Bixby सपोर्ट और Touch कण्ट्रोल के साथ सैमसंग ने लॉन्च किया Gear IconX, कीमत मात्र Rs 13,990

Bixby सपोर्ट और Touch कण्ट्रोल के साथ सैमसंग ने लॉन्च किया Gear IconX, कीमत मात्र Rs 13,990
HIGHLIGHTS

सैमसंग की ओर से पेश किये गए नए IconX डिवाइस को टच और वॉयस कंट्रोल्स के साथ पेश किया गया है, और इसकी कीमत Rs 13,990 है। इस बार आप कॉलर काम नाम भी कॉल आते समय पढ़ पाएंगे, इसके अलावा मैसेज और नोटिफिकेशन भी आपको मिलेंगे।

अब बस कुछ ही समय बचा है जब सैमसंग की ओर से उसका अगला फ्लैगशिप नोट डिवाइस लॉन्च किया जा सकता है, आपको बता दें कि कंपनी की ओर से सैमसंग गैलेक्सी Note 9 को आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस लॉन्च के पहले ही कंपनी की ओर से इसके नए लाइटवेट कॉर्ड फ्री इयरबड्स Gear IconX लॉन्च कर दिए हैं। 

इसके माध्यम से आपको ट्रेवल के दौरान भी म्यूजिक का एक अलग और बढ़िया एक्सपीरियंस मिलने वाला है। यह नए इयरबड्स Bixby की सपोर्ट के साथ लॉन्च किये गए हैं। इसका मतलब है कि अब आप इन्हें वॉयस कमांड से भी चला सकते हैं। यह इयर बड्स आपको ब्लैक कलर में Rs 13,990 की कीमत के साथ सभी रिटेल स्टोर्स पर मिल जाने वाले हैं, इसके अलावा आप इन्हें सैमसंग के ऑनलाइन शॉप से भी खरीद सकते हैं, साथ ही यह फ्लिप्कार्ट पर भी मिलने शुरू हो गए हैं। 

सैमसंग गैलेक्सी Note 9 की चर्चा करें तो यह 9 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि नए लीक में इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी कुछ सामने आया है। अगर हम Techieword की बात करें तो शायद इसके हाथ एक हैंड्स-ऑन की लीक शीट लग गई है। इस डिवाइस को SM-N960N मॉडल नंबर से देखा गया है। 

इसके अलावा इस लिस्टिंग में ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को 6.3-इंच की एक AMOLED डिस्प्ले जिसका रेजोल्यूशन 1440×2960 पिक्सल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo