ये हैं कम कीमत में आने वाले कुछ सबसे बेहतरीन वायरलेस इयरफोंस

ये हैं कम कीमत में आने वाले कुछ सबसे बेहतरीन वायरलेस इयरफोंस
HIGHLIGHTS

अगर आप कम कीमत में कुछ सबसे बेहतर हेडफोंस को इस्तेमाल करना चाहते हैं?

तो आपके लिए हम कुछ बेहद ही कम कीमत में वाले वायरलेस हेडफोंस की एक लिस्ट ले आये हैं

आइये जानते हैं कि आखिर कम कीमत में आपको इन हेडफोंस को लेना चाहिए या नहीं

आजकल लोग, बेहतर और इनोवेटिव होने के साथ साथ शानदार वॉयस क्वालिटी वाले इयरफोंस की तलाश कर रहे हैं जो उनके म्यूजिक आदि सुनने के एक्सपीरियंस को ज्यादा बढ़ा सकें। आपको बता देते हैं कि हेडफोन में वायर होने के चलते आप कुछ परेशान हो सकते हैं, क्योंकि यह कहीं न कहीं अटक जाते हैं, लेकिन अगर आप एक वायरलेस हेडफोन का एक्सपीरियंस कम कीमत में लेना चाहते हैं तो आपको आज हम ऐसे ही कुछ हेडफोंस के बारे में बताने वाले हैं, इन हेडफोंस के माध्यम से आप बेहतरीन ऑडियो का एक्सपीरियंस दे सकते हैं, इनके माध्यम से आप बिना किसी वायर के झंझट के और एक लिमिट की दूरी से भी अपने टीवी या फ़ोन पर से संगीत का बढ़िया एक्सपीरियंस ले सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ हेडफोंस के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस दे सकते हैं, जिसके बारे में अभी हम चर्चा कर रहे थे, आइये विस्तार से जानते हैं इनके बारे में:

Sony WF-XB700 Truly Wireless Headphones

चिकना और कॉम्पैक्ट, क्रॉसबीट्स एज अगली पीढ़ी के ट्रू वायरलेस के बीच एक सच्ची कृति है। फुल टच मल्टी-फंक्शन बटन और क्वालकॉम चिपसेट से लैस सटीक ऑडियो इंजीनियरिंग, शक्तिशाली से परे बढ़त बनाते हैं। यहाँ से खरीदें!

JBL C100TWS

यदि आप Realme Buds Air पाने के बारे में थोड़ा सशंकित हैं क्योंकि वे एक स्मार्टफोन कंपनी द्वारा बनाए गए हैं। आप JBL C100TWS की ओर मुड़ सकते हैं, जो एक ऑडियो ब्रांड द्वारा समान मूल्य बिंदु पर बनाए जाते हैं।

JBL C100TWS को एक ऑडियो कंपनी द्वारा बनाए जाने के कारण, कोई उनसे पूरी तरह से जुड़ने की उम्मीद करता है। ये बास-भारी इयरफ़ोन हैं और उन लोगों के लिए लक्षित हैं जो टाइमपास के रूप में गाने सुनना पसंद करते हैं। कुल मिलाकर, इन पर साउंडस्टेज भरा हुआ लगता है, जो संतोषजनक है। यहाँ से खरीदें!

Skullcandy Indy Sesh evo

ट्रू वायरलेस का मतलब है कोई तार नहीं। और कोई तारों का मतलब कोई छींकना, यांकिंग या टेंगलिंग नहीं है। इसके अलावा, Indy Evo के साथ, केस और कलियाँ कुल खेलने के समय के 30 घंटे तक रहती हैं, और या तो कली कॉल ले सकती हैं या अपने सहायक को सक्रिय कर सकती हैं। Indy Evo कलियाँ आपके कानों को और अधिक आराम से फिट करने के लिए बेहतर एर्गोनॉमिक्स के साथ थोड़ी छोटी होती हैं। Bilt-in Tile ™ तकनीक से या तो ईयरबड को ट्रैक करना आसान हो जाता है यदि आप कभी भी उनका गलत इस्तेमाल करते हैं। टाइल ऐप डाउनलोड करें और सक्रिय करने के लिए निर्देशों का पालन करें। यहाँ से खरीदें!

Noise Shorts X5 Charge

शोर शॉर्ट्स X5 पूरे दिन के लिए वायरलेस प्लेबैक का समर्थन करता है और IPX5 स्वेटप्रूफ प्रमाणन के साथ भी आता है। यह 2,200mAh के चार्जिंग केस के साथ आता है जिसका उपयोग आप 12 बार तक कलियों को रिचार्ज करने के लिए कर सकते हैं। फिट को ईयरबड्स पर जोड़े गए रबर के लिए धन्यवाद माना जाता है और यह Google और सिरी जैसे कई वॉइस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। यहाँ से खरीदें!

Wings PowerPods

डिजिटल डिस्प्ले केस – बाजार में एकमात्र उत्पाद है जिसमें एक अद्वितीय डिजिटल बैटरी डिस्प्ले स्क्रीन है। आप हर समय चार्जिंग मामले में छोड़ी गई सटीक शक्ति की जांच कर सकते हैं। टच सेंसर नियंत्रण गीतों को बदलें, वॉल्यूम समायोजित करें, सरल स्पर्श के साथ उत्तर कॉल करें। बाएं और दाएं कान की कलियों पर नियंत्रण। पावर बैंक फ़ंक्शन: आपके मोबाइल को चार्ज करने के लिए एक 2500 2500 महिंद्रा चार्जिंग केस का उपयोग किया जा सकता है ताकि आप और आपका मोबाइल कभी भी चार्ज न हो। 50hours प्लेटाइम- प्रत्येक इयरबड एक चार्ज पर 5 घंटे तक खेल सकता है। चार्जिंग केस 10 पूर्ण प्रभार देता है। यहाँ से खरीदें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo