे बेहतर डील्स, जाने सबकुछ
HIGHLIGHTS

अब अगर आप किसी स्पीकर, कैमरा या हेडफोन की तलाश में किसी सेल का इंतज़ार कर रहे थे, तो आपको बता देते हैं कि आपके पास अब वो मौका अमेज़न इंडिया की अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल के रूप में आ पहुंचा है

हम यहाँ आपको हेडफोंस, स्पीकर्स, और कैमरा आदि पर मिलने वाली सबसे बेस्ट डील्स के बारे में बताने वाले हैं

Prime Day Sale में केवल सस्ते दाम में ही डिवाइस नहीं खरीद सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है या अमेजन पे का इस्तेमाल करते हैं तो दिलचस्प ऑफर पा सकते हैं

हम सभी जानते हैं कि देश में अमेज़न इंडिया पर आज यानी 6 अगस्त से खास अमेज़न प्राइम सब्सक्राइबर्स या अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल शुरू हो गई है, इस सेल में लगभग 300 से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जाने वाला है, जिसमें से कुछ को लॉन्च किया जा चुका है, और अन्य के बारे में आप यहाँ सम्पूर्ण जानकारी ले सकते हैं। असल में आपको बता देते हैं कि आप यहाँ स्मार्टफोंस और टीवी पर मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में जानकारी ले सकते है। हालाँकि इस सेल में अमेज़न प्राइम सेल में मात्र स्मार्टफोंस और टीवी आदि ही नहीं बाकि लार्ज एप्लायंसेज पर भी बेस्ट डील्स मिल रही हैं, यहाँ आप इनके बारे में जान सकते हैं। लेकिन इस सेल में आपको अन्य कई प्रोडक्ट्स पर भी बेस्ट डील्स और ऑफर मिल रहे हैं।

यहाँ हम आपको ऐसे ही कुछ डील्स के बारे में बता रहे हैं, अब अगर आप किसी स्पीकर, कैमरा या हेडफोन की तलाश में किसी सेल का इंतज़ार कर रहे थे, तो आपको बता देते हैं कि आपके पास अब वो मौका अमेज़न इंडिया की अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल के रूप में आ पहुंचा है। हम यहाँ आपको हेडफोंस, स्पीकर्स, और कैमरा आदि पर मिलने वाली सबसे बेस्ट डील्स के बारे में बताने वाले हैं। हालाँकि उसके पहले आपको कुछ बैंक ऑफर और आने डिस्काउंट आदि की डिटेल्स पहले दे देते हैं। 

Amazon Prime Day 2020: बैंक ऑफर्स और अन्य ऑफर्स की फुल डिटेल्स

Prime Day Sale में केवल सस्ते दाम में ही डिवाइस नहीं खरीद सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है या अमेजन पे का इस्तेमाल करते हैं तो दिलचस्प ऑफर पा सकते हैं। अमेजन के मुताबिक, यूजर्स HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। अमेजन का कहना कि, इस प्राइम डे के अवसर पर अपनी हर रोज़ की आवश्यक पेमेंट और अमेजन पे के साथ शॉपिंग करके Rs 2000+ का रिवार्ड पा सकते हैं। अगर मेम्बर्स Amazon Pay ICICI Bank Credit Card से प्राइम डे पर ख़रीदारी करते हैं तो 5% रिवार्ड पॉइंट्स और 5% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। 

Amazon Prime Day 2020 इयरफोंस की बेस्ट डील्स 

JBL C100SI In-Ear Deep Bass Headphones with Mic (Black)

अगर आप अभी तक एक बेहतरीन ऑफर की तलाश में एक बढ़िया हेडफोन को नहीं खरीद रहे थे, तो आपको बता देते हैं कि अब आपका इंतज़ार ख़त्म हो गया है। आपको बता देते हैं कि आप JBL के इस हेडफोन को अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल में मात्र Rs 599 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर आपको अमेज़न सेल में 54% यानी लगभग Rs 700 का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे बेहद ही कम कीमत में अमेज़न प्राइम डे सेल में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Philips SBCHL140 On-Ear Headphones

अगर आप Rs 500 से भी कम कीमत में किसी बढ़िया हेडफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए हम एक बेस्ट डील ले आये हैं। आपको बता देते हैं कि आप इस हेडफोन को अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल में मात्र Rs 329 की कीमत में खरीद सकते हैं, यहाँ आपको अंदाज़ा हो गया होगा कि आपको इस प्रोडक्ट पर 40% यानी लगभग Rs 220 का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इस डिवाइस को कौड़ियों के दाम में यहाँ से खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

boAt BassHeads 100 in-Ear Wired Earphones with Super Extra Bass, in-line Mic

बोट के इस हेडफोन को भी आप Rs 500 से कम कीमत में अमेज़न सेल के दौरान खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि यह डिवाइस आपको लगभग 63% यानी लगभग Rs 630 के बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 369 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि हम आपको ऊपर बैंक ऑफर के बारे में बता ही चुके हैं कि आखिर आप कैसे इस डिवाइस को कम कीमत में खरीद सकते हैं। और आपको यहाँ कुछ टिप्स भी हम दे रहे हैं, जिनके माध्यम से आप बेहद ही कम कीमत में यह प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं! यहाँ से खरीदें!

LAPCARE Stereo Headset LWS-040 Headphone

Rs 2500 से भी ज्यादा कीमत में आने वाले इस हेडफोन पर आपको लगभग Rs 2050 का तो मात्र डिस्काउंट ही मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप इस डिवाइस को 75% डिस्काउंट साथ मात्र Rs 699 की कीमत में खरीद सकते हैं, अब अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता ही चुके हैं कि यह ऑफर आपको मात्र दो दिन के लिए अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल में ही मिल रहा है, इसके बाद यह डिवाइस आपको फिर से इसकी असल कीमत में मिलना शुरू हो जाने वाला है। अब अगर आप इस हेडफोन को इतनी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपको जल्दी करनी होगी। यहाँ से खरीदें!

Amazon Prime Day 2020: ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रही धमाकेदार डील्स

Infinity (JBL) Fuze Pint Deep Bass Dual EQ Bluetooth 5.0 Wireless Portable Speaker

अब हम आपको हेडफोंस के अलावा यहाँ पर ही कैमरा आदि के बारे में भी बताने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि इस स्पीकर की असल कीमत लगभग Rs 1,999 के आसपास है, लेकिन आप इसे लगभग 63% यानी Rs 1250 के बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 749 की कीमत में अपना बना सकते हैं, हालाँकि इसके लिए आपको अमेज़न प्राइम डे सेल का रुख करना होगा। इस डिवाइस को आप इतनी कम कीमत में अमेज़न सेल के अलावा कहीं भी फिर से खरीद नहीं पाएंगे। यहाँ से खरीदें!

Infinity (JBL) Fuze 100 Deep Bass Dual Equalizer IPX7 Waterproof Portable Wireless Speaker

यह स्पीकर आपको मात्र बढ़िया साउंड ही प्रदान नहीं करता है, बल्कि आपको इसके वाटरप्रूफ क्षमता भी मिलती है। जिसके कारण यह और भी ज्यादा बेहतर माना जा सकता है। अब अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे Amazon Prime Day 2020 Sale में मात्र Rs 1,099 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको Rs 1900 यानी लगभग 63% का बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस डिवाइस पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे और भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

boAt Stone 170 5W Portable Bluetooth Speakers with True Wireless Sound

इस लिस्ट में बोट का यह दूसरा आइटम है। आपको बता देते हैं कि अमेज़न इंडिया पर चल रही अमेज़न प्राइम डे सेल में आप इस डिवाइस को बेहद ही कम कीमत में और जल्दी से अपने लिए खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि आपको अमेज़न प्राइम डे ऑफर के तहत यह मात्र Rs 999 में मिल जाने वाला है। इसपर अगर डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी की ओर से इसपर आपको Rs 1991 का यानी 67% डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद यह आपका बेहद ही कम कीमत में हो सकता है, हालाँकि आप इसे इससे भी कम कीमत में बैंक ऑफर के साथ अमेज़न प्राइम डे 2020 के दौरान खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Zebronics Zeb-Action Portable BT Speaker with TWS Function

प्राइम डे सेल में आप इस स्पीकर को भी बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि अमेज़न प्राइम डे सेल अगस्त यानी आज से शुरू हो गई है। और यह कल यानी 7 अगस्त तक चलने वाली है। अब ऐसे में अगर आप इन दोनों दिनों के भीतर किसी डिवाइस को खरीदने पर विचार बना रहे हैं, खासतौर पर इस स्पीकर का तो आपको बता देते हैं कि आप बड़ी ही आसानी से इसे अमेज़न प्राइम डे 2020 के दौरान खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को आप मात्र Rs 999 की कीमत में ही अपना बना सकते हैं, लेकिन अगर आप बैंक ऑफर भी लगाते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप बेहद ही कम कीमत में भी इसे खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Amazon Prime Day 2020: कैमरा पर मिल रही हैं धांसू डील्स 

Canon EOS 1500D 24.1 Digital SLR Camera

यहाँ कैनन के इस कैमरा की असल कीमत लगभग Rs 34,994 है, वहां अमेज़न प्राइम डे सेल में आप इसे मात्र Rs 23,490 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि आप इस डिवाइस को लगभग 33% यानी 11,504 के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, हालाँकि अगर आप बैंक ऑफर के साथ इसे खरीदते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे बेहद ही कम कीमत में अपना बना सकते हैं। आपको अगर इस कैमरा को अमेज़न प्राइम डे सेल में अपना बनाना है तो आपको इसे लिए जल्दी करनी होगी, क्योंकि यह सेल मात्र दो दिन तक ही जारी रहने वाली है। यहाँ से खरीदें!

Canon PowerShot SX430 IS 20MP Digital Camera

लगभग Rs 16000 की कीमत में आने वाले इस कैमरा को आप मात्र Rs 13,150 की कीमत में अपना बना सकते हैं। यह मौक़ा आपको मात्र अमेज़न प्राइम डे 2020 के दौरान ही मिल रहा है। इस कैमरा पर आपको Rs 2845 की छूट मिल रही है, जिसके बाद आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। असल में यह बैंक ऑफर के साथ आपको और भी कम कीमत में मिल सकता है। यहाँ आप इस बारे में भी जन सकते हैं कि आखिर आप इसे बेहद ही कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Sony Digital Vlog Camera ZV 1 (Compact, Video Eye AF, Flip Screen, in-Built Microphone

असल में यह कैमरा अभी के लिए उपलब्ध नहीं है लेकिन ऐसा हो सकता है कि कुछ समय के बाद यह फिर से खरीदने के लिए आपको यहाँ नजर आने लग जाए। हमें विशवास है कि आप इस कैमरा को भी बेहद ही कम कीमत में इस सेल के दौरान खरीद सकते हैं। अगर आप इस कैमरा को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस लिए पहले तो अमेज़न प्राइम मेम्बर होना पडेगा और अगर आप पहले से ही अमेज़न प्राइम के मेम्बर या सब्सक्राइबर हैं तो आपको बता देते हैं कि आप 7 अगस्त तक अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल का आनंद ले सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo