“अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल” शुरू, कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट

“अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल” शुरू, कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

हम यहाँ कुछ ऐसी ही बढ़िया डील्स लेकर आये हैं जिन पर बहुत ही भारी डिस्काउंट मिल रहा है और आप इस सेल का फ़ायदा उठा सकते हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर आज से “अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल” शुरू हो गई है. यह सेल 11 मई से शुरू होकर 14 मई तक चलेगी. इस सेल के तहत कई गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी बहुत ही भारी डिस्काउंट मिल रहा है. हम यहाँ कुछ ऐसी ही बढ़िया डील्स लेकर आये हैं जिन पर बहुत ही भारी डिस्काउंट मिल रहा है और आप इस सेल का फ़ायदा उठा सकते हैं और अपने काफी पैसे बचा सकते हैं.

boAt BassHeads 225 Special Edition In-Ear Headphones with Mic

इस हेडफ़ोन पर 50% का डिस्काउंट मिल रहा है. वैसे इसकी कीमत Rs. 999 है, लेकिन डिस्काउंट के तहत इसे सिर्फ Rs. 499 में ख़रीदा जा सकता है. यह ब्लू रंग में उपलब्ध है. यह एक इन-इयर हेडफ़ोन है. साथ ही इस पर एक साल की वारंटी भी मिल रही है.

boAt BassHeads 225 Special Edition In-Ear Headphones with Mic (Blue), अमेज़न पर 499 रूपये में खरीदें

Philips BT64R Portable Bluetooth Speakers

अगर आप काफी दिनों से एक सस्ता ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह स्पीकर आपको पसंद आ सकता है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 1999 है लेकिन इस सेल के तहत आप इसे सिर्फ 1099 में खरीद सकते हैं. आप इस पर अपने Rs. 999 बचा रहे हैं. यह लाल रंग में सले के लिए उपलब्ध है.

Philips BT64R Portable Bluetooth Speakers (Red), अमेज़न पर 1,099 रूपये में खरीदें

Sony MDR-XB250 On-Ear EXTRA BASS Headphones

इस सोनी के एक्स्ट्रा बेस से लैस ऑन-इयर हेडफ़ोन पर भी बहुत ही भारी डिस्काउंट मिल रहा है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 1490 है लेकिन आज यह इस सेल में सिर्फ Rs. 899 में मिल रहा है. आप इसे पर Rs. 591 की बचत कर सकते हैं. इस पर 40% का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Sony MDR-XB250 On-Ear EXTRA BASS Headphones (Black), अमेज़न पर 899 रूपये में खरीदें

House of Marley Smile Jamaica EM-JE041-SB In-Ear Headphones

इस इन-इयर हेडफ़ोन का डिज़ाइन काफी अलग है और यह बहुत ही बढ़िया कलर कॉम्बिनेशन में मौजूद है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 1990 है, लेकिन अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में इसे आप सिर्फ Rs. 799 में खरीद सकते हैं. इस पर 60% का डिस्काउंट मिल रहा है.

House of Marley Smile Jamaica EM-JE041-SB In-Ear Headphones (Black) with Mic, अमेज़न पर 799 रूपये में खरीदें

Zoook ZB-Jazz Beats Wireless On-Ear Bluetooth Headphones With In-built FM

इस ऑन-इयर ब्लूटूथ हेडफ़ोन की सबसे बढ़ी खास बात है की इसमें इन-बिल्ड FM मौजूद है. यह ब्लैक रंग में मिल रहा है. और अमेज़न की सेल के तहत यह सिर्फ Rs. 999 में आपका हो सकता है. वैसे इसकी कीमत Rs. 1349 है और इस पर 26% का डिस्काउंट मिल रहा है.

Zoook ZB-Jazz Beats Wireless On-Ear Bluetooth Headphones With In-built FM, अमेज़न पर 999 रूपये में खरीदें

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo