Amazon Great Indian Festival Sale की टॉप 5 हेडफोन डील्स

Amazon Great Indian Festival Sale की टॉप 5 हेडफोन डील्स
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो चुकी है

इस सेल में आपको कुछ हेडफोंस पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं

हमने इस लिस्ट में टॉप 5 हेडफोन डील्स को शामिल किया है

यदि आप अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान हेडफ़ोन की सही जोड़ी की तलाश कर रहे हैं, और आप बहुत सी चॉइस को देखकर सकते में हैं कि आखिर किस पेयर को ख़रीदा जाए, तो आज हम आपके इस भ्रम को ख़त्म करने वाले हैं। आज हम आपको ऐसे सबसे बेहतरीन हेडफोंस के बारे में बताने वाले हैं तो आपको बेहद कम कीमत में मिलने वाले हैं, साथ ही इनपर आपको बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि भी मिल रहा है। इस सेल के दौरान आपको 4 अक्टूबर तक ऐसी ही बेहतरीन डील्स के बारे में जानकारी हम देते रहने वाले हैं। आज हम आपको टॉप 5 हेडफ़ोन डील्स के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में जानकारी आप हैरान हो जाने वाले हैं। तो चलिए ज्यादा देर न करते हुए शुरू करते हैं और आपको बताते हैं अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में मिलने वाले बेस्ट हेडफोंस और उनपर मिलने वाली बेहतरीन डील्स के बारे में…

ANT AUDIO TREBLE 900

ORIGINAL PRICE – RS 2,999
DISCOUNTED PRICE – RS 549 

यदि आप वायरलेस हेडफ़ोन की एक सस्ती जोड़ी की तलाश में हैं, तो ANT AUDIO TREBLE 900 आपको मिलने वाले सबसे अच्छे सौदों में से एक है। हेडफोन में पर्याप्त बेस, अच्छी बनावट और बेहतरीन गुणवत्ता का बढ़िया मिश्रण है। 

NOISE SHOTS SPORT TRUE WIRELESS

ORIGINAL PRICE – RS 4,999
DISCOUNTED PRICE – RS 1,999

इन हेडफोंस को आप मात्र Rs 1,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसी के साथ यह आपके लिए एक बढ़िया डील हो सकती है. यह डिवाइस आपको IPX4 स्वेटप्रूफ है। इसमें आपको ड्यूल पैरिंग मिल रही है।

SENNHEISER HD 4.50 BTNC

ORIGINAL PRICE – RS 14,990
DISCOUNTED PRICE – RS 7,490

इन हेडफोंस के लिए मात्र इतना ही कहा जा सकता है कि यह अपने आप में सबसे खास हैं, और इनके मुकाबले इस लिस्ट में अन्य कोई भी प्रोडक्ट शायद ही नहीं है। हालाँकि इसके बाद भी यह सोनी और बोस के कई अन्य प्रोडक्ट्स से सस्ता है, लेकिन इस लिस्ट में आप देख ही सकते हैं कि इसकी कीमत डिस्काउंट के बाद भी ज्यादा है।

1MORE DUAL DRIVER BT ANC

ORIGINAL PRICE – RS 14,999
DISCOUNTED PRICE – 8,399

इस डिवाइस में आपको बेहतर साउंड क्वालिटी और बढ़िया बैटरी लाइफ मिलती है, इसके अलावा अपनी कीमत में यह काफी प्रीमियम लगता है, इसका डिजाईन काफी शानदार है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि Rs 10000 के अंदर यह अपने आप में एक खास डिवाइस है।

SONY WH-1000XM3 NOISE CANCELLING HEADPHONES

ORIGINAL PRICE – RS 29,990
DISCOUNTED PRICE – RS 20,490
 

अगर हम सोनी की चर्चा करें तो हेडफोन बाजार में इसने आपने आप को सबसे ऊपर काबिज़ किया है, आपको बता देते हैं कि इस हेडफोन को लेकर भी ऐसा ही कहा जा सकता है कि यह अपने आप में सबसे अलग और सबसे बेहतरीन है। इस लिस्ट में इस प्रोडक्ट को पहले स्थान पर रखा जा सकता है। इसका डिजाईन, साउंड क्वालिटी और शानदार बनावट का धनी कहा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo