Amazon Great Indian Festival: सेल में मिलने वाली टॉप 5 ब्लूटूथ स्पीकर डील्स

Amazon Great Indian Festival: सेल में मिलने वाली टॉप 5 ब्लूटूथ स्पीकर डील्स
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अब शुरू हो चुकी है

कई अलग अलग स्पीकर्स पर आपको अमेज़न की ओर से बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं

हमने इस लिस्ट में टॉप 5 ब्लूटूथ स्पीकर डील्स को शामिल किया है

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अमेज़न इंडिया पर अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन शुरू हो गया है। इस सेल की शुरुआत प्राइम मेंबर्स के लिए 28 सितम्बर को हो गई थी, इस सेल में आपको कुछ सबसे बढ़िया ब्लूटूथ स्पीकर्स पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं। हमने आपको स्मार्टफोंस, लैपटॉप, टीवी और हेडफोंस पर मिलने वाली बेस्ट डील्स को बताया है, अब हम आपको सबसे बेहतर ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में बताने वाले हैं। हमने इस लिस्ट में टॉप 5 ब्लूटूथ स्पीकर डील्स को शामिल किया है, जिनके बारे में जानकारी आप हैरान रह जाने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं इन डील्स के बारे में। 

BOAT STONE 200 SPEAKER

ORIGINAL PRICE – RS 2,990
DISCOUNTED PRICE – RS 899

अगर आपको यह स्पीकर्स इस कीमत में मिल रहे हैं तो आपको बता देते है कि इससे बेहतर डील्स आपके लिए हो ही नहीं सकती है। अगर आप इन स्पीकर्स को लेना चाहते हैं तो आपको यह बेहद ही कम कीमत में मिलने वाले हैं। तो हम आपसे इतना ही कहेंगे कि आप ज्यादा देर न करते हुए जल्दी से इस स्पीकर के बारे में एक बार सेल के ख़त्म होने से पहले सोचे जरुर।

SONY SRS-XB10 SPEAKER

ORIGINAL PRICE – RS 4,990
DISCOUNTED PRICE – RS 2,799

आप केवल इस बात का अंदाज़ा लगाइए कि अगर आपको कोई भी सोनी का प्रोडक्ट अपनी असल कीमत से आधे दाम में मिल रहा है तो आपको क्या करना चाहिए? यहाँ हम आपको कुछ भी नहीं बताने वाले हैं, क्योंकि इसके बाद सबकुछ आपपर ही निर्भर करता है। 

ULTIMATE EARS WONDERBOOM

ORIGINAL PRICE – RS 6,995
DISCOUNTED PRICE – RS 4,295

अपने डिजाईन, साउंड और बनावट को लेकर इस स्पीकर की काफी चर्चा हो चुकी है, और जब आपको यह बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिल रहा हो तो आपके लिए इससे बढ़िया क्या हो सकता है, इस बार भी हम सबकुछ आपपर ही छोड़ देते हैं। 

JBL FLIP 4

ORIGINAL PRICE – RS 9,999
DISCOUNTED PRICE – RS 6,999

JBL के इस स्पीकर को आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं, इसके बाद आपको डिजाईन, बनावट और साउंड आदि को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं आने वाली है। अगर आप कम कीमत में JBL के ब्लूटूथ स्पीकर्स को लेना चाहते हैं तो आपको इससे अच्छा मौक़ा कभी भी नहीं मिलने वाला है।

BOSE SOUNDLINK REVOLVE

ORIGINAL PRICE – RS 19,990
DISCOUNTED PRICE – RS 13,930

अंत में हमने इस लिस्ट में Bose के इन ब्लूटूथ स्पीकर्स को शामिल किया है। इस डिवाइस को आप मात्र Rs 13,930 की कीमत में लगभग Rs 5000 की कीमत में कटौती के साथ खरीद सकते हैं। अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप इस प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo