ये कंपनी दे रही डेली 5 रुपये से कम में एक साल की अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन और खूब सारे डेटा वाला प्लान

ये कंपनी दे रही डेली 5 रुपये से कम में एक साल की अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन और खूब सारे डेटा वाला प्लान
HIGHLIGHTS

एयरटेल भारत का दूसरा सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर है।

अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद कम कीमत में एक साल के लिए वैलिड रहता है।

आइए जानते है कि आखिर एक साल की वैलिडिटी के अलावा इस प्लान में आपको क्या क्या मिलता है।

एयरटेल भारत का दूसरा सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर है। अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद कम कीमत में एक साल के लिए वैलिड रहता है। आइए जानते है कि आखिर एक साल की वैलिडिटी के अलावा इस प्लान में आपको क्या क्या मिलता है। 

एयरटेल का 1799 प्रीपेड प्लान

एयरटेल यूजर्स को 1799 रुपये का प्रीपेड प्लान दे रही है। यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह ग्राहकों को कुल 3600 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 24GB डेटा प्रदान करता है। पेश किया गया डेटा एक ही बार में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका मतलब है कि आपको प्रति दिन 2GB या 3GB डेटा तक सीमित होने की आवश्यकता नहीं है।

यह भी पढ़ें: Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

हालांकि, यह प्लान ज्यादा डेटा नहीं देता है। एक बार जब आप 24GB डेटा का उपयोग कर लेते हैं, तो आपको मोबाइल डेटा का उपयोग जारी रखने के लिए Airtel के 4G डेटा वाउचर से रिचार्ज करना होगा। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं है। यदि आप अधिकतर घर या कार्यालय से काम करते हैं जहां आपके पास ब्रॉडबैंड वाई-फाई की सुविधा है। तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट हो सकता है।

airtel huge one year plan

यह उन लोगों के लिए भी सर्वोत्तम है जो अधिक डेटा का उपयोग नहीं करते हैं। यानी सिर्फ व्हाट्सएप का इस्तेमाल करें और पूरे एक साल तक रिचार्ज करने की टेंशन नहीं होगी। कंपनी इस प्लान के साथ अतिरिक्त लाभ भी देती है। अपोलो 24/7 सर्किल का लाभ आपको इसमें मिलता है, इसके अलावा आपको FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है। प्लान के साथ दिया जाने वाला 3600 एसएमएस एक ही बार में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, हालांकि यह SMS आपको 100 प्रतिदिन के हिसाब से मिलते हैं। 

इस प्लान में अगर आप रोजाना का खर्च देखें तो यह मात्र 4.9 रुपये है। यानी रोजाना 5 रुपये से कम खर्च करके आप डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हर प्राइस में आ रहे हैं बेस्ट कैमरा फोंस, देखें आपके बजट में कौन-सा फोन है बेस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo