ट्रूक के प्रीमियम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स फिट बड्स और फिट प्रो पावर लॉन्च

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 30 Sep 2020
HIGHLIGHTS
  • फिट प्रो पावर जुलाई 2020 में लॉन्च किएगए ट्रूक फिट प्रो का उन्नत संस्करण है। यह अनूठे डॉल्फिन डिजाइन 2.0 के साथ आता है। जबकि फिट बड्स पूरे नए स्टिक डिज़ाइन के साथ आते हैं।

  • फिट प्रो पावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है मतलब 15-मिनट चार्ज करके 3 घंटे प्लेबैक कर सकते हैं और 25 मिनट में ईयरबड्स को पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। 2000 mAh चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स को कई बार चार्ज किया जा सकता है। ट्रूक फिट बड्स के साथ 500 mAh चार्जिंग केस मिलता है।

  • जबकि दोनों ईयरबड्स में डिवाइसों के साथ तुरंत पेयरिंग करने के लिए ब्लूटूथ 5.0 है, फिट प्रो पावर एक यूनिवर्सल टाइप-सी यूएसबी चार्जिंग के साथ आता है और ट्रूक फिट एक यूएसबी इंटरफेस के साथ आता है।

  • फिट प्रो पावर 100 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम देता है जबकि फिट ईयरबड्स 20 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देता है। फिट प्रो पावर एक डिजिटल एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है और स्नग-फिट कभी भी आराम से नहीं गिरता है, ट्रूक फिट बड्स और फिट प्रो पॉवर 10मिमी. और 13मिमी. डायनेमिक ड्राइवर के साथ हाई फिडेलिटी साउंड देता है।

ट्रूक के प्रीमियम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स फिट बड्स और फिट प्रो पावर लॉन्च
ट्रूक के प्रीमियम टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स फिट बड्स और फिट प्रो पावर लॉन्च

बेहतरीन संगीत अनुभव की चाहत रखने वाले म्यूजिक प्रेमियों के लिए, साउंड प्रोफेशनल्स और म्यूजिक के शौकीनों के लिए हाई-क्वालिटी वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन और आश्चर्यजनक अकूस्टिक उपकरण तैयार करने वाला एक ऑडियो ब्रांड, ट्रूक दो नए एर्गोनॉमिकली तैयार किए गए फिट प्रो पावर और फिट बड्स लॉन्च कर रहा है। ये दूसरी पीढ़ी की डॉल्फ़िन-डिज़ाइन ओपन फिट डीप बेस आज से Amazon.in पर उपलब्ध होंगे।

बेहद सुंदर ढंग से तैयार किए गए ईयरबड्स दो शानदार रंगों - रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक में उपलब्ध हैं। फिट प्रो पावर और फिट ईयरबड दोनों अत्याधुनिक ब्लूटूथ 5.0 से लैस हैं, जो बेहतर रेंज, तुरंत कनेक्टिविटी और 99% डिवाइस के साथ इंस्टेंट पेयरिंग देता है। स्नग फिट ईयरबड त्वचा के अनुकूल होते हैं और स्टाइलिश मिनिएचर केस में आते हैं, जिससे ये बाहरी कामों के लिए एकदम सही हो जाते हैं क्योंकि ये किसी भी तरह से सिर घुमाने पर नहीं गिरते हैं।

शक्तिशाली 2000 mAh बैटरी केस से लैस, ट्रूक फिट प्रो 15-मिनट चार्ज करके 3 घंटे प्लेबैक कर सकते हैं और 25 मिनट में ईयरबड्स को पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। संगीत प्रेमियों के लिए, यह अपने 13 मिमी. डायनेमिक ड्राइवर के साथ हाई फिडिलिटी साउंड देता है। 1299 रुपये की कीमत पर, यह एक यूनिवर्सल टाइप-सी चार्ज इंटरफ़ेस के साथ आता है और इसमें एक समृद्ध डिजिटल एलईडी डिस्प्ले है।

ट्रूक फिट बड्स को 500mAh चार्जिंग केस का सपोर्ट मिलता है है, जो फुल चार्ज होने पर 20 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और सिंगल चार्ज पर 3.5 घंटे तक के म्यूजिक प्लेटाइम के साथ ही लगभग 3 घंटे की कॉलिंग टाइम देता है। 10 मिमी. डायनेमिक ड्राइवर के साथ हाई फिडिलिटी साउंड। ब्लूटूथ 5.0 के साथ इसकी तुरंत पेयरिंग करने की तकनीक से यूज़र्स को 99% स्मार्टफोन्स और गेमिंग डिवाइस के साथ अपने ईयरबड कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है। ट्रू फिट बड्स Amazon.in पर 799 रुपये पर उपलब्ध है।

नए उत्पादों के लॉन्च पर बोलते हुए, ट्रूक के संस्थापक और सीईओ, पंकज उपाध्याय ने कहा, “ट्रूक, उन संगीत प्रेमियों और ध्वनि विशेषज्ञों के लिए वायरलेस ईयरफ़ोन और साउंड उपकरणों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अत्याधुनिक रेंज बनाने का प्रयास करता है, जो अकूस्टिक के मामले में समझौता नहीं चाहते हैं। हम एक अल्ट्रा-रिच प्रीमियम साउंड क्वालिटी, विश्वसनीयता, पहनने के कम्फर्ट और टिकाऊपन देने पर ध्यान देते हैं, जबकि अपने उत्पादों को एक किफायती रेंज पर भी रखते हैं। हमारा उद्देश्य बेहद किफायती दामों में वही क्वालिटी देते हुए हाई-एंड साउंड ब्रांड्स को चुनौती देना है जो समान क्वालिटी के उत्पाद बेहद महंगे दामों में बेचती हैं। जुलाई में, हमने ट्रूक फिट प्रो लॉन्च किया, जिसमें एक अनोखा डॉल्फिन डिज़ाइन है और यह ऑनलाइन बिकने वाले शीर्ष 10 टीडब्ल्यूएस में से एक है। इससे आगे बढ़ते हुए, हम ट्रूक फिट प्रो पावर और फिट बड्स को अनूठी डॉल्फिन डिजाइन 2.0 और फास्ट चार्जिंग के साथ पेश कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि ये नवीनतम उत्पाद ट्रूक के बेहतर गुणवत्ता और डिजाइन देने के अथक संकल्प को पूरा करते हुए लोगों को लुभाने में सफल होंगे।”

2019 की अंतिम तिमाही में अपनी शुरुआत के बाद से ही, इस नए जमाने के ‘साउंडवेयर’ विस्टा ने तहलका मचा दिया है। ट्रूक शानदार म्यूज़िक देने के लिए, निरंतर नवाचार लाने और प्रगतिशील तकनीक के ज़रिये क्वालिटी साउंड डिवाइस बनाने की कोशिश की है। कंपनी के साउंड उत्पादों की यह पूरी रेंज इंसानी कानों की सुनने की संवेदनशीलता के अनुसार बेहद अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई और गढ़ी गई है। अपनी गहन इंजीनियरिंग और डिज़ाइन को मिलाकर, ट्रूक देश के टीडब्ल्यूएस, हेडफ़ोन, हेडसेट और साउंड इक्विपमेंट बाजार पर कब्जा करने पर ध्यान देते हुए विशेषज्ञ निर्माता और इंजीनियरिंग ब्रांड बनने की दूरदर्शिता रखता है।

 

WEB TITLE

truke augments its product portfolio; Launches premium TWS earbuds Fit buds and Fit Pro Power

Tags
  • truke wireless earbuds
  • truke TWS
  • truke fit pro
  • truke fit buds
  • truke
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
boAt Airdopes 141 42H Playtime, Beast Mode ENx Tech, ASAP Charge, IWP, IPX4 Water Resistance, Smooth Touch Controls Bluetooth Truly Wireless in Ear Earbuds with Mic (Bold Black)
boAt Airdopes 141 42H Playtime, Beast Mode ENx Tech, ASAP Charge, IWP, IPX4 Water Resistance, Smooth Touch Controls Bluetooth Truly Wireless in Ear Earbuds with Mic (Bold Black)
₹ 1399 | $hotDeals->merchant_name
JBL Go 3, Wireless Ultra Portable Bluetooth Speaker
JBL Go 3, Wireless Ultra Portable Bluetooth Speaker
₹ 3252 | $hotDeals->merchant_name