Amazon Prime Day 2020 Sale: इन लार्ज एप्लायंसेज पर मिल रहा है 70% तक डिस्काउंट

Amazon Prime Day 2020 Sale: इन लार्ज एप्लायंसेज पर मिल रहा है 70% तक डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Prime Day Sale में केवल सस्ते दाम में ही डिवाइस नहीं खरीद सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है या अमेजन पे का इस्तेमाल करते हैं तो दिलचस्प ऑफर पा सकते हैं।

अमेजन के मुताबिक, यूजर्स HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। अमेजन का कहना कि, इस प्राइम डे के अवसर पर अपनी हर रोज़ की आवश्यक पेमेंट और अमेजन पे के साथ शॉपिंग करके Rs 2000+ का रिवार्ड पा सकते हैं।

अगर मेम्बर्स Amazon Pay ICICI Bank Credit Card से प्राइम डे पर ख़रीदारी करते हैं तो 5% रिवार्ड पॉइंट्स और 5% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

अमेजन 6 अगस्तं 2020, गुरुवार को मध्यम रात्रि से भारत में प्राइम डे की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो अगले 48 घंटे तक चलेगा। इसमें मेंबर्स को पूरे दो दिन तक उनके घर पर ही आराम और सुरक्षा के साथ बेहतरीन शॉपिंग, सेविंग्स और ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट की पेशकश की जाएगी। प्राइम डे के दौरान नियमित अंतराल पर नई डील्स के साथ, प्राइम मेंबर्स स्मार्टफोंस, कंज्यूसमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, एप्लायंसेस, अमेजन डिवाइसेस, फैशन और ब्यूटी, होम और किचन, दैनिक आवश्याक वस्तुनओं व अन्य उत्पादों के शानदार चयन में से खरीदारी कर सकते हैं। क्या‍ आप अभी तक प्राइम मेंबर नहीं हैं? फ्री डिलीवरी, अनलिमिटेड वीडियो, एड-फ्री म्यूजिक, एक्सक्लूसिव डील्स, लोकप्रिय मोबाइल गेम्स पर फ्री इन-गेम कंटेंट आदि जैसे प्राइम बेनेफिट्स का आनंद लेने के लिए 129 रुपए प्रति माह में amazon.in/prime पर प्राइम मेंबर्स बनें। आज हम आपको इस सेल में मिलने वाले कुछ सबसे शानदार लार्ज एप्लायंस पर मिल रही सबसे बेहतर डील्स के बारे में जान सकते हैं, हालाँकि इसके पहले जान लेते हैं कि आखिर इस सेल में आपको अन्य क्या क्या मिल रहा है। 

Amazon Prime Day 2020: अमेज़न पर मिल रहे सबसे शानदार ऑफर्स

Prime Day Sale में केवल सस्ते दाम में ही डिवाइस नहीं खरीद सकते हैं। अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है या अमेजन पे का इस्तेमाल करते हैं तो दिलचस्प ऑफर पा सकते हैं। अमेजन के मुताबिक, यूजर्स HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। अमेजन का कहना कि, इस प्राइम डे के अवसर पर अपनी हर रोज़ की आवश्यक पेमेंट और अमेजन पे के साथ शॉपिंग करके Rs 2000+ का रिवार्ड पा सकते हैं। अगर मेम्बर्स Amazon Pay ICICI Bank Credit Card से प्राइम डे पर ख़रीदारी करते हैं तो 5% रिवार्ड पॉइंट्स और 5% इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

Amazon Prime Day 2020: कौन कौन से श्रेणी हैं शामिल

6 और 7 अगस्त को प्राइम डे पर ग्रेट डील्सर, न्यूश प्रोडक्ट लॉन्च, ब्लॉसकबस्टर एंटरटेनमेंट और अन्य के साथ लुत्फ उठाएं, प्राइम मेंबर्स स्मार्टफोंस, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉआनिक्स्, टीवी, एप्लायंसेस, अमेजन डिवाइसेस, फैशन एंड ब्यूयटी, होम और किचन, फर्नीचर, दैनिक आवश्य्क वस्तुकओं और अन्यक पर हजारों डील्स का फायदा उठा सकते हैं। प्रत्येक दो घंटों में आयोजित होने वाली फ्लैश सेल में स्मार्टफोंस, टीवी, लार्ज एप्लायंसेस, फर्नीचर, हेडफोंस, वीडियो गेम्स‍ और टॉयज पर मिलेंगी टॉप डील्स भी आपको यहाँ मिलने वाली हैं। सैमसंग, प्रेस्टीज, इंटेल, फैबइंडिया, डाबर, वोल्टास, गोदरेज,जाबरा, टाइटन, मैक्स फैशन, जेबीएल, व्हर्लपूल, फि‍लिप्स, बजाज, ऊषा, डेकैथलॉन, हीरो साइकिल, यूरेका फोर्ब्स, स्ली‍पवेल, लोरियाल पेरिस, वन प्लस, आईएफबी, माइक्रोसॉफ्ट एक्स बॉक्स्, एडि‍डास, शाओमी, बोट, बोरोसिल, मिल्टन, सोनी और अन्य टॉप ब्रांड्स के 300 से अधिक नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे, जो भारत में सबसे पहले प्राइम मेम्बर्स के लिए उपलब्ध होंगे। 

खादी के ब्यूटी प्रोडक्ट्स, हार्वेस्ट बाउल की ग्लूटेन फ्री रेंज, ओरका की हाई बैक चेयर्स, कपीवा के इम्यूानिटी बढ़ाने वाले आयुर्वेदिक जूस, ओसाका की रिंग लाइट जैसी एक्सेसरीज सहित लघु एवं मध्यम उद्यमों (एसएमबी) द्वारा लॉन्चा किए जाने वाले 150 से अधिक प्राइम एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट्स की खरीदारी भी आप कर सकते हैं।

कारीगर, सहेली, लॉन्चपैड और लोकल शॉप जैसे कार्यक्रमों के कारीगरों, महिला उद्यमियों, उभरते भारतीय ब्रांड्स और लोकल स्टोर मालिकों सहित हजारों लघु उद्यमों के साथ भागीदारी में उठाएं जल्दी् का फायदा। प्राइम डे तक पहुंचने के दौरान, मेंबर्स लघु उद्यमों द्वारा पेश किए जाने वाले 4 करोड़ से अधिक विशिष्ट उत्पादों पर बेहतर डील्स, कैशबैक और अर्ली ऑफर्स हासिल कर सकते हैं। एचडीएफसी बैंक डेबि‍ट और क्रेडिट कार्ड एवं ईएमआई भुगतान पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ आप बड़ी बचत भी कर सकते हैं, अमेजन पे के साथ प्राइम को बनाएं और ज्यादा फायदेमंद। अमेजन पे के साथ सुरक्षित, फास्टड पेमेंट और डेली रिवार्ड का का फायदा भी आप उठा सकते हैं। इस प्राइम डे पर अमेजन पे के साथ अपने दैनिक आवश्यक वस्तुाओं के भुगतान और खरीदारी पर पाएं 2000 रुपए से अधिक के शानदार रिवार्ड। प्राइम मेंबर्स अमेजन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के साथ प्राइम डे खरीदारी पर 5 प्रतिशत रिवार्ड प्वॉइंट्स और 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

Prime Day 2020 में लार्ज एप्लायंसेज पर मिलने वाली बेस्ट डील्स और ऑफर्स

Prime Day 2020 Best TV Deals

Onida 80 cm (32 Inches) HD Ready Smart IPS LED TV

अगर आप प्राइम डे 2020 सेल में एक टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपको बता हैं कि आप इस ओनिडा के टीवी को लगभग 45 फीसदी के कुल डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आपको हम ऊपर बता ही चुके हैं कि आखिर किस प्रकार के बैंक डिस्काउंट प्राइम डे 2020 सेल में मिल रहे हैं। यूँ तो इस टीवी की कीमत Rs 19,990 है, लेकिन आप इस टीवी पर लगभग Rs 8,991 की बजट करके इसे मात्र Rs 10,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि अगर आप इसके 43-इंच मॉडल को लेना चाहते हैं तो यह आपको Rs 18,999 की कीमत में मिल सकता है। यहाँ से खरीदें!

Mi TV 4A PRO 80 cm (32 inches) HD Ready Android LED TV

Xiaomi का यह टीवी यूँ तो आपको आमतौर पर Rs 14,999 में मिल रहा था, लेकिन आज प्राइम डे 2020 सेल के मौके पर आप इस टीवी को मात्र Rs 11,999 की कीमत में लगभग Rs 3000 की बचत के साथ 20 फीसदी डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं। हालाँकि अगर आप अन्य बैंक ऑफर इसके साथ और ले लेते हैं तो आपको यह और भी कम कीमत में मिलने वाला है। अगर आप इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल में यहाँ से खरीद सकते हैं। 

Samsung 80 cm (32 Inches) Wondertainment Series HD Ready LED Smart TV

यह सैमसंग का ग्लॉसी ब्लैक 2020 मॉडल है, इसे आप प्राइम डे 2020 सेल में बड़ी आसानी से बेहद ही शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि आप इस डिवाइस को लगभग Rs 5,901 के बड़े डिस्काउंट यानी लगभग 30 फीसदी बचत के साथ खरीद सकते हैं, अमेज़न प्राइम डे पर आपको यह टीवी मात्र Rs 13,999 में मिलने वाला है, हालाँकि आपको यह भी बता देते है कि इसकी असल कीमत Rs 19,900 है। लेकिन अगर आप बैंक ऑफर और अन्य कुछ ऑफर्स का इस्तेमाल करते हैं तो यह डिवाइस आपको बेहद ही कम कीमत में मिलने वाला है, यहाँ से खरीदें!

OnePlus Y Series 80 cm (32 inches) HD Ready LED Smart Android TV

अगर आप वनप्लस के इस टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में अमेज़न प्राइम डे 2020 में खरीद सकते हैं। यह भी कंपनी की ओर से पेश किया गया 2020 मॉडल है. इसे आप मात्र Rs 12,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि अगर आप इस टीवी पर कुछ अन्य ऑफर्स जोड़ देते हैं तो आपको यह बेहद ही कम कीमत में मिल जाने वाला है। यहाँ से खरीदें!

Vu 80 cm (32 inches) HD Ready UltraAndroid LED TV

इस लिस्ट में हमने Vu के भी इस टीवी को शामिल किया है, आपको बता देते है कि अमेज़न प्राइम डे सेल में आप इस टीवी को बेहद ही कम कीमत में अपना बना सकते हैं। यह टीवी असल में Rs 17,000 की कीमत में आमतौर पर मिलता है, लेकिन प्राइम डे सेल में आप इसे मात्र Rs 11,899 की कीमत में खरीद सकते हैं। असल में इस टीवी पर आपको लगभग Rs 5,101 का बड़ा डिस्काउंट यानी आपको लगभग 30 फीसदी की बचत हो रही है। हालाँकि अगर आप इसे कुछ अन्य ऑफर्स के साथ खरीदते हैं तो आपको यह और भी कम कीमत में मिल जाने वाला है। इसके 43-इंच मॉडल को आप मात्र Rs 19,999 में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Prime Day 2020 Best Washing Machine Deals

Samsung 6.2 kg Fully-Automatic Top load Washing Machine

कीमत की बात करें तो सैमसंग का यह वाशिंग मशीन आपको लगभग Rs 15,900 की कीमत में आमतौर पर मिलता है, लेकिन अगर हम प्राइम डे 2020 सेल में इस डिवाइस की बात करें तो यह आपको मात्र Rs 13,290 की कीमत में मिल सकता है। आपको बता देते हैं कि अगर आप इस prime day 2020 sale के दौरान खरीदते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसपर लगभग Rs 2,610 की बचत यानी इसपर आपको लगभग 16 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, हालाँकि इसके लावा बैंक डिस्काउंट का लाभ आप अलग से उठा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

IFB 6 kg 5 Star Fully-Automatic Front Loading Washing Machine

भारतीय कंपनी की इस वाशिंग मशीन को अगर आप लेना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसकी असल कीमत लगभग Rs 24,690 है लेकिन प्राइम डे सेल में आपको यह मात्र Rs 20,490 की कीमत में लगभग Rs 4200 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, हालाँकि अगर आप इसपर बैंक ऑफर का चुनाव भी कर लेते हैं तो आपको आने कई बढ़िया ऑफर के साथ यह मशीन और भी कम कीमत में मिल सकती है। यहाँ से खरीदें!

LG 7.0 Kg 5 Star Inverter Fully-Automatic Front Loading Washing Machine

भारत में LG एक बड़ा नाम है, फिर चाहे इसे हम किसी भी श्रेणी में देख लें आपको बता देते हैं कि अगर आप LG की इस वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह काफी कम कीमत में मिल सकती है। LG की इस वाशिंग मशीन को अगर आप प्राइम डे 2020 सेल के दौरान खरीदते हैं तो अपनी असल कीमत Rs 38,990 के स्थान पर आप इसे मात्र Rs 29,990 में ही खरीद सकते हैं, यानी कि इसपर आपको लगभग  23% यानी Rs 9000 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि बैंक ऑफर के इसमें जुड़ जाने के बाद आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Prime Day 2020 Best Refrigerator Deals

LG 190 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator 

अभी हम ऊपर LG की वाशिंग मशीन के बारे में बात कर रहे थे, हालाँकि अब हम बात करने वाले हैं LG के इस रेफ्रीजिरेटर की. आपको बता देते हैं कि अगर आप इस फ्रिज को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह आमतौर पर Rs 18,190 की कीमत में मिलता है, लेकिन प्राइम डे 2020 में आपको यह लगभग 20% यानी लगभग Rs 3,700 के डिस्काउंट के बाद मात्र Rs 14,490 में मिल जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि आपके पास प्राइम डे 2020 सेल में भाग लेने का यह सुनेहरा मौक़ा है अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो यहाँ से खरीद सकते हैं!

Godrej 260 L 3 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

जहां भी रेफ्रीजिरेटर की बात आती है वहां गोदरेज का नाम आना तो बनता है. अगर आप अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल का इंतज़ार कर रहे थे, तो अब आपके पास मौक़ा है आपके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को खरीदने का शानदार मौक़ा है। आपको बता देते हैं कि अगर आप गोदरेज के इस फ्रिज को खरीदने का विचार बना रहे थे, तो आपको यह मात्र Rs 22,490 की कीमत में ही मिल जाने वाला है। इसकी असल कीमत Rs 28,990 है, लेकिन इसपर आपको 22% यानी लगभग Rs 6,500 का डिस्काउंट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

Samsung 324L 3 Star Inverter Frost Free Double Door Refrigerator

सैमसंग भी अपने प्रोडक्ट्स को लेकर बेहद ही ज्यादा चर्चा में रहता है, आपको बता देते हैं कि कंपनी प्राइम डे सेल में आपको बेहद ही बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप प्राइम डे सेल 2020 में अपने लिए इस सैमसंग के फ्रिज को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे प्राइम सेल 2020 में मात्र Rs 31,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इसकी असल कीमत Rs 41,900 है, लेकिन आप इसे 24 फीसदी यानी लगभग Rs 9,910 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Whirlpool 265 L 3 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

जैसे गोदरेज फ्रिज के मामले में जानी मानी कंपनी है, वैसे ही Whirlpool का नाम भी इस जगत में मशहूर है। आपको बता देते हैं कि अगर आप इस फ्रिज को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे प्राइम डे 2020 सेल में मात्र Rs 23,490 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। हालाँकि इसपर आपको Rs 7,660 का डिस्काउंट मिल रहा है, इसकी असल कीमत की बात करें तो यह लगभग Rs 31,150 के आसपास है। यहाँ से खरीदें!

Prime Day 2020 Best AC (Air Conditioners) Deals

Godrej 1.5 Ton 2 Star Hot & Cold Split AC

यूँ तो अब गर्मियां धीरे धीरे जा रही हैं, लेकिन अगर आप इस सेल का फायदा उठाना चाहते हैं और एक AC को Rs 29,401 की बड़ी बचत यानी लगभग 54 फीसदी के डिस्काउंट के साथ यानि की आधी कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके बाद ऐसा मौक़ा फिर से नहीं मिलने वाला है। प्राइम डे 2020 सेल के दौरान आप इस टीवी को मात्र Rs 25,499 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। हमें लगता है कि आपको इससे बेहतर डील कभी और कहीं नहीं मिलने वाली है। यहाँ से खरीदें!

Sanyo 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

AC श्रेणी में यह भी एक जाना माना नाम है, अगर आप सांयो के इस AC को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल के तौर पर एक बढिया मौक़ा है। इस अमेज़न सेल में आपको यह प्रोडक्ट मात्र Rs 24,490 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि असल में इसकी कीमत की चर्चा करें तो यह आपको लगभग Rs 34,900 में मिलता है। लेकिन इसे आप लगभग Rs 10,410 के यानी लगभग 30% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, हालाँकि इसपर आपको बढ़िया बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद आपको यह और भी कम कीमत में मिलने वाला है। यहाँ से खरीदें!

AmazonBasics 1 Ton 3 Star 2020 Split AC

अगर आप प्राइम डे सेल में इस AC को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको मात्र Rs 21,299 की कीमत में ही मिल जाने वाला है। हालाँकि अगर असल कीमत पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि यह लगभग Rs 35,350 की कीमत में आता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको इस AC पर अमेज़न सेल में बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है, जो लगभग 40% यानी लगभग Rs 14,051 है। यहाँ से खरीदें!

Carrier 1.5 Ton 3 Star Split AC

ऐसा माना जाता है कि कैरियर के AC सबसे बेहतर हैं। अब अगर आपका प्लान इसे लेने का बन रहा है तो आपको बता देते हैं कि प्राइम डे सेल में आप इसे बेहद ही कम कीमत में ज्यादा डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि AC के इस मॉडल की कीमत Rs 47,990 है, लेकिन आपको अमेज़न सेल में यह मात्र Rs 33,999 की कीमत में मिलने वाला है। इसका मतलब है कि आपको इसपर 29% यानी लगभग Rs 13,991 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

Prime Day 2020 Best Microwave Deals

IFB 25 L Convection Microwave Oven

अगर आप IFB के इस माइक्रोवेव को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अमेज़न सेल के दौरान एक बढ़िया मौक़ा है। इस प्रोडक्ट की असल कीमत Rs 14,290 के आसपास थी, लेकिन इसे आप लगभग 31 फीसदी के डिस्काउंट यानी लगभग Rs 4,491 की बड़ी बचत के साथ मात्र Rs 9,799 की कीमत में खरीद सकते हैं, आपको बता देते हैं कि आपके पास इससे बढ़िया मौक़ा और कभी भी नहीं आने वाला है, तो आपको इस मौक़ा फायदा उठाया चाहिए। अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल में यहाँ से खरीद सकते हैं!

Haier 20 L Convection Microwave Oven

इस ओवन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको जैसे कि हम ऊपर से ही कहते आ रहे हैं आपके पास अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल के दौरान एक बढ़िया मौक़ा है। आपको इस ओवन को खरीदने के लिए मात्र Rs 7,299 ही खर्च करने होंगे, क्योंकि इसपर आपको 16% यानी लगभग Rs 1,431 का डिस्काउंट मिल रहा है। हालाँकि इसकी असल कीमत Rs 8,730 है। यहाँ से खरीदें!

AmazonBasics 30 L Convection Microwave

इस ओवन की असल कीमत Rs 19,999 है, लेकिन पर आपको प्राइम डे सेल में लगभग Rs 11,000 का डिस्काउंट मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप इसे आधी कीमत में यानी लगभग Rs 8,999 में ही खरीद सकते हैं, लेकिन अगर आप बैंक ऑफर और अन्य भी इसके साथ जोड़ देते हैं तो आपको यह और भी कम कीमत में मिलने वाला है, लेकिन अगर कोई चीज़ आपको आधी से भी ज्यादा बजट के साथ के साथ मिल रही है, तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि आखिर यह सेल कैसी होगी। यहाँ से खरीदें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo